ताज़ा खबर
 

Crime News

Crime News, thane brutal murder, Thane, Maharashtra crime, Maharashtra, IT park, auto driver suicide in thane, हत्या के बाद आत्महत्या, महाराष्ट्र, ठाणे वागले इस्टेट, ठाणे

पत्नी का मर्डर कर बेटी को खिलाई आइसक्रीम, फिर खुद की भी ले ली जान

महाराष्ट्र के ठाणे में एक ऑटो रिक्शा चालक ने पहले तीन साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। पत्नी को मारने के बाद हादसे की चश्मदीद गवाह अपनी बेटी को आइसक्रीम दी और फिर बच्ची के सामने ही आतमहत्या कर ली।

मुरादाबाद, बेरहमी से हत्या मामला, बुलंदशहर, अमरोहा, seven family members killed, Moradabad jail, child welfare committee, bulandshahr, brutal murder, amroha

मजदूर से शादी के लिए बन गई हत्यारिन, प्रेंग्नेंट लड़की ने अपने ही घर के 10 लोगों की ले ली थी जान

दरअसल शबनम, सलीम नाम के एक लड़के से प्यार करती थी। सूफी परिवार से ताल्लुक रखने वाली शबनम के परिवार के पास काफी जमीन थी। वहीं पांचवीं फेल सलीम पेशे से एक मजदूर था।

rape

4 बच्चों की मां 100 मासूमों का कर चुकी है यौन शोषण, खुद के बच्चों को भी नहीं छोड़ा

लॉरा को सबसे पहले 1990 में 18 साल की एक लड़की के दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने की कोशिश में गिरफ्तार किया गया था। शुरू में लॉरा ने पुलिस से पूछताछ में बताया था कि उसने 15 बच्चों के साथ दुष्कर्म किया है। लेकिन बाद में उसने खुलासा किया कि उसने 100 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया है।

गुजराती मुस्लिम परिवार पर रॉड, पत्थर से हमला, छुट्टियां मनाने आए थे लोनावाला

मकर संक्रांति के अवसर पर लोनवाला घूमने आए मुुस्लिम परिवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। मुस्लिम परिवार ने आरोप लगाया कि शुरूआत में पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की।

dog, kolkatta, girls hostel

गर्ल्स हॉस्टल से निकलने पर करते थे शोर, लड़कियों ने कुत्तों को पीट-पीट कर मार डाला

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले इस अस्पताल परिसर में 16 कुत्तों के मरने की खबर आई थी। यहां पुलिस ने करीब 16 कुत्तों के शव प्लास्टिक के एक थैले में बरामद किए थे। पशु सुरक्षा से जुड़े कई संगठनों ने इन कुत्तों के बच्चों की मौत पर नाराजगी जाहिर की थी।

kritika chaudhary, murder, mumbai

महज 6000 के लिए हुआ था एक्ट्रेस का कत्ल, खून में सने शर्ट से पकड़ा गया कातिल

केस की तफ्तीश में लगी पुलिस को लाश के पास से एक खून से सना शर्ट भी मिली थी। यह शर्ट टांगों के पास रखी हुई थी। जांच में खुलासा हुआ कि शर्ट जिस ब्रांड की थी वो भारत का नहीं, बल्कि दुबई का था।

इस मॉडल पर था सेक्स ट्रेनिंग कोर्स चलाने का आरोप, मिली यह सजा

इस मॉडल का नाम रूस के जाने-माने एल्मुनियम टाइकून ओलेग डेरीपास्का के साथ जुड़ चुका है। ओलेग डेरीपास्का कभी डोनाल्ड ट्रंप के साथ भी जुड़े रहे हैं।

इंसाफ मांगते-मांगते फांसी पर झूल गई रेप की शिकार महिला, योगी आदित्‍यनाथ के आवास के सामने भी की थी आत्‍मदाह की कोशिश

उत्‍तर प्रदेश में 35 साल की एक महिला ने जान दे दी है। वह गोण्‍डा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी थी। उसका पति रोजी-रोटी के सिलसिले में हरियाणा में रहता था। म

प्राइवेट पार्ट पर लगाने के लिए पत्‍नी ने दिया जहरीला लोशन, फौजी ने पुलिस से की शिकायत

डॉक्टर ने जांच के बाद उसे बताया कि उसे दर्द इसी क्रीम की वजह से हुई है। डॉक्टर का कहना है कि इस लोशन में कुछ जहरीला पदार्थ मिला हुआ हो सकता है जो उसके लिए काफी घातक साबित हो सकता था।

crime news, crime, murder

मां के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रखी थी लाश, 30 साल के लिए सलाखों के पीछे पहुंचा दरिंदा

तलाशी के दौरान फ्रिज में रखे दो हाथ तथा धड़ से अलग सिर पुलिस को बरामद हुए है। महिला के शरीर के यह टुकड़े एक प्लास्टिक बैग में रखे गए थे।

तीन बार फांसी की सजा भोग रही है ये लड़की, एक साथ 3 पीढ़ियों का कर दिया था कत्ल

भारतीय कानून में अपराध साबित होने पर फांसी एक ही बार दी जा सकती है, लेकिन इस मामले को कोर्ट ने रेयरेस्ट ऑफ द रेयर मानते हुए हर अपराध में हर अपराधी को तिहरी सजा सुनाई।

crime

गुजरात: पायल के लिए लुटेरों ने काट डाले 80 साल की महिला के पैर

कुछ अज्ञात लुटेरों ने एक बूढ़ी महिला से पायल लुटने के लिए उनके दोनों पैर काट डाले। शरीर से ज्यादा खून बह जाने की वजह से बाद में महिला की मौत हो गई।

1 साल की बेटी को AK-47 देने के लिए कहा! जानें कितना है कुख्यात यह ड्रग्स सरगना

एफबीआई के स्पेशल एजेंट स्टीवन मार्सटन ने ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में 2012 में चापों के द्वारा भेजे गए संदेश पढ़े। एक संदेश में चापो अपनी 18 महीने की बेटी को एके-47 असॉल्ट राइफल देने की बात करता है।

फर्जी गन दिखाकर लूटना चाहा, लड़की निकली फाइटर, कर दिया बुरा हाल

पोलयाना ने अपनी फितरत अनुसार लुटेरे को सबक सिखाने का निश्चय किया। वह खड़ी हुईं, उसे पंच और किक मारा और फिर उसका गला दबा लिया। उस शख्स को काबू करने के लिए इतना काफी था।

जिस्म का निचला हिस्सा पानी की टंकी में तो बाकी जंगल में, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के मर्डर से हिल गई थी मायानगरी

जब यह मामला पुलिस के पास पुहंचा तो डर की वजह से इन दोनों ने मिलकर मिनाक्षी की हत्या कर दी और उसके लाश के टुकड़े-टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

दिल्‍ली: गरीब मां ने 3 दिन की बच्‍ची को सवा लाख में बेचा, खरीददार ने 5 लाख में अगले को

राजधानी दिल्ली में एक गरीब मां ने 1.25 लाख रुपये में अपनी तीन दिन की नवजात बच्ची को बेच दिया। वहीं, खरीददार ने पांच लाख रुपये लेकर नवजात को किसी और व्यक्ति को सौंप दिया।

नए साल के जश्‍न में महिला को मारी गोली: एक हाथ में दारू, दूसरे में पिस्‍टल लेकर नाच रहा था पूर्व जदयू विधायक

अटॉप्‍सी रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि जिस गोली ने महिला की जान ली, वह उसी पिस्‍टल से चली थी जो पूर्व जदयू विधायक और भाजपा नेता राजू सिंह के पास बरामद हुई। सिंह की पत्‍नी रेनू और सहयोगी रमिंदर को भी अरेटस्‍ट कर जेल भेजा गया है।

नए साल की पार्टी में महिला पर चली गोली, बीजेपी नेता और पूर्व जदयू विधायक गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी और उसके दो भाइयों ने करीब 60 लोगों को न्‍यौता दिया था। हत्‍या के प्रयास और सबूत मिटाने के आरोप में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।