ताज़ा खबर
 

cricket update

एमएस धोनी की मांग- लंबे छक्‍कों पर मिले ज्‍यादा रन, गेंदबाजों ने दिए मजेदार जवाब

गेंदबाज क्रिकेट को ‘बल्लेबाजों का खेल’ कहे जाने पर अफसोस जताते हैं। हर गेंद फेंकने पर वजन का आठ गुना दबाव गेंदबाज के अगले पैर पर पड़ता है।

Rohit Sharma

Ind vs SA 5th ODI: फॉर्म में लौटे रोहित शर्मा, एक मामले में तो सचिन को भी छोड़ दिया पीछे

India vs South Africa 2018 5th ODI: पोर्ट एलिजाबेथ में रोहित ने 10 चौके और 4 छक्के जड़ कर शतक पूरा किया। इसके साथ ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में सचिन तेंडुलकर से आगे निकल गए।

Ind vs SA 5th ODI: शिखर धवन को आउट करने के बाद रबाडा ने किया बाहर जाने का इशारा, देखें वीडियो

India vs South Africa 2018 5th ODI: भले ही धवन इस मैच में पचास रन नहीं बना पाए हों, लेकिन उन्होंने इस सीरीज के 5 मैचों में 305 रन बना लिए हैं। शिखर धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 2 अर्धशतक और एक शतक अपने नाम किया है।

बेटे ने तोड़ा पिता का रिकॉर्ड, अब तक भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर के नाम दर्ज था बेस्‍ट स्‍कोर

पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ी के बेटे ने क्रिकेट जगत में तब सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा जब उन्होंने महज 36 गेंदों में 91 रन की तूफानी पारी खेली।

पूरी टीम को बिल्कुल फिट चाहते हैं कप्‍तान विराट कोहली, इसीलिए हर खिलाड़ी का हो रहा है ये खास टेस्‍ट

बीसीसीआई ने टीम ट्रेनर शंकर बासु की सिफारिश पर इस परीक्षण को शुरू किया है ताकि राष्ट्रीय टीम के लिये अधिक व्यापक फिटनेस कार्यक्रम तैयार किया जा सके।

IND vs NZ : जनरेटर चला नहीं सकते तो कैसे होगा डे नाइट वनडे?

1 नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच पर तलवार लटकती दिखाई दे रही है।

Wada Report, Indian Cricketer, Cricketer Tested Positive, Indian Cricketer Tested Positive, BCCI, ICC, Wada Report on ndian Cricketer, pradeep sangwan, Cricket news

वाडा की रिपोर्ट में खुलासा: डोपिंग टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था भारतीय क्रिकेटर

यह क्रिकेटर भारत अंडर-19 के पूर्व खिलाड़ी प्रदीप सांगवान के बाद के बाद डोपिंग परीक्षण में पॉजिटिव पाया जाने वाला दूसरा भारतीय होगा।

BCCI, Kochi Tuskers, BCCI Setback,

बीसीसीआई को लगा तगड़ा झटका, कोच्चि टस्कर्स को देना होगा 800 करोड़ का मुआवजा

कोच्चि टस्कर्स का करार रद्द करने का फैसला बीसीसीआई के तत्कालीन अध्यक्ष शशांक मनोहर ने लिया था।

IND vs NZ: वानखेड़े में बॉल ब्‍वॉय ने पकड़ा गजब का कैच, देखें वीडियो

रविवार को मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेले जा रहे मैच के दौरान 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर एडम मिल्ने की डिलिवरी पर विराट कोहली ने छक्का जड़ा, जिसे बाउंड्री पर खड़े बॉल ब्वॉय ने पकड़ा।

Sarfraz Ahmed, Sarfraz Ahmed Claims, Pakistan Cricket Team, Pakistan Cricket Team Captain Sarfraz Ahmed, Sarfraz Ahmed Statement, Bowling Attack, Best Bowling Attack, Best Bowling Attack in World, Bowling Attack is Best, Cricket News, Jansatta

पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद का दावा- इस टीम का गेंदबाजी आक्रमण है दुनिया में ‘बेस्‍ट’

उल्लेखनीय है कि सरफराज अहमद ने एक सनसनीखेज खुलासे में शनिवार को कहा कि उन्होंने दुबई में श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा वनडे श्रृंखला के दौरान एक सटोरिये से मिली पेशकश ठुकरा दी थी।

Kerala High Court, S. Sreesanth, Kerala High Court Restores, life Ban, Indian Cricketer S. Sreesanth, life Ban on S. Sreesanth, Kerala High Court Decision, Decision on S. Sreesanth, Sport news, Jansatta

श्रीसंत पर जारी रहेगा बैन, केरल हाईकोर्ट ने मानी बीसीसीआई की अपील

ध्यान रहे कि बीसीसीआई ने अपनी अपील में कहा था कि इस क्रिकेटर पर प्रतिबंध लगाने का फैसला उसके खिलाफ साक्ष्यों के आधार पर लिया गया था।

मैदान पर इन खिलाड़ियों की अंपायरों से हो चुकी है जमकर बहस

ज्यादातर देखा गया है कि क्रिकेट के मैदान पर जब दो टीमें आपस में खेल रही होती हैं तो अंपायर की इस खेल में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

india vs sri lanka

भारत-श्रीलंका दौरे में हुआ बड़ा फेरबदल, अब पहले खेले जाएंगे मैच

तीन टी -20 मैच हैदराबाद, रांची और गुवाहाटी में खेले जाएंगे, न्यूजीलैंड तीन वनडे और तीन टी -20 मैचों की सीरीज खेलेगी, तीन वनडे पुणे, मुंबई और कानपुर में होंगे।

England vs West Indies Live","ENG vs WI live","WT20 Live","Joe Root","cricket live score","cricket update","Live cricket streaming","ICC World T20 2016","Eoin Morgan","Chris Gayle","cricket news

ICC T-20 World Cup: गेल के आगे इंग्लैंड फेल, 183 रन बनाकर 6 विकेट से जीता वेस्टइंडीज

विध्वंसक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी ख्याति के अनुरूप वानखेड़े स्टेडियम स्टेडियम में आज यहां छक्कों की बरसात करके नाबाद शतक जमाया