Crime News

कहां हैं रिया? खोज रही पटना पुलिस, घर के सुपरवाइजर ने कहा- ‘3 दिन पहले आधी रात को बड़ा सूटकेस लेकर रिया घर से चली गईं’

पटना पुलिस की एक टीम मुंबई में है। यह टीम पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को तलाश रही है लेकिन अब तक रिया चक्रवर्ती सामने नहीं आई हैं।

कानपुर में राखी के दिन डबल मर्डर! पति-पत्नी को पत्थर से कुचला; दुष्कर्म की आशंका

बताया जा रहा है कि विष्णु पेंटिंग का काम करते थे। पति-पत्नी की हत्या के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं।

Sushant Dead Case: ‘अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!’ DGP ने SP विनय तिवारी का जारी किया वीडियो, बोले – महाराष्ट्र डीजीपी से करूंगा बात

Patna SP Vinay Tiwari Quarantine in Maharashtra: DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें नजर आ रहा है कि वो मास्क पहने हुए हैं और उनके हाथ पर क्वारन्टीन किये जाने का मुहर लगा हुआ है।

कोरोना मरीजों को कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में भरकर ले गए, पूर्व CM ने वीडियो शेयर कर उठाए सवाल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के मेडिकल और हेल्थ ऑफिसर डॉक्टर रमन्ना कुमारी ने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दिये जाएंगे।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने जवान को किया अगवा? जली हालत में मिली कार; सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि दक्षिण कश्मीर के रम्मभामा इलाके में उनकी गाड़ी को आग लगा दी। इसके बाद से ही जवान लापता हैं।

लखनऊ में गायब हो गए 1000 से ज्यादा कोरोना पॉजीटिव मरीज, तलाशने में छूट रहे पुलिस के पसीने

जांच रिपोर्ट आने के बाद जब इनकी तलाश शुरू हुई तो नाम और पते गलत पाए गए। नाम-पता सही नहीं होने की वजह से पुलिस को इन्हें ढूंढने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

यूपी: दरवाजा तोड़ कर घुसे कमिश्नर और IAS पत्नी को जमकर पीटा, हुए गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि राजीव नयन ने अपनी पत्नी को धमकी भी दी थी। उनकी पत्नी का यह भी आरोप है कि राजीव ने उनका फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया था।

ख़ुदकुशी से पहले लगातार पूर्व मैनेजर दिशा को GOOGLE कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: अधिकारी ने बताया कि यहां तक कि 14 जून को खुदकुशी से चंद घंटे पहले भी वो अपने नाम को GOOGLE पर सर्च कर रहे थे।

यूपी: अब बुलंदशहर में पैसे लेकर निकले दुकान मालिक लापता, लावारिस हालत में मिली बाइक; पुलिस कर रही जांच

पुलिस के मुताबिक दोपहर तक जब अरुण कुमार सिंह घर वापस नहीं आए तब उनके परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अरूण कुमार की तलाश शुरू की।

कानपुर संजीत यादव हत्याकांड: योगी सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश, 12 दिनों से लाश ढूंढ रही पुलिस

Kanpur Lab Technician Sanjit Murder and Kidnapping Case: परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने खुद किडनैपर्स को फिरौती की यह रकम दिलवाई थी और कहा था कि वो किडनैपर्स को पकड़ लेगें लेकिन पुलिस किडनैपर्स को पकड़ नहीं सकी और वो उनके पैसे भी ले गए।

दिल्ली के पॉश इलाके में चार लोगों को BMW कार से रौंदकर फरार हुई फैशन डिजायनर, सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने धर दबोचा, पर तुरंत बेल पर बाहर

पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया गया है और उन्होंने आरोपी ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट भी कराया है। टेस्ट से पता लगा कि ड्राइवर महिला दुर्घटना के वक़्त नशे में नहीं थी।

‘सीएम ने कह दिया मारो, विकास दुबे की तरह कहकर टूट पड़े पुलिस वाले’, क्राइम जर्नलिस्ट ने सुनाई पीड़ा, देखें- वीडियो

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रात के वक्त एक पुलिसवाला राजेश शर्मा के घर के बाहर खड़ा है और दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। कुछ देर बाद राजेश शर्मा अपने घर से बाहर निकलते हैं।

क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले दिया गया जहर, फिर लगाई गई फांसी? बीजपी सांसद ने पूछे सवाल- अभी तक विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी?

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताते हुए ट्वीट कर दावा किया था कि मुंबई पुलि के 80 फीसदी लोग चाहते हैं कि इस केस को सीबीआई को भेजा जाए।

कानपुर पुलिस के 2 जवान पार्लर में घुस महिला से करने लगे अश्लील हरकत, वीडियो वायरल; हुए सस्पेंड

आरोप है कि अंदर आने के बाद कानपुर पुलिस के दोनों जवान महिला से बदसलूकी और अश्लील हरकत करने लगे।

‘रिया को जमीन खोदकर भी खोज लेंगे’ बोले बिहार DGP- मुंबई पुलिस नहीं कर रही मदद

Sushant Singh Rajput: डीजीपी ने आगे कहा है कि ‘रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले…यह लुका-छुपी का खेल ठीक नहीं है’

कोरोना रिपोर्ट का फर्जीवाड़ा! बैंक मैनेजर की मौत के बाद 3 गिरफ्तार; बड़े रैकेट के पर्दाफाश होने की आशंका

बैंक मैनेजर के घरवालों जब लैब से टेस्ट रिपोर्ट की मांग की तब उन्हें हाथ से लिखा गया एक टेस्ट रिपोर्ट भेजा गया और इसके अलावा यह रिपोर्ट व्हाट्सऐप पर भी भेजा गया जिसमें बिमल सिन्हा को कोरोना निगेटिव बताया गया था।

डॉक्टर ने 20 साल में कर दिए सौ खून, घड़ियालों के खाने के लिए फेंक देता था शव, क्लिनिक भी चलाता रहा

साल 1994 में देवेंद्र ने अपनी बचत के करीब 11 लाख रुपए निवेश कर एक गैस एजेंसी की डीलरशिप ले ली। लेकिन जिस कंपनी की देवेंद्र ने डीलरशिप ली थी, वह कंपनी भारत फ्यूल रातों रात बंद होकर निवेशकों का पैसा लेकर गायब हो गई।

प्रिया जुनेजा सुसाइड: डिप्रेशन का शिकार थीं एंकर, नौकरी जाने से थीं परेशान? पुलिस कर रही जांच

प्रिया ने कई न्यूज चैनल में एंकर के रूप में काम किया था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि किसी वजह से प्रिया अवसाद में आ गई थीं, उसी वजह से यह कदम उठाया।

ये पढ़ा क्या?
X