cricketer

‘अरे पकड़कर इसको मारना चाहिए..’ योगराज सिंह पर भड़के मुकेश खन्ना, आग बबूला हो कर युवराज सिंह के पिता के लिए बोले- ‘एक शख्स है जिसका..’

मुकेश खन्ना ने युवराज के पिता के बयान को लेकर कहा- ‘एक शख्स है जिसका नाम है-योगराज सिंह। मैं इनका ‘शख्स’ कहकर अपमान नहीं करना चाहता था क्योंकि ये हमारे हरदिल अजीज क्रिकेटर …

शाकिब अल हसन के काली पूजा विवाद में कूदीं कंगना रनौत, कहा- क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से?

रविवार (15 नवंबर) को फेसबुक लाइव में मोहसिन तालुकदार नाम के एक व्यक्ति ने कहा था कि शाकिब के व्यवहार से मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मोहसिन ने लाइव वीडियो में शाकिब को ईशनिंदा करने के लिए टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दी थी।

कोलकाता में काली पूजा करने गए थे शाकिब अल हसन, कट्टरपंथियों ने दी जान की धमकी तो मांगी माफी

मोहसिन नाम के युवक ने लाइव वीडियो में शाकिब को ईशनिंदा करने के लिए टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दी थी। उसने कहा था, ‘‘शाकिब ने मुस्लिमों का अपमान किया है। उसने साथ ही कहा कि अगर शाकिब को मारने के लिए उसे सिलहट से ढाका आना पड़े, तो वह आएगा।’’

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, घुटनों पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में किया प्रोपोज; IPL 2020 में जड़े थे 25 छक्के

कैथरीन आईपीएल के दौरान स्टैंड में दिखाई देती थीं। पूरन ने बल्लेबाजी में 106 मीटर लंबा छक्का लगाया था। यह इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा छक्का था। उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सबका ध्यान खींचा और कई शानदार कैच लिए।

क्रिकेटर के जीरो पर आउट होने के बाद क्या होता है पत्नियों का रिएक्शन? सुरेश रैना की वाइफ ने दिया था मजेदार जवाब

सुरेश रैना मूल रूप से जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं। रैना के पिता त्रिलोकचंद रैना सेना में रह चुके हैं। वही, प्रियंक के पिता सतपाल शर्मा मुरादनगर में एक कॉलेज में टीचर होने के साथ-साथ स्पोर्ट्स टीचर भी थे। कहा जाता है कि रैना ने बचपन में उन्हीं से ट्रेनिंग ली थी।

टी20 वर्ल्ड कप टलने के कारण डिलीवरी बॉय बना यह क्रिकेटर, हाशिम अमला को भी कर चुका है आउट

कोरोना महामारी से पहले के शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मेलबर्न में हो चुका होता। कोविड-19 के कारण ऐसा नहीं हो सका। शीर्ष 10 देशों के अलावा, नीदरलैंड, पापुआ न्यू गिनी, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान छह अतिरिक्त टीमें थीं जिन्होंने टी 20 विश्व कप 2020 के लिए क्वालीफाई किया था।

सबसे बुजुर्ग कीवी क्रिकेटर जॉन रीड का निधन, अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड को दिलाई थी पहले टेस्ट जीत

आक्रामक बल्लेबाज और तेज गेंदबाज जॉन रीड ने 1949 में 19 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने 58 टेस्ट मैच खेले तथा 33.28 की औसत से 3428 रन बनाने के साथ 33.35 की औसत से 85 विकेट भी लिए थे।

‘अम्मी डॉक्टर बनाना चाहती थीं, अंग्रेजी की ट्यूशन देते-देते बन गया क्रिकेटर’ राशिद खान की जुबानी उनकी कहानी

राशिद ने 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट और 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था। इस आईपीएल के पहले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन करने के बाद अब लगातार विकेट ले रहे हैं और गेंदबाजों की सूची में छठे स्थान पर आ गए हैं। उन्होंने 6 मैच में 8 विकेट लिए हैं।

डीन जोंस के असामयिक निधन से टूटा क्रिकेट जगत का ‘दिल,’ दिग्गज बोले- इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा

विश्व कप जीतने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान रहे माइकल क्लार्क ने लिखा, ‘बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। टूट चुका हूं। भगवान उस शानदार इंसान की आत्मा को शांति दे।’

ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड डीन जोंस का दिल का दौरा पड़ने से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

डीन जोंस ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए 52 टेस्ट और 164 एकदिवसीय मैच खेले। उन्होंने रेड-बॉल क्रिकेट में 46.55 के औसत से 3631 रन बनाए। इसमें 11 शतक और 14 अर्धशतकों शामिल हैं।

क्रिकेटर पति से ज्यादा पॉपुलर है यह एंकर, फुटबॉल वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ गेम्स में भी कर चुकीं हैं शिरकत

मयंती लैंगर को 2010 में उन्हें फीफा वर्ल्ड कप और कॉमनवेल्थ खेल होस्ट करने का मौका मिला। साथ ही 2011 और 2015 क्रिकेट विश्वकप में भी उन्हें होस्ट और एंकरिंग करते हुए देखा गया। आईपीएल में भी वे एंकरिंग करती दिखाई देती हैं।

भारत में 52 इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, एक भी क्रिकेटर के नाम पर नहीं; आधे से ज्यादा पर अब नहीं होते मैच

भारत में पहला टेस्ट मैच 1933 में मुंबई के जिमखाना ग्राउंड पर आयोजित हुआ था। वहां अब अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला जाता है। पहला वनडे मैच 1981 में अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम में हुआ था। वहां भी अब अंतरराष्ट्रीय मुकाबले नहीं होते हैं।

मजदूरों और छात्रों के बाद अब सोनू सूद ने की क्रिकेटर की मदद, लोग बोले- आप ही कल्कि अवतार हो

सोनू सूद के इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया। अब तक 52 हजार से ज्यादा लोगों ने ट्वीट को पसंद किया। 4 हजार से ज्यादा बार इसे रिट्वीट किया गया है। सोनू ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहते हैं। वे वहां पर मिल रहे सवालों का जवाब देने के साथ-साथ लोगों की मदद भी करते हैं।

‘जूनियर डेल स्टेन’ ने किया सुसाइड, आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलने से थे परेशान

करण के एक करीबी दोस्त ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से काफी परेशान था। उसने कहा था कि वह सुसाइड कर लेगा। इस बारे में मैंने उसकी बहन को भी बताया। करण की बहन ने यह बात अपनी मां को बताई थी।

हसीन जहां की LOVE STORY; परचून दुकानदार को दे बैठी थी दिल, 8 साल चली पहली शादी फिर शमी से हुआ प्यार

2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया। हसीन ने अपनी पहली शादी की बात शमी से छुपाई थी। बाद में जब भारतीय तेज गेंदबाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए कहा। हसीन इसके लिए तैयार नहीं हुई।

7 कुत्तों संग ड्राइव कर रही थी क्रिकेटर, बाड़ से भिड़ा दी कार, एक कुत्ते की मौत; पुलिस को लग रहा नशे में गाड़ी चलाने का मामला

राखी के परिवार ने बताया कि क्रिकेटर आगरा में अपने दोस्त के घर से दिल्ली लौट रही थीं। कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के चलते वह दो महीने से ज्यादा समय से आगरा में ही फंसी हुईं थीं।

FORBES: 4 साल में पहली बार घटी खिलाड़ियों की कमाई, विराट कोहली हाइएस्ट पेड एथलीट लिस्ट में शामिल इकलौते क्रिकेटर

Forbes highest paid athletes 2020: कोहली ने दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर रियाल मैड्रिड के सर्जियो रेमोस और गैरेथ बेल को पीछे छोड़ दिया। बेल 190 करोड़ की कमाई के साथ 73वें स्थान पर हैं। वहीं, रेमोस ने 164 रुपए कमाए। वे लिस्ट में सबसे आखिरी यानी 100वें स्थान पर हैं।

VIDEO बनाने के चक्कर में ‘कटा’ Kevin Pietersen का सिर, फैन ने कहा- केपी आप लेट हो भाई

केविन पीटरसन ने हाल ही में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया। साथ ही उन्होंने कहा था कि भारतीय कप्तान के आसपास ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी नहीं हैं।

ये पढ़ा क्या?
X