CSK vs KKR

ऋतुराज गायकवाड़ ने जीता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दिल, CSK के कोच ने भी बांधे युवा बल्लेबाज की तारीफों के पुल

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने गायकवाड़ की टाइमिंग की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘उसकी टाइमिंग शानदार है। उसका खेल प्रवाहमय है। एक छोटे से लड़के में काफी ताकत है। हमें निराशा है कि वह पहले दो या तीन सप्ताह हमारे साथ नहीं रह पाया।’

IPL 2020: यशस्वी जायसवाल के बाद नीतीश राणा ने MS Dhoni के सामने जोड़े हाथ, ‘थाला’ से वरुण चक्रवर्ती को मिला ज्ञान

वरुण ने सीजन में धोनी को दो बार बोल्ड किया। वे उन्हें दो बार बोल्ड करने वाले पहले स्पिनर बने। उनके अलावा तीन अन्य स्पिनरों ने धोनी को बोल्ड किया है। उनमें प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला और राशिद खान का नाम है। वरुण एक ही सीजन में माही को दो बार आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

IPL: MS Dhoni को बोल्ड कर वरुण चक्रवर्ती ने रचा इतिहास, CSK ने तोड़ा मुंबई इंडियंस का यह रिकॉर्ड

मैच में चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाया। वे 23 साल या उससे कम उम्र में चेन्नई के लिए अर्धशतक लगाने वाले पांचवें बल्लेबाज बने।जडेजा इस सीजन में आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच जीतने वाले दूसरे बल्लेबाज बने।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ में पहुंचा मुंबई इंडियंस

चेन्नई की इस जीत में रविंद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 11 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। यही नहीं, चेन्नई की इस जीत से मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ की सीट पक्की हो गई।

रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद में ठोक दिए 31 रन, चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया

चेन्नई की इस जीत में रविंद्र जडेजा ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 11 गेंद में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। यही नहीं, चेन्नई की इस जीत से मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ की सीट पक्की हो गई।

सुनील नरेन के सामने कुंद पड़ जाती है महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले की धार, 50 से भी कम स्ट्राइक रेट से बनाए हैं रन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब तक सुनील नरेन 13 बार महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेले हैं। इनमें से 8 बार सुनील नरेन की टीम जीती है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी बिग्रेड को 5 बार ही सफलता मिली है।

KKR vs CSK: रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़ते हुए पकड़ा कैच, फैंस रह गए हैरान; देखें Video

रविंद्र जडेजा ने अपने बाईं ओर दौड़ते सुनील नरेन का कैच पकड़ा, लेकिन शरीर का संतुलन नहीं बना पाए और जमीन पर घिसटते चले गए। जब उन्हें लगा कि वह बाउंड्री से टकरा जाएंगे तो उन्होंने गेंद फाफ डुप्लेसी की ओर उछाल दी।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंचा

कोलकाता और चेन्नई के बीच आईपीएल में अब तक 23 तक मैच हुए हैं। इनमें से 14 में चेन्नई और 9 में कोलकाता ने बाजी मारी है। विदेश में दोनों बार कोलकाता ने जीत हासिल की है।

राहुल त्रिपाठी और गेंदबाजों के दम पर केकेआर 10 रन से जीती, आखिरी 4 ओवर में चेन्नई नहीं बना पाई 44 रन

कोलकाता ने 20 ओवर में 10 विकेट पर 167 रन बनाए। उसने आखिरी 5 ओवरों में 6 विकेट गंवाए और सिर्फ 39 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई।

बिना बदलाव के उतरा कोलकाता, चेन्नई ने किया एक चेंज; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

पाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपरकिंग्स 5 में से 2 मैच जीतकर पांचवें नंबर पर है। कोलकाता नाइटराइडर्स ने 4 में से 2 मैच जीते हैं। वह चौथे नंबर पर है।

IPL-8: ब्रावो और फिरकी गेंदबाज़ो ने दिलाई सुपरकिंग्स को जीत

ड्वेन ब्रावो की धारदार गेंदबाजी और फिरकी गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मंगलवार को यहां रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन कोलकाता नाइट…

CLT20: रसेल और डोएशे ने दिलाई केकेआर को जीत

हैदराबाद। आंद्रे रसेल की 25 गेंद पर 58 रन की तूफानी पारी और रेयान टेन डोयशे की बेहतरीन बल्लेबाजी से कोलकाता नाइटराइडर्स ने चैंपियंस लीग टी20 के ग्रुप ए के मैच में बुधवार को खराब शुरुआत से उबरकर चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेट से हराया। केकेआर ने 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए […]

ये पढ़ा क्या?
X