ताज़ा खबर
 
title-bar

crime

पुजारी पर 5 पुरुषों के यौन उत्पीड़न का आरोप, एक पीड़ित बोला- काला जादू करने की देते थे धमकी

शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और अंधविश्वास और काला जादू अधिनियम से जुड़े विभिन्न सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Delhi, Crime, News in hind, BMW

दिल्ली के पॉश लुटियन जोन में पलटी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू, आईएएस अफसर की बेटी चला रही थी कार!

सुबह पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां उसे सिर्फ क्षतिग्रस्त कार ही मिली। शुरुआत में कहा जा रहा था कि यह गाड़ी किसी आईएस अधिकारी की बेटी चला रही थी लेकिन बाद में यह जानकारी गलत साबित हुई।

Uttar Pradesh police, UP police, Kanpur police, Kanpur dehat, Kanpur city, UP crime, crime news

रिपोर्ट लिखनी होगी इसलिए पुलिस ने नदी में मिली लाश को बह जाने देने कहा! वायरल हुआ वीडियो

ग्रामीणों ने पुलिस को शव के बारे में जानकारी दी तो पुलिस वहां पहुंच तो गई लेकिन शव को निकालने के नदी में कूदे ग्रामीणों से यह कहने लगी कि शव को पानी में ही बहने दो ताकि शव कानपूर देहात के क्षेत्र से निकलकर कानपूर शहर की तरफ पहुंच जाए।

रेप के आरोपों पर बोले योगी सरकार के मंत्री- दोषी साबित हुआ तो कुत्ते से नुचवा लेना मांस

‘माननीय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, इसकी जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।’

fire, crime, crime news

गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए खुद पर डाला पेट्रोल, लड़की ने ही लगा दी तीली, 60 फीसदी झुलसा

जब शादी को लेकर लड़के का सुझाव नहीं माना गया तो तीनों की आपस में बहस हो गई। इस दौरान शादी का दबाव बनाने के लिए लड़के ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले करने की धमकी दी।

Rohit Shekhar Tiwari murder case

वीडियो कॉल पर रोहित के साथ महिला को देख भड़क गई थीं अपूर्वा, परिवार का आरोप- अफेयर छुपाने के लिए मर्डर

अपूर्वा की मां मंजूला का आरोप है कि उनकी बेटी को ससुरालल पक्ष द्वारा जबरन फंसाया जा रहा है। रोहित का परिवार अपनी राजनीतिक पहुंच का इस्तेमाल कर रहा है। रोहित का किसी और लड़की के साथ अफेयर था।’

रोहित-अपूर्वा के बीच इस बात पर हुआ था झगड़ा, मर्डर करने के बाद कुछ देर कमरे में ही रुकी रही थी

उत्तराखंड से दिल्ली तक की यात्रा के दौरान रोहित ने लगातार शराब पी। इसपर रोहित के कमरे में पति-पत्नी का झगड़ा हुआ। जिसके बाद अपूर्वा ने रोहित का गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। वह कुछ देर तक कमरे में रुकी रही और फिर अपने कमरे में चली गई।

ND tiwari Son murder, rohit shekher death, nd tiwari son wife, Rhoit shekher, murder news, crime news in hindi, prime suspect in murder, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

ND तिवारी के बेटे की हत्या: रोहित के गले पर मिले निशान, मां-पत्नी और भाई से हुई पूछताछ

पांच डॉक्टरों की एक टीम ने रोहित का पोस्टमार्टम किया। जिसमें उनके गले पर निशान पाए गए हैं। रिपोर्ट में उनकी मौत को ‘अस्वाभाविक’ बताया गया है।

‘आज्ञाकारी’ नहीं था 3 साल का बालक, मां ने पीट-पीटकर मार डाला!

पुलिसा का कहना है कि आज्ञाकारी ना होने के चलते बच्चे की मां ने इतनी बेरहमी से पीटा। जिसके बाद सिर में लगी चोट के चलते उसे अस्पताल में कई सर्जरी से गुजरना पड़ा। गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मॉडल की ड्रग्स ओवरडोज से हत्या, हॉस्पिटल पहुंचाकर चलते बने आरोपी!

आरोप है कि तीन आरोपियों ने इकरा को लाहौर के गवर्नमेंट टीचिंग हॉस्पिटल शाहदरा तक पहुंचाया और फिर वहां से भाग गए।

Bengaluru, Virginity, Virginity test, pregnancy test, police, bride, MBA graduate, husband, wife, woman, case, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

शादी के बाद ही एमबीए पास पति बनाने लगा वर्जिनिटी टेस्ट का दबाव! पीड़िता ने बयां किया दर्द

बंगलुरू में एमबीए पास पति पर अपनी पत्नी की तबियत खराब होने के बाद अनजाने में वर्जिनिटी टेस्ट कराने का मामला सामने आया है। महिला ने इस बात का पता चलने पर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अवैध संबंधों पर भला-बुरा कहा तो खौल गया शख्‍स का खून, 8 साल की बच्‍ची के सामने बीवी को लगा दी आग

39 वर्षीय समीर कर्माकर नाम के शख्स ने अपनी पत्नी को आग लगा दी। 80 फीसदी झुलस चुकी पत्नी को जब उसकी बेटी पानी देने के लिए भागी, तो उसे भी कमरे में बद कर दिया।

दिल्‍ली: शराबी पति को जान से मारा, फिर 8 टुकड़े कर अलग-अलग जगह दफना दिए, महिला अरेस्‍ट

दिल्ली के स्वरूप नगर की निवासी 35 वर्षीय महिला सुनिता ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है।15 मार्च को पुलिस को भालसवा डेयरी के पास आदमी के सिर का टुकड़े गड़े हुए मिले थे जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

चेन्‍नई: पिल्लों संग दुराचार कर रहा था शख्स, महिला ने देखा और पुलिस से कर दी शिकायत, सीसीटीवी में कैद है गंदी हरकत!

चेन्नई में एक शख्स पिल्लों के साथ दुराचार कर रहा था। यह घटना एक महिला ने देखी और पुलिस से शिकायत कर दिया। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है, जिसमें शख्स आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है।

इटली में राजनैतिक तूफान खड़ा करने वाली मॉडल की रहस्‍यमयी मौत, नए खुलासे से मचा हड़कंप

‘बुंगा बुंगा’ पार्टी मामले में इटली के तत्कालीन प्रधानमंत्री सिल्वियों बर्लुस्कोनी के खिलाफ गवाही के देने वाली मॉडल की मौत हो चुकी है। मॉडल की मौत से इटली में हड़कंप मचा हुआ है।

crime news, crime

प्रेमी को चाकू मार चिल्लाने लगी लड़की- प्लीज मरना मत, तुमसे बहुत प्यार करती हूं

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाकर जोर-जोर से चिल्ला रही है “प्लीज मरना मत, तुमसे बहुत प्यार करती हूं।” लड़के के पेट से खून बह रहा है और वह धीरे-धीरे बेहोश हो रहा है।

Rape, CRIME, CRIME NEWS

सेना के मेजर पर सहकर्मी को शराब पिलाकर कार में रेप का आरोप

बंगलुरू में सेना के एक मेजर ने कथित रूप से अपनी महिला सहकर्मी के साथ रेप किया। आरोप ने महिला को फोन कर लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए बुलाया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों ने रुक कर शराब पी। इसके बाद मेजर ने सहकर्मी के साथ रेप किया।

गाजियाबाद में महिला से शेयरिंग ऑटो में लूटपाट, खुद को गर्भवती बताकर रेप से बचाया

पुलिस के अनुसार काम से लौट रही डेंटिस्ट ने काला पत्थर से शेयरिंग में ऑटो लिया था। ऑटो में पहले से मैजूद बदमाशों ने उसके साथ लूट और रेप करने की कोशिश की।