cricket australia

कोरोना इफेक्ट : अप्रैल में नहीं होगा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का इंक्रीमेंट, सीए ने टाला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) अनुबंधित (कॉन्ट्रैक्टेड) खिलाड़ियों की सूची इस साल मई के बजाय अप्रैल में घोषित करना चाहता था, लेकिन अब इसे अप्रैल के अंत तक के लिए टाल दिया गया है। दरअसल, इस महामारी से आर्थिक अनिश्चितता पैदा हो गई है।

स्टीव स्मिथ को फिर मिल सकती है ऑस्ट्रेलिया की कमान, बॉल टैम्परिंग के कारण कप्तानी पर से लगा बैन हटा

Steve Smith: 29 मार्च 2018 को बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद स्मिथ पर कप्तानी को लेकर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए बॉल टैम्परिंग कांड के समय स्मिथ टीम के कप्तान थे। मामले दोषी पाए जाने के बाद उन्हें सजा दी गई थी।

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह से डरे एरॉन फिंच, कहा- उनसे आउट होने पर आते थे बुरे सपने

Aaron Finch on Bumrah and Bhuvneshwar: भारत ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। तब टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीती थी।

दशक की टीम: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली को सौंपी टेस्ट टीम की कमान, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी चुने गए

इस दशक की शुरुआत के समय राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर जैसे अन्य बड़े खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिेकेट को अलविदा कह दिया था। ऐसे समय में विराट कोहली ने टीम इंडिया के निर्बाध ट्रैन्जिशन (परिवर्तन) में बहुत बड़ी भूमिका निभाई।

VIDEO: बिना ग्लव्स के मैदान पर आ गए कंगारू कप्तान, इस क्रिकेटर का भी उड़ चुका है मजाक

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। उनको अंदाजा होता है कि वह अपना एक ग्लव्स भूल आए हैं। वह मैदान पर थोड़ी देर इधर-उधर चलते हैं और फिर ड्रेसिंग रूम से कोई ग्लव्स फेंकता है

IND VS AUS: भारत में न उठानी पड़े शर्मिंदगी, ऐसे पसीना बहा रहे कंगारू! सामने आए PHOTOS

INDvsAUS T-20 Series :भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से हार झेलने के मूड में कहीं से नजर नहीं आ रही है। हैदराबाद में 24 फरवरी से खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया नंबर एक, भारत दूसरे स्थान पर

आस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को क्राइस्टचर्च में दूसरा टैस्ट जीतने के साथ ही भारत का तीसरी बार एक अप्रैल की समयसीमा तक नंबर एक टैस्ट टीम बने रहकर प्रतिष्ठित आइसीसी टैस्ट गदा हासिल करने का सपना भी चकनाचूर हो गया।

ये पढ़ा क्या?
X