cricketer yuvraj singh

PIC: युवराज सिंह ने ‘शॉपिंग’ को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, रोहित शर्मा ने सलाह देते हुए कर दिया ट्रोल

युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वह दुनिया भर में तमाम लीग मुकाबलों में अपना दम दिखाते हैं और परिवार के साथ वक्त बिताते हैं।

Maratha Arabians vs Team Abu Dhabi T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: ब्रावो ने नहीं युवी को टीम में जगह, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Maratha Arabians vs Team Abu Dhabi (MAR vs AD) T10 Cricket League 2019 Dream 11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad: Maratha Arabians vs Team Abu Dhabi T10 मैच का लाइव प्रसारण आप Sony Pictures Sports Network पर देख सकते हैं।

VIDEO: ग्लोबल टी20 कनाडा : युवराज सिंह ने 22 गेंदों पर खेली 51 रन की पारी, 42 रन बाउंड्री से बनाए

हालांकि, युवराज की आतिशी पारी भी इस लीग में ब्राम्पटन वोल्व्स का अजेय अभियान नहीं रोक पाई। युवराज की अगुआई में खेल रही टोरंटो नेशनल्स को 11 रन से हार का सामना करना पड़ा। ब्राम्पटन वोल्व्स लीग की अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है। उसके 4 मैच में 8 अंक हैं। उसने अपने सभी मैच जीते हैं।

VIDEO: GLOBAL T20 LEAGUE में मैच के बाद युवराज सिंह और क्रिस गेल ने किया डांस, आंद्रे रसेल भी पंजाबी गाने पर जमकर थिरके

रसेल ने खिलाड़ियों का मस्ती करने वाला यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। ऑस्ट्रेलिया की पूर्व मिस वर्ल्ड एरिन हॉलैंड ने अपने ट्विटर हैंडल पर गेल और युवराज के डांस करने वाला वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने यूजर्स से यह भी पूछा कि दोनों में कौन बेहतर डांसर है।

आईसीसी भी युवराज-हरभजन की दोस्ती की कायल, फोटो पोस्ट कर इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे की बधाई दी

International Friendship Day: इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे को लेकर आईसीसी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें क्रिकेट जगत की ऐसी जोड़ी की ही तस्वीर कैद है।

Global T20 league: ओपनिंग सेरेमनी में गुरु रंधावा संग जमकर नाचे युवराज सिंह, देखें वीडियो

Global T20 league: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर डीन जोन्स ने युवी का ये विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। युवी इस वीडियो में नाच रहे हैं वहीं रंधावा अपना गाना ‘तनु सूट सूट करता’ गए रहे हैं।

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर केआरके ने उठाए धोनी और युवराज की दोस्ती पर सवाल, कहा- ”दुश्मनी गहरी और पुरानी”

युवराज सिंह के इस घोषणा के बाद खेल, बॉलीवुड और राजनीति समेत अन्य जगत के लोगों ने शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान लोगों ने उनके खेल की तारीफ भी की और कई भावुक करने वाले संदेश लिखे।

युवराज सिंह मेरी सर्वकालिक महान खिलाड़ियों की लिस्ट में रहेंगे: कपिल देव

कपिल देव ने कहा, ‘‘ युवराज जैसे खिलाड़ी को क्रिकेट के मैदान से विदाई मिलनी चाहिए थी। कम से कम मैं ऐसा देखना चाहता था।

VIDEO: युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बोले शोएब अख्तर- जल्दी से दो बच्चे पैदा कर लो

शोएब ने कहा है कि युवराज को जल्दी से दो बच्चे पैदा कर लेने चाहिए और उनके साथ खेलना चाहिए। शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए ये अपील की है। उन्होंने कहा ‘जल्दी से दो बच्चे पैदा कर लो… ये ज्यादा जरूरी है, क्योंकि पहले बॉलर्स को खिलाते थे… अब बच्चे खिलाओगे…’

रिटायरमेंट के बाद बोले युवराज सिंह, ‘ड्रैगन’ की तरह थे मेरे पिता लेकिन अब सब कुछ सुलझ गया

अपने पिता योगराज को लेकर युवराज सिंह ने कहा, मेरे लिये उनसे सुलह करना सुकून देने वाला पल था क्योंकि पिछले 20 साल में मैंने उनसे कभी भी इस तरह से बात नहीं की थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ वह हमेशा मेरे लिए ड्रैगन की तरह थे और मेरे लिए ड्रैगन का सामना करना काफी मुश्किल काम था।