cpl 2020 live score

पैट्रियाट्स ने हासिल की पहली जीत, एविन लुईस ने जड़े 9 छक्के

पैट्रियाट्स की इस जीत में एविन लुईस ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 2 चौके और 9 छक्के की मदद से 60 गेंद पर 89 रन बनाए। विकेटकीपर दिनेश रामदीन ने अच्छा साथ निभाया।

राशिद खान बिखेर सकते हैं जलवा, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देखा जा सकता है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फैनकोड पर उपलब्ध होगी।

कीरोन पोलार्ड की विस्फोटक पारी, ट्रिबैगो नाइट राइडर्स की लगातार तीसरी जीत

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। मुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और FANCODE APP पर किया जा रहा है।

रोमांचक मैच में जीती डैरेन सैमी की टीम, मोहम्मद नबी ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन

मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और FANCODE APP पर हो रहा है।

CPL 2020: नाइटराइडर्स के सुनील नरेन ने फिर खेली ताबड़तोड़ पारी, अंकतालिका में टॉप पर पहुंची शाहरुख खान की टीम

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स का अब अगला मुकाबला 23 अगस्त को बारबाडोस ट्राइडेंट्स के साथ होगा। त्रिनिदाद के तारौबा स्थित ब्रायन लारा स्टेडियम (Brian Lara Stadium) में होने वाला यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

CPL 2020: शिमरॉन हेटमेयर ने चौके-छक्के से ही बना डाली ‘फिफ्टी,’ कीमो पॉल ने 4 ओवर में झटके 4 विकेट; टॉप पर पहुंचे वॉरियर्स

इस जीत के साथ ही गुयाना अमेजन वॉरियर्स अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। उसके अब 2 मैच में 2 अंक हैं। वहीं दूसरे नंबर पर जमैका तलावहस और तीसरे नंबर पर शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली ट्रिनबागो नाइटराइडर्स है।

आसिफ अली ने 27 गेंद में बनाए 43 रन, 5 विकेट से जीता जमैका तलावहस

यह मैच भारतीय समयानुसार, शाम 07:30 बजे से शुरू होगा। यह स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी पर लाइव होगा।

हेटमेयर फिर कर सकते हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ये है दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मैच के दौरान बारिश होने की कोई आशंका नहीं है। ब्रायन लारा स्टेडियम में मंगलवार रात मैच के दौरान बहुत सारी ओस थी। इससे गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो गया था, इसलिए टॉस जीतने वाली टीमें केवल पीछा करना पसंद कर सकती है।

IPL 2020 LIVE
X