crime news in hindi

नशा ‘नेट’ का! भाई से खत्म हो गया था डेटा, आग बबूला हो बड़े भाई ने चाकू से गोद-गोद कर दी हत्या, खून से लथपथ देख बहन-मां रह गईं हैरान

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और आरोपी रमन की तलाश शुरू कर दी। उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमला, दोस्त पर लगाया आरोप- चाकू से किए कई बार वार, अंबानी अस्पताल में एडमिट

घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। मालवी कई हिंदी फिल्मों और टीवी सोप्स में काम कर चुकी हैं।

हाथरस की एक और बेटी नहीं रही: चार साल की बच्ची से मौसेरे भाई ने किया था रेप, मौसी फ़रार

आरोपी लड़के की मां एवं हैवानियत की शिकार हुई लड़की की मौसी भी इस वारदात में शामिल थी। वह फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

रेप से दुनिया में बदनाम हुआ भारत! UN की ओर से जारी हुआ बयान

बयान में कहा गया है कि भारत में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ लगातार हो रही यौन हिंसा को लेकर संयुक्त राष्ट्र दुखी और चिंतित है।

आप दंगा फैलाने का हक मांगना चाहते हैं, एंकर ने तस्लीम रहमानी पर उठाए सवाल तो भड़क गए पैनलिस्ट

एसडीपीआई नेता ने न्यूज एंकर से पूछा किया क्या सवाल पूछने का हक नहीं है। इस पर अमीश देवगन ने कहा, ‘आप सवाल पूछने का हक नहीं बल्कि दंगे फैलाने का हक मांगना चाहते हैं।

‘ब्राह्मण विरोधी’ FB पोस्ट पर दलित वकील की हत्या! आरोपी ने पहले चेताया था- खुल कर मत लिखो ऐसे, अरेस्ट

मुंबई में पुलिस ने बताया कि गुजरात में रपार निवासी रावल ब्राह्मणवाद पर अपने विचारों को लेकर माहेश्वरी से नाराज था।

एशियन चैंपियनशिप में पदक जीतने वाला भारतीय अमेरिका में गिरफ्तार; पुलिस को खुद किया फोन, कबूला पत्नी और मां की हत्या का गुनाह

इकबाल सिंह ने मां और पत्नी की हत्या करने के बाद अपने बेटे को फोन किया। उन्होंने कहा, मैंने दोनों को मार डाला। मैंने तुम्हारी मां और दादी को मार डाला। मुझे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को बुलाओ।

यूपी: 10 दिनों के अंदर दूसरा जघन्य अपराध, 18 साल की लड़की की रेप के बाद गला काटकर हत्या, स्कॉलरशिप फॉर्म भरने गई थी घर से बाहर

कक्षा में नौ पढ़ रही लड़की घर से आधार कार्ड, मार्कशीट और कुछ कम दो सौ रुपए लेकर पास की दुकान पर ऑनलाइन छात्रवृत्ति का फॉर्म भरने गई थी।

62 साल के आयुर्वेदाचार्य पर तीन राज्यों में 50 से ज्यादा ट्रक और टैक्सी ड्राइवर के मर्डर के आरोप, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

बीएएमएस डिग्रीधारी देवेंद्र शर्मा (62) उत्तरप्रदेश प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुरेनी गांव का रहने वाला है और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने हत्या के एक मामले में पेरोल की अवधि खत्म होने के छह महीने बाद उसे पकड़ा है।

योगी आदित्य नाथ पर एफआईआर के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाने वाले परवेज को रेप केस में उम्रकैद

परवेज के वकील मिफताहुल इस्लाम ने कहा कि वो सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि अदालत ने मंगलवार को बचाव पक्ष को लिखित दलीलें पेश करने की अनुमति नहीं दी।

‘अपनी-अपनी जाति के अपराधियों को हीरो मत बनाएं, ये शर्म की बात’, बिहार डीजीपी की दो टूक- विकास दुबे बिहार आया तो खैर नहीं

बिहार डीजीपी ने कहा कि अपराधी किसी भी जाति, मजहब, धर्म का हो… अपराधी सिर्फ अपराधी होता है। लोग अपराधी को हीरो बना रहे हैं। जनता को अपराध की संस्कृति के खिलाफ लड़ना होगा।

CA ने बेंगलुरु में किया पत्नी का क़त्ल, फिर कोलकाता जाकर सास और ख़ुद को भी मार डाला

शख्स का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया कि बेंगलुरु स्थित अपने घर से कोलकाता आने से पहले उसने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी।

दूसरी शादी के लिए नहीं मिला तलाक तो सऊदी से रची पत्नी की हत्या की साजिश, भाइयों से दो हिस्सों में कटवा दिया शरीर

मृतका का पति रियाज अली तीन साल से सऊदी अरब में रह रहा है। महिला की अपने पति और ससुराल वालों से अनबन थी और वह अपने मायके में थी।

गाजियाबाद में व्यक्ति को गले में चेन बांध कर पीटा, कुत्ते की तरह भौंकने को किया मजबूर, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

पीड़ित ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदार इस विवाह से खुश नहीं थे। इसलिए उन्होंने बुरी तरह पीटा और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

वेलेंटाइन डे मनाने का विरोध किया तो पुलिसकर्मी मां की नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिल कर दी हत्या, आंखों में पहले किया मिर्च स्प्रे, फिर दबा दिया गला

आरोपी नाबालिग की मां दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। मामले में महिला के पति ने लिंक रोड स्थित पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

CONGRESS नेता का बेटा ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस बोली- स्पीड पोस्ट से मंगवाया था नशे का सामान

पुलिस ने आरोपी की पहचान काठी चाणक्य के रूप में की है, जो दिग्गज कांग्रेस नेता काठी वेंकटस्वामी का पुत्र है। वेंकटस्वामी कांग्रेस में ओबीसी विभाग के नेशनल कॉर्डिनेटर और उत्तर पूर्व भारत में ओबीसी सेल के प्रभारी हैं।

यूपी में लचर कानून व्यवस्था: जिस महिला ने लगाया था गैंगरेप का आरोप, उसी पर चारों आरोपियों ने कर दिया एसिड अटैक

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब फेंका था। उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

गुजरात: खाना देने आई बहू को खेत में खींचकर किया बलात्कार, फिर दी अंजाम भुगतने की धमकी! आरोपी ससुर फरार

हालांकि पीड़िता ने बाद में अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी और पुलिस के पास चलने की जिद की जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये पढ़ा क्या?
X