CPL

अली खान कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल, CPL में बरपा चुके हैं कहर; IPL खेलने वाले होंगे पहले अमेरिकी

अली खान सीपीएल में पिछले तीन साल से बेस्ट तेज गेंदबाज माने गए हैं। अपने प्रदर्शन के दम पर उन्होंने कई लीगों का कॉन्ट्रेक्ट हासिल किया है। केकेआर की नजर उन पर पहले से ही थी। वे पिछले सीजन में केकेआर के स्टेंडबाय प्लेयर थे।

प्रीति जिंटा की टीम को हराकर शाहरुख खान की टीम चैंपियन बनी, ट्रिबैगो नाइटराइडर्स चौथी बार खिताब जीता

मैच में सेंट लूसिया ने नाइटराइडर्स को जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया था। इसे नाइटराइडर्स ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर हासिल कर लिया।

CPL 2020: पाकिस्तानी बॉलर की घातक गेंदबाजी, कीरोन पोलार्ड की टीम टूर्नामेंट के लीग स्टेज में सभी 10 मैच जीती

टिओन वेबसटर और आमिर जांगू ने पहले विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की। आमिर 24 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हुए। वेबसटर ने इसके बाद टिम शिफर्ट के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी।

CPL 2020: निकोलस पूरन ने खेली विस्फोटक पारी, 45 गेंदों पर ही जड़ दिया शतक; टीम को दिलाई बड़ी जीत

पूरन और टेलर ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 128 रनों की साझेदारी की। टेलर 27 गेंद पर 25 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने एक छक्का लगाया। दूसरे छोर पर खड़े पूरन ने धुआंधार बल्लेबाजी जारी रखी। उन्होंने 17वें ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई और अपना शतक पूरा किया।

कीरोन पोलार्ड की विस्फोटक पारी, ट्रिबैगो नाइट राइडर्स की लगातार तीसरी जीत

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। मुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और FANCODE APP पर किया जा रहा है।

रोमांचक मैच में जीती डैरेन सैमी की टीम, मोहम्मद नबी ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और FANCODE APP पर हो रहा है।

मोहम्मद नबी के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत सेंट लूसिया जीता, डैरेन सैमी की टीम ने जेसन होल्डर की टीम को दी शिकस्त

बारबाडोस के लिए जॉनसन चार्ल्स 19 गेंद पर 35 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान जेसन होल्डर 12 गेंद पर तेजी से 27 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने दो चौके और दो छक्के जड़े।

क्रिस गेल ने परिवार के लिए लिया खेल से ब्रेक, कैरेबियन क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने से इंकार

गेल ने कुछ दिन पहले जमैका तलावाहास के कोच रामनरेश सरवन पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी। उनका कहना था कि सरवन के कारण ही उन्हें जमैका तलावाहास से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

Barbados Tridents vs Trinbago Knight Riders CPL T20 Playing 11, BT vs TKR LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

Barbados Tridents vs Trinbago Knight Riders, BT vs TKR CPL T20 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List, Live Cricket Score Updates: अंक तालिका के लिहाज से देखें तो ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 6 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 4 मुकाबले में जीत मिली है। वहीं, बारबाडोस की बात करें तो उसने 6 मैच में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल की है।

Barbados Tridents vs Jamaica Tallawahs, Caribbean Premier League 2019 Playing 11, Bar vs Jam LIVE Score Updates: कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Bar vs Jam, Barbados Tridents vs Jamaica Tallawahs, Caribbean Premier League 2019 Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Squad, Players List, Live Cricket Score LIVE Updates: अंकतालिका के लिहाज से देखें तो बारबाडोस की स्थिति सही नहीं है और उसे अपने 5 मुकाबलों में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल हुई है और वो अंकतालिका में चौथे स्थान पर है।

CPL 2019: एक हाथ में जाम पकड़कर लपका था शानदार कैच, अब दो महीने फ्री में बीयर पीने का मिला तोहफा

CPL 2019: सैंट कीट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच एक मुकाबला खेला गया। इसमें मैच देखने पहुंचे एक फैन का कैच वायरल हो रहा है। यह कैच इतना शानदार था कि इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

CPL 2019: वर्ल्ड कप में फ्लॉप रहे कॉलिन मुनरो ने खेली आतिशी पारी, 8 छक्के और 6 चौके जड़कर बनाए 96 रन

Jamaica Tallawahs vs Trinbago Knight Riders: मुनरो को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। ये ट्रिनबागो की लगातार चौथी जीत है। वो अंकतालिका में सबसे ऊपर है।

इरफान पठान जैसा कमाल कोई नहीं कर पाया, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर

CPL 2019, Irfan Pathan: पिछले दो साल से आईपीएल में अनसोल्ड रहे इरफान पठान को अगर सीपीएल में कोई खरीददार मिल जाता है तो वह किसी बड़ी विदेशी टी-20 लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे।

विजय माल्या का दावा, सिर्फ 100 डॉलर में खरीदा सीपीएल फ्रेंचाइजी

विजय माल्या पिछले महीने भारत छोड़ गये थे जबकि लेनदार बैंक 9000 करोड़ रुपये की वसूली करने का प्रयास कर रहे थे।

IPL की तर्ज पर होने वाले CPL में शाहरुख की टीम का बदला नाम

बीते साल आईपीएल में कामयाबी हासिल करने के बाद बॉलीवुड के स्टार शाहरूख खान ने कैरिबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो को खरीदकर वेस्टइंडीज़ में होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी शामिल हो गए थे।

IPL 2020 LIVE
X