ताज़ा खबर
 

Crime News

Aashu maharaj

पुलिस को छका रहा आसिफ उर्फ आशु महाराज, नार्को टेस्ट कराने की तैयारी!

क्राइम ब्रांच पूरी सच्चाई से अवगत होने के लिए आशु महाराज का नार्को टेस्ट करवा सकती है। साथ ही उनके उपर अपनी पहचान छिपाने को लेकर एक और प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है।

Jail Yog, Kundali, Jail, Lock Up, Jail Yatra, Police Station, Applications, Request, People, Lucknow, Uttar Pradesh, State News, Hindi News

नंबर बढ़ाने के बदले मांगा ‘सेक्‍स’, नासिक से दो लेक्‍चरर गिरफ्तार

पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसने दावा किया कि लेक्चरर्स ने अंग्रेजी विषय में उसके नंबर (इंटरनल मार्क्स) बढ़ाने की बात कही थी।

serial killer, murder, america

पुलिसवाला निकला सीरियल किलर, सेक्स वर्करों को बनाता था निशाना

इस पुलिसवाले का पर्दाफाश करने वाली महिला एरिका पेना ने बतलाया कि रात के वक्त जुआन उसे अपने साथ ले गया। अपनी कार में जुआन ने अचानक एरिका पर बंदूक तान दी। घबराई एरिका किसी तरह उस वक्त चलती गाड़ी से निकलकर फरार होने में कामयाब हो गईं। एरिका ने बीते शुक्रवार को एक पुलिस अधिकारी से संपर्क किया और मदद की गुहार लगाई।

रेवाड़ी गैंगरेप: पीड़‍िता की मां ने लौटाया मुआवजे का चेक, कहा- पहले दरिंदों को पकड़ो

हरियाणा में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीडि़ता के परिजनों में मुआवजे का चेक लौटा दिया। पीडि़ता की मां का कहना है कि हमें पैसा नहीं इंसाफ चाहिए।

यूपी: एससी महिला ने देवर संग मिलकर बेटे को मारा, फिर ब्राह्मण परिवार को फंसा दिया

उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति की एक महिला ने देवर के साथ अपने संबंध को छिपाने के लिए बेटे की हत्या कर दी और इसका आरोप ब्राह्मण परिवार के सदस्यों पर लगा दिया।

ड्रग्‍स देकर आदमी का रेप करता था और मार कर खा जाता था यह सीर‍ियल क‍िलर, फ्रि‍ज में रखता था अंग

नेटफिल्क्स के लेटेस्ट डॉक्यूमेंट्री ट्रैवेल सीरीज में नरभक्षी सीरीयल किलर जेफरी डामर की कहानी बताई गई है, जो ड्रग्स देकर पुरुषों का बलात्कार करता था और फिर उसे मारकर खा जाता था।

आरोपी ने थाने में ही पुलिस ऑफिसर के सिर पर दे मारा कुदाल, देखें डराने वाला वीडियो

ऊमरी थाने में उपद्रव के आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर पीछे से गैंती से हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसक​र्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

डैडी ने मारा और गरम चम्‍मच से दाग द‍िया- चार साल की बच्‍ची पर मां और ल‍िव-इन पार्टनर का जुल्‍म

बच्ची ने बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्ताओं को बताया कि जब मैं खा रही थी तब डैडी ने मुझे जला दिया था। मासूम के ऊपर हुए जुल्मों के बारे में सुनकर कार्यकर्ताओं की आंखें भी नम हो उठीं।

यूपी: गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाहर करता था गंदी हरकत, सीसीटीवी फुटेज लेकर थाने पहुंचींं लड़कियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक प्रतिदिन गर्ल्स हॉस्टल के सामने हस्तमैथुन करता था और लड़कियों को सेक्स के लिए कहता था।

महिला और उसकी नाबालिग बेटी से बलात्‍कार के आरोप में स्‍वयंभू बाबा और बेटे पर FIR, POCSO एक्‍ट लगा

दिल्ली के स्वंयभू बाबा आशु जी और उनके बेटे के खिलाफ एक महिला तथा उसकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लव ट्राएंगल में गई जान: संबंध बनाने बुलाया था, लड़की ने आंखों पर पट्टी बांध रेत दिया गला

प्यार, वासना, विश्वासघात और बदले की त्रिकोणीय कहानी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rape, 14 Woman, Female Tourists, Yoga Guru, Baba, Sexual Assault, Agama Yoga, Ancient Tantric Teachings, Guru Swami Vivekananda Saraswati, Real Name, Narcis Tarcau, Romania, Rishikesh, Koh Phangan Island, Thailand, International News, Crime News, Hindi News

योग गुरु पर 14 महिलाओं से दुष्‍कर्म का आरोप

पीड़िताओं का कहना है, “आध्यात्मिक पद्धति से उपचार करने के नाम पर हमारे साथ गलत काम किया गया।” इन महिलाओं ने इसके अलावा संस्था द्वारा सेक्स रैकेट चलाए जाने की आशंका भी जताई।

यूपी: गुब्बारा फोड़ने के विवाद में बच्चे की पीट-पीटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गुब्बारा फोड़ने के विवाद में एक 12 वर्षीय बच्चे की बुरी तरह पिटाई की गई। आरोप है कि पिटाई की वजह से बच्चे के पेट में तेज दर्द शुरू हुआ और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

‘मां’ ही निकली अजन्मी बच्चियों की कातिल, यूं बिछा जाल और रंगे हाथ पकड़ी गई 

राजस्थान में डिलीवरी को लेकर कई बार सम्मानित हो चुकीं एएनएम सुजाता शर्मा को पैसे लेकर भ्रूण लिंग जांच के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जम्‍मू-कश्‍मीर: सौतेले भाई ने दोस्‍तों संग 9 साल की बहन से किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्‍या

बच्ची की सौतेली मां फहमीदा लंबे समय से अपने पति की दूसरी पत्नी और उसके बच्चों से चिढ़ी हुई थी। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची। बच्ची को जंगल ले गई। यहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई।

Baba nabbe das, nabbe das, nabbe das arrested, baba nabbe das arrested, pocso act, बाबा नब्बे दास, नब्बे दास, Delhi police, Delhi news, crime news, Hindi news, Jansatta

शिकंजे में बाबा नब्बे दास: यौन शोषण के आरोप में दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

महिला जब सामान लाने बाजार जाने लगी तो बाबा ने लड़की को आश्रम में ही छोड़ देने को कहा। वापस लौटने पर महिला को पता चला कि इस बाबा ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो बाबा ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

मेरठ: अश्‍लील वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल करने लगा पति, कहता था- दोस्‍तो संग संबंध बनाओ

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पति ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बना उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का मामला सामने आया है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

BJP, BJP leader, Uttarakhand BJP leader shot dead, Uttarakhand news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

मर्डर करा कर पैसा नहीं दिया तो बीजेपी नेता की हत्‍या, कोर्ट परिसर में ही मारी गोली

केस का मुख्य आरोपी देवेन्द्र उर्फ भाउ बीजेपी नेता मनराल से बेहद खफा था। आरोप है कि बीजेपी नेता ने 2015 में सुपारी देकर इलाके के एक प्रभावशाली व्यक्ति की हत्या करवाई थी। बीजेपी नेता ने इसके लिए जो पैसा देने का वादा किया था वो उसने नहीं दिया था। इस हत्याकांड में मनराल और भाउ दोनों आरोपी थे।