crime in delhi

युवती ने गांव चलने से इनकार किया तो भड़का चचेरा भाई, ब्लेड से काटकर मार डाला, फिर रात भर शव के पास सोता रहा

छठ पूजा पर साथ चलने से इंकार पर चचेरे भाई ने छोटी बहन की ब्लेड से हमला कर मार डाला। रात भर शव के पास पड़ा रहा। सुबह घर से निकलकर फरार हो गया।

पहले देखी हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’, फिर दिल्ली में बैंक लूटने की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड ने हीरो बन दो को दबोचा

कपड़े के कारोबार में काफी नुकसान होने के बाद प्रभजोत सिंह ने बैंक लूटने का प्लान बनाया था। वह हॉलीवुड फिल्म ‘बेबी ड्राइवर’ से प्रभावित होकर जुर्म करने निकला था।

Delhi: शादी कराने के लिए तैयार नहीं हुए प्रेमिका के नेत्रहीन माता-पिता, MBA युवक ने चाकू से गोद-गोदकर मार डाला

पुलिस का दावा है कि पीड़ित नेत्रहीन दंपती ने अपनी बेटी की शादी आरोपी विशाल सिंह से करने से इनकार किया तो वह नाराज हो गया। कथित तौर पर आरोपी ने उनकी हत्या कर दी।

Mehrauli murders: 7 दिन से परिवार की हत्या की प्लानिंग कर रहा था ट्यूटर, कसाई के छुरे से काटा सबका गला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए उसने कसाई के छुरे का इस्तेमाल किया, जिसने उसने महरौली में हर मंगलवार लगने वाले बाजार से खरीदा था।

Delhi: वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपती व नौकरानी को घर में घुसकर मार डाला

डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्य ने बताया कि पुलिस वसंत एनक्लेव में हुए इस ट्रिपल मर्डर की जांच कर रही है। शुरुआती तफतीश में लग रहा है कि घटना को लूट के लिए अंजाम नहीं दिया गया है।

Delhi: महरौली में 4 लोगों की हत्या से सनसनी, शख्स ने पत्नी समेत 3 बच्चों को चाकू से काट डाला

आरोपी शख्स ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उसने हत्या की बात कुबूल ली है।

Delhi: मौलवी का आरोप ‘जय श्री राम’ बोलने से किया इनकार तो कार से मारी टक्कर, जांच में जुटी पुलिस

मौलवी ने बताया कि मौके से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को बुलाया और इसके बाद उन्हें सुल्तानपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। मोमिन के सिर, चेहरे और हाथ में चोटें आई हैं। मोमिन ने शुक्रवार को एक औपचारिक शिकायत दी।

मिस्टर दिल्ली को मारी गोली फिर चाकू से गोद डाला, हमले में राहगीर की भी मौत, डबल मर्डर से दहशत

गोली मारने के बाद हमलावरों ने उसके शरीर को बुरी तरह चाकुओं से गोद दिया। फिलहाल पुलिस की सात टीमें हमलावरों की तलाश में लगी हुईं हैं। बॉडी बिल्डर मिस्टर दिल्ली का खिताब भी जीत चूका था।

पड़ोसियों की डांट से नाराज था युवक, ‘बदला’ लेने के लिए उनके 11 साल के बेटे को मार डाला

पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय आरोपी ने गला घोंटकर बच्चे की हत्या कर दी थी और डेडबॉडी को खजूरी खास फ्लाईओवर के नीचे दफना दिया था। सीसीटीवी फुटेज में वह आखिरी बार बच्चे के साथ नजर आया था, जिसके चलते वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पार्टी के शोरगुल से परेशान पड़ोसी ने जिम ट्रेनर को मारी गोली, हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

घटना वसंत कुंज की है जहां शनिवार देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे मोहित की उसके पडोसी नीरज के साथ कहा-सुनी हो गई थी।

DELHI : बंधक बनाकर पहले पर्स-मोबाइल लूटा, फिर 20 रुपए देकर बोले बदमाश- घर चले जाओ

दिल्ली में एक जिम ट्रेनर को लिफ्ट देने के बहाने बंधक बनाकर मोबाइल-पर्स लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लूटपाट के बाद पीड़ित को 20 रुपए थमाए और कहा कि घर चले जाना।

Delhi : काट न ले इस डर से डॉगी पर फेंके थे पत्थर, गुस्साए मालिक ने युवक को जान से मार डाला

दिल्ली में एक डॉगी पर पत्थर फेंकने की वजह से युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार रात पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में हुई।

मोटिवेशनल गुरु और लेखक शिव खेड़ा से ठग लिए सवा करोड़ रुपये, आरोपी गिरफ्तार

लोगों को सफलता के सूत्र बताने वाले जाने-माने मोटिवेशनल गुरु शिव खेड़ा खुद ठगी के शिकार हो गए हैं। उन्हें एक हाई प्रोफाइल ठग ने फार्म हाउस की सस्ती जमीन दिलवाने के नाम पर करीब सवा करोड़ रुपये का चूना लगाया है।

नई दिल्ली: मोबाइल चोरी को लेकर स्कूली छात्रों ने चलती बस में युवक का गला रेता

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक, पीड़ित ने आरोप लगाया कि किशोरों ने उसका मोबाइल फोन चोरी कर लिया है, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ और एक लड़के ने युवक का गला काट दिया।

लैंगिक उत्पीड़न में दिल्ली आगे

दिल्ली में अपराध की दर मुंबई की तुलना में दो फीसद कम है। निर्भया कांड झेल चुकी और ‘रेप कैपिटल’ के नाम से बदनाम दिल्ली लैंगिक उत्पीड़न के मामले में काफी आगे है।

मुद्दा : अपराध का समाजशास्त्र

आंकड़ों के मुताबिक देश में हर पंद्रह सेकेंड में कोई न कोई अपराध जरूर घटित होता है। इसमें बलात्कार, दहेज-हत्या और पारिवारिक जुल्म आदि शामिल हैं।

ये पढ़ा क्या?
X