crime in bihar

संपादकीय: अपराध बेलगाम

बिहार में अपराधों के मामले में पिछले कुछ समय से लगातार जिस तरह के हालात बने हुए हैं, उससे साफ लग रहा है कि वहां कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार और प्रशासन एक तरह की लाचारगी की हालत में हैं और अपराधियों के मनोबल बढ़े हुए हैं।

बिहार में बेखौफ अपराधी, पत्रकार को मारी गोली; तेजस्वी ने सीएम नीतीश को बताया महाजंगलराज के महाराजा

तेजस्वी यादव का कहना है कि प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। सरकार की लापरवाही से अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इसके चलते पूरा प्रदेश अपराध की गिरफ्त में है।

Bihar: बेटे के अफेयर पर माता-पिता को मिली सजा, पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती को पीटा

आरोप है कि पेड़ से बांधकर घंटों तक दंपति के साथ मारपीट होती रही और गांव वाले तमाशबीन बने रहे। इस घटना में महिला का एक हाथ टूट गया है।

बिहार के डीजीपी ने कहा- हमारी पुलिस निकम्मी, रात में छोड़िए, दिन में भी नहीं करती गश्त

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने अपने प्रदेश की पुलिस को निकम्मा बताया है। उन्होंने सभी जिलों के एसएसपी को पत्र लिखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

बिहार: पत्रकार के बाद चलती ट्रेन में पुलिसवाले की हत्‍या, एक घायल, राइफलें भी छीन ले गए बदमाश

अपराधियों ने दो इंसास राइफलें लूट लीं और फरार हो गए। इससे पहले, सीवान में हिंदुस्‍तान अखबार के ब्‍यूरो चीफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

Bihar: मिड डे मील दोबारा मांगने पर 5वीं की छात्रा को पीटा, विरोध करने पर पिता को मार डाला

शगिर की पत्‍नी रुखसाना खातून ने बताया कि 6 महीने पहले उनके बेटे की भी इसी तरह पिटाई की गई थी। सेकेंड क्‍लास में पढ़ने वाले चांद बाबू ने थोड़ी सी खिचड़ी और मांगी थी। इसी बात पर उसे स्‍कूल की छत से फेंक दिया गया था।

बिहार: गार्ड को मार कर कैश वैन से 21 लाख की लूट, दो दिन में दूसरी बड़ी वारदात

8 फरवरी की रात में भी गया से सटे जहानाबाद में स्‍टेट बैंक का एक एटीएम तोड़ कर 11 लाख रुपए लूट लिए गए थे।

Bihar: राम विलास पासवान बोले- बिहार में राष्‍ट्रपति शासन लगे, लालू ने दी चुनौती- हिम्‍मत है तो करके दिखाओ

हरलखी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए प्रचार करने आए लालू यादव ने कहा, ‘किसी की मजाल कि बिहार में राष्‍ट्रपति शासन लगाए। जो लोग बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर सवाल उठा रहे हैं, उन्‍हें दूसरे राज्‍यों की स्थिति के बारे में भी बताना चाहिए।’

BJP का महागठबंधन पर हमलाः कहा- लालू सुपर, नीतीश कठपुतली मुख्यमंत्री

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मुकदमों को वापस लेने के बिहार सरकार के फैसले का हवाला देते हुए भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि इस कदम ने पार्टी के आरोपों को सच साबित किया है…

ये पढ़ा क्या?
X