CPL 2020

अली खान कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल, CPL में बरपा चुके हैं कहर; IPL खेलने वाले होंगे पहले अमेरिकी

अली खान सीपीएल में पिछले तीन साल से बेस्ट तेज गेंदबाज माने गए हैं। अपने प्रदर्शन के दम पर उन्होंने कई लीगों का कॉन्ट्रेक्ट हासिल किया है। केकेआर की नजर उन पर पहले से ही थी। वे पिछले सीजन में केकेआर के स्टेंडबाय प्लेयर थे।

प्रीति जिंटा की टीम को हराकर शाहरुख खान की टीम चैंपियन बनी, ट्रिबैगो नाइटराइडर्स चौथी बार खिताब जीता

मैच में सेंट लूसिया ने नाइटराइडर्स को जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया था। इसे नाइटराइडर्स ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर हासिल कर लिया।

आंद्रे रसेल को दिखाना होगा दम, डैरेन ब्रावो से फिर ऑलराउंड प्रदर्शन की उम्मीद; ये है दोनों की संभावित प्लेइंग 11

इस सीजन में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स अजेय है। उसने अब तक 10 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की। वहीं, जमैका तलावाहस 10 में से 6 जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचे हैं।

CPL 2020: पाकिस्तानी बॉलर की घातक गेंदबाजी, कीरोन पोलार्ड की टीम टूर्नामेंट के लीग स्टेज में सभी 10 मैच जीती

टिओन वेबसटर और आमिर जांगू ने पहले विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की। आमिर 24 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हुए। वेबसटर ने इसके बाद टिम शिफर्ट के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी।

CPL 2020: कीरोन पोलार्ड ने 200 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन, अपनी कप्तानी में नाइटराइडर्स को दिलाई लगातार नौवीं जीत

सीपीएल के 28वें मुकाबले में बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम ने जमैका तालावाहस को 7 विकेट से हरा दिया। बारबाडोस की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। पहले सेमीफाइनल में अब जमैका का मुकाबला 8 सितंबर को ट्रिबैगो के साथ होगा।

कीरोन पोलार्ड और डैरेन सैमी में मुकाबला, जानिए संभावित प्लेइंग-11

अंक तालिका में नाइटराइडर्स की टीम पहले स्थान पर है। उसके 8 मैच में 16 अंक हैं। टीम का नेट रनरेट +1.008 है। सेंट लूसिया जॉक्स की बात करें तो वह तीसरे स्थान पर है। उसके 8 मैच में 10 अंक है। वह 5 मैच जीतने में कामयाब रहा है।

CPL 2020: रोमारियो शेफर्ड ने 2 गेंद में झटके 2 विकेट, दूसरे नंबर पर पहुंची गुयाना अमेजन वॉरियर्स

टूर्नामेंट का 25वां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। यह मैच जमैका तलाहावास और सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स के बीच खेला जाना था। लेकिन बारिश इतनी जोर से आई कि सिर्फ 5.4 ओवरों का ही खेल हो पाया।

आंद्रे रसेल और क्रिस लिन में मुकाबला, जानिए दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन

टूर्नामेंट में इससे पहले दोनों टीमों के बीच पिछला मैच 29 अगस्त को खेला गया था। तब जमैका ने 37 रनों से मैच को अपने नाम कर लिया था। अंक तालिका में जमैका की टीम 7 मैच में 3 जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

CPL 2020: लेंडल सिमंस की विस्फोटक पारी, सिर्फ चौके-छक्के से बनाए 64 रन; हेटमायर ने जड़ा तूफानी अर्धशतक

ट्रिबैगो नाइटराइडर्स ने टूर्नामेंट में लगातार आठवीं जीत दर्ज की। उसने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियॉट्स को हराया। दूसरी तरफ, गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने सेंट लूसिया जॉक्स को 7 विकेट से हरा दिया।

CPL 2020: निकोलस पूरन ने खेली विस्फोटक पारी, 45 गेंदों पर ही जड़ दिया शतक; टीम को दिलाई बड़ी जीत

पूरन और टेलर ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 128 रनों की साझेदारी की। टेलर 27 गेंद पर 25 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने एक छक्का लगाया। दूसरे छोर पर खड़े पूरन ने धुआंधार बल्लेबाजी जारी रखी। उन्होंने 17वें ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई और अपना शतक पूरा किया।

डैरेन सैमी से बदला लेने उतरेंगे जेसन होल्डर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सेंट लूसिया की टीम ट्रिबैगो नाइट राइडर्स के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसने अब तक 6 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है। 6 में 4 मुकाबले हारने के बाद बारबाडोस की टीम चौथे स्थान पर है। उसके सिर्फ 4 अंक हैं।

CPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction: राशिद खान और सुनील नरेन बिखेर सकते हैं जलवा, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

CPL 2020, BT vs TKR Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Players List, Squad: सीपीएल में दोनों टीमो की बात करें तो इस सीजन में 5 मैच में 5 जीत के साथ नाइटराइडर्स की टीम पहले स्थान पर हैं। दूसरी ओर, बारबाडोस की टीम 5 मैच में 2 जीत, 3 हार के साथ तीसरे पायदान पर है।

CPL 2020: कायेल मेयर्स की विस्फोटक पारी, जड़े 8 छक्के; तीसरे नंबर पर पहुंची जेसन होल्डर की टीम

कायेल मेयर्स के शानदार प्रदर्शन के सामने जमैका के लिए खेलने वाले अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान की खतरनाक गेंदबाजी भी टीम के काम नहीं आ सकी। मुजीब ने 4 ओवर में 3 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 14 रन दिए।

CPL 2020, TKR vs STZ Dream11 Team Prediction: नाइटराइडर्स को खलेगी सुनील नरेन की कमी, प्रवीण तांबे सीपीएल में खेलने वाले पहले भारतीय बने, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन

CPL 2020, TKR vs STZ Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match, Players List, Squad: यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 07:30 बजे शुरू हुआ। यह स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर लाइव हुआ। मैच को हॉटस्टार और फैन कोड पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

मुजीब उर रहमान की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर जीत की राह पर लौटे जमैका तलावाहास, प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

जमैका की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। उसका पहला विकेट दूसरे ओवर में ही गिर गया था। तब उसका स्कोर सिर्फ 6 रन था। इसके बाद ग्लेन फिलिप्स और जर्मेन ब्लैकवुड ने दूसरे विकेट के लिए 34 रन की साझेदारी की।

पैट्रियाट्स ने हासिल की पहली जीत, एविन लुईस ने जड़े 9 छक्के

पैट्रियाट्स की इस जीत में एविन लुईस ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 2 चौके और 9 छक्के की मदद से 60 गेंद पर 89 रन बनाए। विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने अच्छा साथ निभाया।

राशिद खान बिखेर सकते हैं जलवा, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देखा जा सकता है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फैनकोड पर उपलब्ध होगी।

CPL 2020: रोस्टन चेज ने जड़ा धुआंधार अर्धशतक, सेंट लूसिया जॉक्स ने लगाई जीत की हैट्रिक

रोस्टन चेज ने नबी के साथ 55 रन की साझेदारी की। फिर ग्लेन के साथ 43 रन की साझेदारी की। चेज ने 40 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

यह पढ़ा क्या?
X