ताज़ा खबर
 

Crime News

Hang, Crime news

यूपी: किसान की हत्या कर लाश पेड़ से लटकाई, फैला जातीय तनाव

पुलिस चौकी पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया था लेकिन परिजन का आरोप है कि उसके बाद उन लोगों ने खेतों में हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। चौकी की पुलिस ने शव को पेड़ से उतारने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने अधिकारियों को बुलाने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया।

CRIME NEWS, CANDY, TOFFY

सायनाइड वाली टॉफी खिला अपने ही बेटे का कर दिया मर्डर, जासूसी से खुला राज

बच्चे के ऑटोप्सी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि उसके पेट में काफी मात्रा में सायनाइड है। Pixy Stix की जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि किसी ने इसे खोला था और इसके अंदर रखे कुछ कैंडी को निकालकर उसमें जहर मिले कैंडी डाल कर उसे फिर से पैक कर दिया था।

CRIME NEWS, COW

अजीब बीमारी का शिकार था यह शख्‍स, गोबर में बैठ करता था मास्‍टरबेशन, हुई सजा

जानकारी के मुताबिक ट्रसकॉट Autism Spectrum Disorder से ग्रसित था। साल 2011 में अदालत ने इस शख्स को 10 साल की सजा सुनाई। सजा के शुरुआती 5 साल इस शख्स ने अस्पताल में ही गुजारे।

crime news, murder, serial killer

लड़कियों को मार पहन लेता उनके अंडरगार्मेंट, करतूत ऐसी कि शैतान की भी कांप जाए रुह

साल 2005 मे पुलिल ने डेनिस को पकड़ लिया और उसके गुनाह बेनकाब हो गए। उसके घरवाले और पड़ोसी उसके चेहरे के पीछे छिपे एक भयानक चेहरे को देखकर दंग रह गए।

वो मां जो प्रेमी की खुशी के लिए 10 माह के बेटे संग करने लगी अश्लील हरकत, वीडियो भी बनाई

उस वक्त इस घटना के बारे में Franklin County Prosecuting Attorney रॉन ओ ब्रायन ने बताया था कि ऐशले जेसेप ने अपने 10 महीने के बच्चे का यौन शोषण 30 अगस्त 2011 को अपने कैम्बेन सर्किल घर में किया। इसने अपने बच्चे के साथ अश्लील हरकत की और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

Punjab

उसकी खूबसूरती को करना चाहता था महसूस, हत्या कर लाश से बनाए संबंध और चबा गया जांघ

इतना ही नहीं शरीर के कई अहम हिस्सों को उसने दो दिनों तक फ्रिज में रखा। लेकिन बाद में उसने यह तय किया कि अब वो रेनी के मृत शरीर को ठिकाने लगा देगा। लिहाजा सगावा ने एक झील में रेनी के शरीर को फेंकने की कोशिश की और उसी वक्त फ्रेंच पुलिल ने उसे धर दबोचा।

रिटायर्ड जज मर्डर का मास्टरमाइंड, मिली उम्रकैद

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक उस वक्त रिटयार्ड जज ने अपने बेटे से कहा था कि ‘वो खड़ा है रामाकांत, इसे जान से खत्म कर दो।’ तभी सुनील मिश्रा ने धारदार हथियार से उसपर हमला किया। इस हमले में रामाकांत जख्मी हो गए और वहां से भागने की कोशिश करने लगे।

बेवफा’ मंगेतर को मार उसका कीमा बनाया, सबूत मिटाने के लिए उसके ही मां-बाप को खिला दिया

रॉबर्ट्स ने पुलिस को बताया कि ‘मैंने उसे मेरे साथ चीटिंग करते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया था। मैंने उसे और उसके ब्वॉयफ्रेंड को मार डाला। मुझे जल्दी ही इसपर प्रतिक्रिया देनी थी। इसलिए मैंने उसके गायब होने की जानकारी पुलिस को दी।

संबंध बनाने को तैयार नहीं हुई, टीचर ने स्‍टूडेंट का रेत दिया गला

शिक्षक द्वारा गला रेतने के दौरान छात्रा ने मदद की गुहार लगाई। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए और शिक्षक की जमकर पिटाई की।

बिहार: सरेआम लड़की को छेड़ते रहे लफंगे, लोग वीडियो बनाकर मजे लेते रहे

बिहार के सुपौल जिले में छेड़खानी का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि बीच सड़क पर कुछ मनचले सरेआम लड़की के साथ अपशब्दों का प्रयोग कर हैं।

women cops, Trainee police constables, Trainee constable, CCTV camera, Police line, Bihar police

बिहार: डीएसपी की जान लेने पर आमादा थी 300 महिला सिपाही, बुलानी पड़ी बीएमपी

पटना में शुक्रवार को हुए पुलिसिया बबाल के बाद 1064 पुरुष रंगरूटों को भागलपुर के नाथनगर पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में योगदान करने का फरमान जारी किया गया है।

Hang, Crime news

बिहार: बोध गया में पेड़ से लटकी मिली विदेशी पर्यटक की लाश

बिहार के बोध गया में एक विदेशी पर्यटक की लाश पेड़ से लटकती मिली है। पुलिस ने सभी बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

crime news, crime, murder, serial killer

महिलाओं को मार डेड बॉडी से बनाता था संबंध, घर में ट्रॉफी की तरह सजा रखे थे कटे सिर

जब बंडी पर ट्रायल शुरू हुआ तो वो अपने वकील की बात भी नहीं मानता था। वो खुद अपने केस की पैरवी करता था। टेड बंडी के हत्याओं और उसकी क्रूरता की जांच करने वाले अधिकारियों ने उसे Devil कहा था।

murder, crime news, serial killer

अच्छी नींद के लिए लोगों की ले लेता था जान, 22 का कर चुका है मर्डर

खून करने के लिए यह सीरियल किलर खास तरीका भी अपनाता था। सदाशिव साहू अक्सर अधेड़ उम्र के लोगों को अपना शिकार बनाता था। वो इन लोगों को अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में पहले फंसाता फिर उनसे घनिष्ठता बढ़ता और फिर मौका मिलते ही अपने तमंचे से उन्हें मौत के घाट उतार देता था।

SPY, DETECTIVE, POLICE

खुद नौकरानी बन सुलझाई डबल मर्डर की गुत्‍थी, पढ़ें देश की पहली महिला जासूस की कहानी

अपने पहले केस को रजनी ने बेहद गंभीरता से लिया। रजनी ने महिला के घर आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी और जल्दी ही पता लगा लिया कि चोर कौन है?

बंगाल: घर से 2 हजार रुपये न ला सकी, पति ने चेन से बांध कर जिंदा जला दिया

शेफाली की शादी दिहाड़ी मजदूरी करने वाले सिंटू मंडल से सात वर्ष पहले हुई थी। पांच साल पहले उन्होंने बेटे को जन्म दिया, मगर वह दिव्यांग था। बच्चा जब छह महीने का हुआ, तब उसकी मौत हो गई।

ashley king boxer

बॉक्सर ने पहले विरोधी की गर्लफ्रेंड से संबंध बनाएं, फिर चाकू मारकर कर दी हत्या

जैसे ही गेरेथ अपनी गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचा तो एश्ले किंग ने दरवाजे पर ही गेरेथ पर किचन रखे चाकू से हमला बोल दिया।

putali bai, dacoit, crime news

पैरों से घुंघरू उतार हाथों में थमा दी बंदूक, बिस्मिल के शहर की लड़की ऐसे बन गई सबसे खूंखार डकैत

उसने चंबल की पहाड़ियों में ही सुल्ताना की मोहब्बत को कबूल किया। लेकिन सुल्ताना के लूटपाट और कत्ल-ए-आम की आदतों को देख पुतलीबाई घबरा गई। वो वापस अपने गांव चली आई। पर गांव आते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और थाने में टॉर्चर कर उससे सुल्ताना के राज उगलवाने की कोशिश की।