crpf pulwama attack

सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर का हाल: न फायरिंग रेंज, न बाउंड्री वॉल; पुलवामा अटैक से पहले भी अफसरों ने हेडक्वॉर्टर को लिखी थी चिट्ठी

सीआरपीएफ के काउंटर टेरर ट्रेनिंग कैंप की हालत काफी ज्यादा खराब है। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी इस संबंध में मुख्यालय को नवंबर 2018 से जनवरी 2019 तक कई बार पत्र लिख चुके हैं। इसके बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया।

पुलवामा हमले का मास्टर माइंड जैश आतंकी मुदस्सिर ढेर- सेना

Jammu and Kashmir Pulwama’s Awantipora Terror Attack Updates: अधिकारियों ने बताया कि जैश ए-मोहम्मद का आतंकवादी मुदस्सिर अहमद उर्फ ‘मोहम्मद भाई’ पुलवामा जिले के त्राल के पिंग्लिश क्षेत्र में कल रात मुठभेड़ के दौरान मारे गए दो आतंकवादियों में से एक है।

भारत-पाक के बीच बातचीत की पैरवी की, शहीद सीआरपीएफ की विधवा को किया ट्रोल

सीआरपीएफ के शहीद जवान की पत्नी भारत-पाक के बीच वार्ता चाहती हैं, युद्ध नहीं और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया।

Indian Air Force Aerial Strike: ‘दिमाग ठिकाने कर लो या ठिकाना बदल दो’, आतंकी ठिकानों पर वायुसेना की ‘एरियल स्‍ट्राइक’ से गदगद ट्विटर यूजर्स

Indian Air Force Aerial Strike: भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में जबर्दस्त हमला किया है। इस हमले में मिराज 2000 लड़ाकू विमानों के एक समूह ने लगभग सभी बड़े आतंकी कैंप को पूरी तरह तबाह कर दिया है।

कठुआ के सरकारी कॉलेज में लिखा मिला- पुलवामा अटैक याद है न? फैला तनाव

कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में आंतरिक जांच कराने का आश्वासन दिया, पुलिस ने भी उपद्रवियों की पहचान करने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है।

ये पढ़ा क्या?
X