Crime News

यूपी में कानून व्यवस्था पर भाजपा विधायक ने खड़े किए सवाल, कहा- मेरे परिवार की बहनें, बेटियां अकेले नहीं जा सकती हैं

उल्लेखनीय है कि राज्य में हाथरस, बलरामपुर और अन्य क्षेत्रों में हुई कथित बलात्कार की घटनाओं के बाद प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने ‘मिशन-शक्ति’ अभियान की घोषणा की है।

यूपीः छेड़छाड़ का किया विरोध तो 15 साल की लड़की को छत से फेंका, परिजनों ने कहा- पहले घसीटा और पिटाई भी की

पुलिस ने बताया कि वलीदपुर मुहल्ले में रहने वाली एक लड़की (करीब 15 साल) अपने घर जा रही थी कि रास्ते मे ही मुहल्ले के रहने वाले शकील, शकील का भतीजा जुनैद और एक अन्य युवक मिलकर उसे छत पर घसीटकर ले गए।

बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, पुलिस लाइन भेजा

एसपी ने कहा कि यदि कोई पुलिस कर्मी दाढ़ी रखना चाहता है तो उसे इसके लिए अनुमति लेनी पड़ती है। इंतसार अली को बार-बार इस संबंध में अनुमति लेने को कहा गया था लेकिन उसने इसका पालन नहीं किया।

यूपी में 7 साल के बच्चे पर 5 साल की बच्ची से रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

शिकायत में हालांकि लड़के की उम्र का जिक्र नहीं है मगर मेडिकल जांच में उसकी उम्र सात साल पता चली है।

BJP के प्रत्याशी पर किडनैपिंग का आरोप, 10वीं पास राघवेंद्र प्रताप सिंह को पार्टी ने भोजपुर जिले की इस सीट से दिया है टिकट

इस बीच अपहरण करने के आरोपों को खारिज करते हुए राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि ‘इस मामले से मेरा दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. मुझे तो पीड़ित लड़के का गांव तक नहीं पता, ना ही मैंने कभी उसे देखा है।’

PNB Scam: पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी की बढ़ी मुश्किलें! मेहुल चोकसी से 1 करोड़ की घूस लेने का आरोप

अधिकारियों के मुताबिक आरोप है कि शेट्टी ने ‘गीतांजलि जेम्स’ के लिए बैंक गारंटी की व्यवस्था कराने के लिए ऋषिका फाइनेंशियल्स से कथित तौर पर 1.08 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी।

बिहार पुलिस का हाल: सबूत, आरोपी मौजूद, फिर भी दस साल में चार्जशीट, 21 में गिरफ़्तारी; सुप्रीम कोर्ट ने कहा- जवाब दें डीजीपी

इस मामले में हैरान करने वाली एक औऱ बात यह भी है कि पुलिस ने 10 साल की देरी से अपनी चार्जशीट रिपोर्ट दायर की थी।

साधु यादव: रेप, हत्या की कोशिश और रंगदारी मांगने समेत कई केस हैं दर्ज, RJD सुप्रिमो के दबंग साले को BSP ने दिया है टिकट

साल 2003 में मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने अजय देवगन की मुख्य भूमिका से फिल्म “गंगाजल” का निर्माण किया था। फिल्म का बैकड्रॉप बिहार और वहां के राजनीतिक किरदार थे। फिल्म में खलनायक का नाम साधु यादव था।

यूपी: कानपुर में दलित युवती से बंदूक की नोंक पर दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई टीम

महिला के परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त महिला घऱ पर अकेली थी। दोनों आरोपी दबे पांव घर में घुसे थे और फिर बंदूक की नोंक पर उन्होंने इस घिनौने काम को अंजाम दिया।

मध्य प्रदेश: थाने में हाजत के अंदर महिला से 10 दिनों तक गैंगरेप, 5 पुलिसकर्मियों पर आरोप; जांच के आदेश

महिला ने घटना में शामिल पुलिसवालों को पहचाना भी है। उन्होंने कहा कि पुलिसवालों ने धमकी दी थी कि वो उनके पिता को हत्या के झूठे मुकदमे में फंसा देंगे।’

Bihar Election 2020: ‘कोई काम नहीं किया निकलिये यहां से नहीं तो…’ चुनाव प्रचार करने गए JDU विधायक को जनता ने खरी-खोटी सुना उल्टे-पांव लौटाया; VIDEO

एक युवक विधायक से कहता है कि …अगर आपसे लोग सवाल पूछ रहे हैं तो कोई दिक्कत है आपको…आपने अगर काम किया है तो सही-सही जवाब दीजिए…इसपर जदयू विधायक हाथ जोड़ देते हैं।

यूपी: अब आजमगढ़ में पुजारी की हत्या, शराब के लिए पैसे ना देने पर लाठी-डंडे से पीटा

रात के वक्त नशे में चूर एक शख्स उनके पास पहुंचा और उसने उनसे पैसों की डिमांड की। पुजारी ने जब पैसे देने से इनकार कर दिया तब युवत लाठी-डंडे से उनकी पिटाई करने लगा।

Bihar Election 2020: बार बालाओं संग ठुमके लगाते वीडियो हुआ था वायरल, JDU के प्रत्याशी इलाके में रंगीन मिजाजी के लिए है मशहूर; नीतीश ने फिर दिया टिकट

बिहार में शराबबंदी से पहले भी उनका एक विडियो आया था, जिसको लेकर कहा जाता है कि वो इस वीडियो में कथित तौर से नशे में थे।

मध्य प्रदेश: बच्चे को किडनैप कर पैसे लिए फिर मासूम को मार डाला, पुलिस कस्टडी में 1 आरोपी की मौत; विपक्ष का शिवराज सरकार पर निशाना

पुलिस बच्चे के जीते-जी उसे किडनैपर्स के चंगुल से नहीं छुड़ा सकी। बच्चे की लाश मिलने के बाद पुलिस ने 3 किडनैपर्स को पकड़ा।

यूपी: निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा औऱ उनके बेटे पर रेप का केस दर्ज, पीड़िता ने कहा – 6 साल तक किया यौन शोषण

आपको बता दें कि विजय मिश्रा फिलहाल आगरा जेल में बंद हैं। 18 जुलाई को कॉन्ट्रैक्टर को धमकी देने के मामले में पुलिस ने निर्दलीय विधायक पर गुंडा एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

दिल्ली: कमरे में मिली लड़की की लाश, पुलिस ने कहा- सुसाइड; परिजन बोले- साजिश है, FIR दर्ज नहीं कर रही थी पुलिस, जल्दबाजी में कराया अंतिम संस्कार

लड़की के परिजनों का दावा है कि कई बार थाने पर जाने के बावजूद पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी। लड़की के मामा का कहना है कि पुलिस ने जबरन लड़की का अंतिम संस्कार करा दिया।

यूपी: BJP विधायक पर आऱोप – छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ा कर ले गए, पुलिसकर्मियों से भी हुई बदसलूकी

बहरहाल अब इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। इधर रात को थाने में हुए हंगामे की खबर सुबह होते ही पूरे इलाके में फैल गई है। सभी लोग भाजपा नेता की दबंगई से हैरान हैं।

पंजाब: चलती कार में ड्राइवर करने लगा छेड़खानी, कैब से 2 महिलाओं ने लगा दी छलांग

सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने इन महिलाओं को देख लिया। इसके बाद कुछ लोगों ने दूसरी गाड़ी से कैब ड्राइवर का पीछा किया और थोड़ी दूर जाने के बाद उसे पकड़ लिया गया।

IPL 2020 LIVE
X