CWC

राहुल गांधी को नरेंद्र मोदी की निजी आलोचना नहीं करने की सलाह देने वाले नेता को कांग्रेस में मिली अहम जिम्मेदारी

समितियों में यूपी कांग्रेस के बड़े नेताओं जैसे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, पूर्व यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर और एआईसीसी झारखंड इंचार्ज आरपीएन सिंह को बाहर रखा गया है।

‘कांग्रेस वर्किंग कमेटी और अहम पदों पर चुनाव नहीं हुए तो 50 साल विपक्ष में रह जाएगी पार्टी’, गुलाम नबी आजाद ने फिर दिखाए तेवर

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि कांग्रेस के जो भी लोग चुनाव कराने का विरोध कर रहे हैं, उन्हें अपने पद खोने का डर है।

कांग्रेस बनाम कांग्रेस: शशि थरूर की डिनर पार्टी में हुई थी सोनिया को ख़त लिखने की बात?

शशि थरूर की उस डिनर पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी.चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम, सचिन पायलट, अभिषेक मनु सिंघवी और मणिशंकर अय्यर जैसे नेता शामिल हुए थे लेकिन उन्होंने चिट्टी पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

उदित राज को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने को लेकर ट्विटर पर हैशटैग, लोगों ने ली चुटकी

सोशल मीडिया में उन्हें कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की मांग ऐसे समय में हुई जब एक दिन पहले ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई।

कांग्रेस बनाम कांग्रेस: सोनिया को चिट्ठी लिखने वाले नौ नेताओं ने अलग से की बैठक, कहा- सार्वजनिक करें हमारा पत्र

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि पत्र के सह-हस्ताक्षरकर्ता मीटिंग में हुए विचार-विमर्श के बारे में जानने के इच्छुक थे और ‘हर कोई इससे संतुष्ट’ है।

कांग्रेस में कलह! राहुल का बयान बता कर कपिल सिब्‍बल ने कर दिया ट्वीट, फिर किया डिलीट

सिब्बल ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी ने व्यक्तिगत तौर पर मुझे सूचित किया कि उन्होंने वो कभी नहीं कहा था जो उनके हवाले से बताया गया है। ऐसे में मैं अपना पहले का ट्वीट वापस लेता हूं।’

पत्र लिखने वालों का समर्थन करते हुए बोले चिदंबरम- असंतोष ही बदलाव लाता है, सभी बीजेपी विरोधी; सोनिया गांधी बोलीं- घटनाक्रम से आहत हूं

पत्र लिखने वाले नेताओं ने CWC में कहा – संगठन की बेहतरी के लिए कुछ चिंताएं थीं, उन्हें बताने के लिए पत्र लिखा था। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरा विश्वास रखें।

सोनिया गांधी की मदद के लिए बनाए जा सकते हैं दो उपाध्यक्ष, CWC मीटिंग से पहले चल रहा महामंथन, zoom नहीं WebEx पर होगी VC मीटिंग

कांग्रेस में मांग उठ रही है कि एक पूर्णकालिक अध्यक्ष की नियुक्ति हो, जिसके नेतृत्व में पार्टी में अहम बदलाव किए जाएं। पार्टी कार्यकर्ता और नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद फिर से संभालें।

कांग्रेस के हालात से नाखुश करीब सौ नेताओं ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी- पूर्व प्रवक्‍ता का दावा

पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के आरोप में संस्पेंड चल रहे संजय झा पूर्व में कांग्रेस पर निशाना साधते रहे हैं।

चीन मुद्दे पर पीएम मोदी को निशाना बनाना है या नहीं, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इसे लेकर ही उभरे मतभेद

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने CWC बैठक में कहा कि लोगों में यह समझ है कि सरकार ने चीन के साथ पैदा हुई स्थिति को ठीक से नहीं संभाला।

लॉकडाउन के बीच मजदूरों से केंद्र ने वसूले रेल टिकट के पैसे, निशाना साध बोलीं सोनिया गांधी- Congress चुकाएगी ट्रेन का भाड़ा

Coronavirus in India: सोनिया गांधी ने कहा, ‘कांग्रेस की ओर से ये हमारे हमवतन लोगों के लिए एक विनम्र किस्म का सहयोग होगा, ताकि इस घड़ी में हम उनके साथ एकजुटता में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हो सकें।’

फिर सोनिया गांधी को मिली बागडोर, चुनाव तक बनी रहेंगी अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष, सोशल मीडिया पर कमेंट- ये तो होना ही था

पार्टी की कार्य समिति ने शनिवार को सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

Election Results 2019: गहलोत की किरकिरी! पहले राहुल की फटकार, अब अपने ही दो विधायकों ने साधा निशाना, दी अंदर झांकने की नसीहत

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: 2014 की तरह 2019 लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस राजस्थान में एक भी सीट नहीं जीत पाई। बीजेपी ने 24 सीटों पर कब्जा जमाया, जबकि एक सीट उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) की झोली में गई।

वक़्त की नब्ज़ : बदलाव की ठहरी बयार

हर क्षेत्र में परिवर्तन का अभाव दिखता है। महाराष्ट्र में पिछले दो वर्षों से बारिश ने धोखा दिया है, सो वर्तमान हाल यह है कि इस राज्य के कई इलाके बुरी तरह सूखे की चपेट में हैं।

सोनिया गांधी: मंत्रियों-नेताओं के भड़काऊ भाषणों की अनदेखी कर रहे हैं नरेंद्र मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री कैबिनेट के सदस्यों और भाजपा नेताओं के भड़काऊ भाषणों और बयानों को नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव के दौरान अपनाई गई ध्रुवीकरण की रणनीति का विस्तार है। कांग्रेस कार्य समिति की मंगलवार […]

IPL 2020 LIVE
X