Crime News

Mumbai में खौफनाक मर्डरः नाक और जबड़ा तोड़ कर दी हत्या, हाथ-पैर बांध बोरी में भर दी लाश

मृतक की नाक और जबड़ा टूटा हुआ था और उसके हाथ पांव रस्सी से बंधे हुए थे। परिजन ने बताया कि संतोष के परिवार में तीन बच्चे हैं और तीन साल पहले उसकी पत्नी का देहांत हो गया था।

स्कूटी की नंबर प्लेट से चला रहे थे टैक्सी, MCD टोल टैक्स से बचने के लिए बदमाशों ने किया कारनामा

पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि दिल्ली में एमसीडी के टोल टैक्स बचने के लिए वे इस तरह से धोखाधड़ी कर टैक्सी पर स्कूटी का नंबर लगा कर उसे चला रहे थे।

हड्डियों के डॉक्टर से बनवाया आंखों से दिव्यांग होने का सर्टिफिकेट, दूसरे कागजों में घुसाया पेपर और CMO से भी करा लिए हस्ताक्षर

डॉ. शेर सिंह ने बताया कि प्रमाणपत्र पर सीएमओ के भी हस्ताक्षर थे जो हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक ने अन्य प्रमाणपत्रों के बीच रखकर करा लिए थे। लेकिन शिविर समाप्ति के समय प्रमाणपत्रों की दिव्यांग रजिस्टर में प्रविष्टि के दौरान, एक दिन पहले ही बनवाए गए प्रमाणपत्र से मिलान होने पर मामला पकड़ में आ गया।

बड़ा खुलासाः इस सॉफ्टवेयर से फटाफट बुक कर लेते थे Rail Ticket, टेरर फंडिंग में लगाते थे कमाई, पाक से दुबई तक जुड़े तार

गिरफ्तार आरोपी की पहचान झारखंड के गुलाम मुस्तफा के रूप में हुई है, जिसे भुवनेश्वर से पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ANMS नाम का यह सॉफ्टवेयर इसी ने बनाया था।

पत्थलगड़ी समर्थकों ने कर दी 7 ग्रामीणों की हत्या, जंगल में शव फेंक हो गए फरार

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। उनके मुताबिक अभी तक एक भी मृतक का शव बरामद नहीं हो सका है। पुलिस को सूचना मिली है कि सभी के शव जंगल में फेंके गए हैं।

मुफ्त बिरयानी-कॉफी देने से मना किया तो तोड़ डाला कैश काउंटर, कर्मचारियों को पीटकर मचाई लूट

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया गया था। कर्मचारी को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोका तो भड़क गया 10वीं का छात्र, टीचर को चाकू और लाठी से किया लहूलुहान

गेस्ट टीचर ने नकल करने से मना किया तो छात्र को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने कॉपी फाड़ दी और छात्र परीक्षा कक्ष से बीच में ही भाग गया। थोड़ी देर बाद अपने पिता के साथ पहुंचा और टीचर पर हमला बोल दिया।

Facebook पर 6 हजार फॉलोअर्स देख भड़का पति, पत्नी को फोन पर बिजी देख गला घोंट डाला, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज

जयपुर निवासी अयाज अहमद खान (26) ने पत्नी की फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर होने की वजह से गला घोटकर मार डाला। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी कूच डाला।

पुलिसवाला चुरा रहा था दूध का पैकेट, Viral हो गया CCTV वीडियो

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पीसीआर से सवार पुलिसकर्मी एक दुकान के सामने सड़क पर पड़े दुध के कैरेट से दुध चुराती नजर आ रही है।

2012 दिल्ली गैंगरेप: दोषी पवन गुप्ता की याचिका खारिज, घटना के वक्त नाबालिग होने का किया था दावा

दोषी के वकील एपी सिंह ने अपनी दलील देते हुए कहा है कि ‘दोषी पवन की जन्मतिथि 8 अक्टूबर 1996 है। हमारे पास दस्तावेज हैं। पवन अपराध के समय नाबालिग था।

4 लाख रुपए में बेच रहे थे सेना भर्ती परीक्षा का फर्जी प्रश्नपत्र, जॉइंट ऑपरेशन में हुआ पर्दाफाश

पुलिस ने कहा कि पांच लोगों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और तीन लोगों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने 35 लोगों को सीईई के फर्जी प्रश्न पत्र बेचे थे। इसके बदले प्रत्येक व्यक्ति से 3 लाख से 4 लाख रुपए लिए गए थे।

2000 के सबसे ज्यादा नकली नोट गुजरात में जब्त, टॉप 10 में चार बीजेपी शासित राज्य, देखें लिस्ट

नोटबंदी का असली मकसद भ्रष्टाचार और कालेधन पर लगाम लगाना था। हालांकि नोटबंदी के बाद से अब तक जाली नोट की खेप बरामद होने की कई खबरें भी सामने आ चुकी हैं।

CBI के नंबर से पूर्व सांसद को लगाया फोन, खुद को ऑफिसर बताकर मांगी रिश्वत, पुलिस ने दो को धर दबोचा

केंद्रीय जांच ब्यूरो के प्रवक्ता नीतिन वकानकर ने बयान जारी कर बताया कि, ‘‘उन्होंने बैंक धोखाधड़ी से संबंधित मामले के एक आरोपी से संपर्क किया और दिल्ली में तैनात जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के नाम पर उससे बड़े पैमाने पर रिश्वत की मांग की।’’

फर्जी लॉटरी का लालच दे महिला से ठग लिए साढ़े 12 लाख रुपए, यूं अंजाम दी वारदात

महिला जून 2019 में एक ई-मेल के जरिये धोखेबाजों के संपर्क में आई थी। उन्होंने महिला को विदेशी मुद्रा में लॉटरी का ऑफर दिया था। उन्होंने महिला को लॉटरी जिताने का भरोसा दिया और कुछ पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहा।

घर के झगड़ों से तंग शख्स ने पत्नी-बच्चों को मुंह दबा मार डाला, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

पुलिस ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पिंटू ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों का मुंह दबाकर मारा, क्योंकि इन तीनों के शव बिस्तर पर एक साथ पड़े थे। बाद में पिंटू ने छत पर लगे पंखे को उतारा और उसके कुंडे में लटक कर आत्महत्या कर ली।’

दस लाख रुपए दीजिए, वरना कोर्ट में घुस कर सीने में मारेंगे 7 गोलियां- जज को मिली धमकी

उनको भेजी गई चिट्ठी में जिस अनिल और पवन के नाम का जिक्र किया गया है वो दोनों अभी जेल में बंद हैं और छटे हुए बदमाश हैं।

सेना में रहते हुए चुराए थे हथियार, फिर शौच के बहाने हुआ फरार, अब पुलिस ने धर दबोचा

मध्य प्रदेश के पंचमगढ़ी से सेना का हथियार चुरा कर भागने वाले आरोपी को पंजाब की होशियारपुर पुलिस ने दिल्ली के कनॉट प्लेस से गिरफ्तार कर लिया है।

10वीं के छात्र ने जमीन विवाद में बुआ-दादी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, लहूलुहान महिला ने 7 किमी गाड़ी चलाकर थाने में की शिकायत

महिला ने कहा, ‘पिता की मौत के बाद मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली थी, लेकिन मेरा भाई सारी जमीन हड़पना चाहता है। मेरे भाई और उसके बेटे ने पहले भी हमें मारने की कोशिश की थी। नाबालिग और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।’

ये पढ़ा क्‍या!
X