crime news in hindi

दूसरी शादी के लिए नहीं मिला तलाक तो सऊदी से रची पत्नी की हत्या की साजिश, भाइयों से दो हिस्सों में कटवा दिया शरीर

मृतका का पति रियाज अली तीन साल से सऊदी अरब में रह रहा है। महिला की अपने पति और ससुराल वालों से अनबन थी और वह अपने मायके में थी।

गाजियाबाद में व्यक्ति को गले में चेन बांध कर पीटा, कुत्ते की तरह भौंकने को किया मजबूर, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदार इस विवाह से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने बुरी तरह पीटा और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

वेलेंटाइन डे मनाने का विरोध किया तो पुलिसकर्मी मां की नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिल कर दी हत्या, आंखों में पहले किया मिर्च स्प्रे, फिर दबा दिया गला

आरोपी नाबालिग की मां दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। मामले में महिला के पति ने लिंक रोड स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

CONGRESS नेता का बेटा ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस बोली- स्पीड पोस्ट से मंगवाया था नशे का सामान

पुलिस ने आरोपी की पहचान काठी चाणक्य के रूप में की है, जो दिग्गज कांग्रेस नेता काठी वेंकटस्वामी का पुत्र है। वेंकटस्वामी कांग्रेस में ओबीसी विभाग के नेशनल कॉर्डिनेटर और उत्तर पूर्व भारत में ओबीसी सेल के प्रभारी हैं।

यूपी में लचर कानून व्यवस्था: जिस महिला ने लगाया था गैंगरेप का आरोप, उसी पर चारों आरोपियों ने कर दिया एसिड अटैक

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब फेंका था। उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

गुजरात: खाना देने आई बहू को खेत में खींचकर किया बलात्कार, फिर दी अंजाम भुगतने की धमकी! आरोपी ससुर फरार

हालांकि पीड़िता ने बाद में अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी और पुलिस के पास चलने की जिद की जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश में हुए महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध! NCRB के आंकड़ों में कई चौंकाने वाले खुलासे

NRCB ने पहली बार फर्जी खबरें और अफवाहों पर भी डेटा जुटाया है। इस श्रेणी में सबसे ज्यादा घटनाएं मध्य प्रदेश (138), उत्तर प्रदेश (32) और केरल (18) से दर्ज की गईं।

लिफ्ट और दरवाजे के बीच फंस गई नौ साल की बच्ची, शरीर चीरते चला गया एलिवेटर

पुलिस के मुताबिक हस्तिनापुरम नॉर्थ एक्सटेंशन कॉलोनी में अपने घर में दोपहर करीब 12.30 बजे लस्या यादव तीसरी मंजिल के लिए लिफ्ट ले रही थी। उनका परिवार हाल ही में नए बने तीन मंजिला घर में शिफ्ट हुआ था।

कुत्ते और बिल्ली का मास्क पहन चोरों ने उड़ा ली 13 करोड़ रुपए की जूलरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

शोरूम के मालिकों में से एक किरण कुमार ने बताया कि करीब-करीब 800 सोने और प्लैटिनम के गहनों पर सैंध मारी गई है। उल्लेखनीय है कि चोरी की जानकारी अगली सुबह लगी जब कर्मचारी ने शोरूम में खोला।

उत्तर प्रदेश: पिता पर आरोप- बेटी का बरसों तक किया बलात्कार, विरोध करने पर हत्या, फिर दो टुकड़ों में काटा

पूछताछ में आरोपी पिता ने स्वीकार किया है कि इस साल 27 जुलाई के इनकार से पहले वो पूर्व में भी अपनी छोटी बेटी संग बलात्कार करता रहा है। उसने पहले उसका गला घोंटा और शव को दो हिस्सों में काट दिया।

एमपी: नाबालिग से 16 महीने तक रेप करते रहे दरिंदे! आरोपियों में 50 साल के अधेड़ से लेकर 16 साल का किशोर

पुलिस अधिकारी तहजीब काजी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों मे एक पचास वर्षीय शख्स शामिल है। उसके बेटे और भतीजे को भी गिरफ्तार किया गया है।

मध्य प्रदेश: कलेक्ट्रेट ऑफिस में पोर्न देखते पकड़े गए अधिकारी!

कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कहा कि कलेक्ट्रेट ऑफिस में लोग अपने काम करने के लिए यहां-वहां भटकते रहते हैं मगर अफसर अश्लील फिल्में देखने में व्यस्त हैं।

मदरसे में बच्ची से रेप: कोर्ट में दोषी करार हुआ मौलवी, मिली 23 साल की कैद

मौलवी को बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में भी तीन साल की सजा और एक हजार रुपए जुर्माना लगाया गया। सभी सजाएं एक साथ चलेंगी। आरोपी इस समय जेल में है और जेल में बिताए उसके वक्त को सजा के शामिल किया जाएगा।

घरवाले ही देने जा रहे थे 3 साल के बच्चे की बलि! बचाने पहुचे पुलिसवालों पर महिलाओं का हमला, करनी पड़ी फायरिंग

असम के उदलगुड़ी जिले में पुलिस और स्थानीय लोगों ने कथित रूप से मानव बलि की घटना को नाकाम कर दिया। यहां एक परिवार ही अपने 3 साल के बच्चे की बलि देने जा रहा था।

पांच लड़कों ने अपने ही कॉलेज की लड़की का किया गैंगरेप, वीडियो बना कर धमकाया, चार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और सभी आरोपी 19 साल के हैं, जो बीबीए और बीकॉम के छात्र हैं।

यूपी: पति बोलता था तांत्रिक से सेक्स करने, नहीं किया तो पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला!

महिला के नाबालिग बेटे ने उसके पिता मानपाल द्वारा मां को नदी में डुबाते हुए खुद देखा।

अब भोपाल में नाली में मिला 8 साल की बच्ची का शव, अलीगढ़ में भारी विरोध प्रदर्शन

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची संग दुष्कर्म किया गया है। घटना घोंटने से उसकी मौत हुई है।

बेटी को फोन पर प्रेमी से बात करता देख घरवाले आगबबूला, मिलने ना जा सके इसलिए हथौड़े से कुचल डाले पैर

पुलिस ने केस दर्ज करके पीड़िता के पिता और भाई को हिरासत में लिया है। वहीं, लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के पिता का कहना है कि उसकी बेटी शुक्रवार रात घर से गायब हो गई और बॉयफ्रेंड के घर के नजदीक मिली।

ये पढ़ा क्या?
X