Covid19

कोरोनावायरस के कारण एशिया कप हुआ कैंसिल, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया ऐलान

सौरव गांगुली ने कहा, ‘‘सभी विकल्प अभी खुले हुए हैं। अभी सबको इंतजार ही करना होगा। श्रीलंका और यूएई में कोरोना का असर कम है। बीच में खबर आई थी कि न्यूजीलैंड में आईपीएल हो सकता है, लेकिन ये चर्चा बोर्ड के अंदर कभी नहीं हुई है।’’

सौरव गांगुली को भारत में ही आईपीएल होने की उम्मीद, बोले- 30-40 दिन भी मिले तो होगा आयोजन

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत में टूर्नामेंट के आयोजन में किसी तरह की समस्या होने पर न्यूजीलैंड, श्रीलंका और यूएई ने टूर्नामेंट के आयोजन की पेशकश की है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates: बिहार में रुक नहीं रहा कोरोना का कहर, पटना में डेढ़ हजार हुई संक्रमितों की संख्या

Bihar, Jharkhand Coronavirus News Live Updates, Bihar Corona Cases District-Wise Updates: नए मामलों के साथ बिहार में संक्रमितों की संख्या अब 13978 हो गई है। प्रदेश में कोरोना से 9541 मरीज ठीक भी हुए हैं और संक्रमण से 102 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Coronavirus: ऑस्ट्रेलिया ने 100 साल में पहली बार बंद किया स्टेट बॉर्डर , बताई ये वजह

विक्टोरिया राज्य की राजधानी मेलबर्न में हाल के समय में कोरोना के मामलों में खासी तेजी आयी है। जिसके चलते सरकार को सीमा को सील करने का फैसला लेना पड़ा है।

कुवैत सरकार ने पेश किया नया प्रवासी बिल, जा सकती हैं 8 लाख भारतीयों की नौकरियां

कोरोना वायरस माहमारी फैलने के बाद कुवैत में प्रवासियों के खिलाफ माहौल बन रहा है। यही वजह है कि कुवैत सरकार ने देश में रहने वाले प्रवासियों की संख्या कम करने का फैसला किया है।

महामारी की मार! स्कूल हैं बंद तो मिड-डे-मील से हुए महरूम, कबाड़ बेचने पर मजबूर बिहार के गांव के मासूम

जिलाधिकारी प्रणव कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मिड डे मील योजना का पैसा बच्चों या उनके परिजनों के खाते में भेज दिया गया है। हालांकि लोगों का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई मदद नहीं मिली है।

Bihar, Jharkhand Coronavirus : 73.90 प्रतिशत है बिहार का रिकवरी रेट, अबतक 2,57,896 टेस्टट्यूब सैम्पल की जांच हुई

Bihar, Jharkhand Coronavirus News: बिहार स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में 8488 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वहीं 2880 एक्टिव मरीज हैं। राज्य में कोरोना से रिकवरी रेट 74.09 फीसदी है। बिहार में अब तक 2,51,097 सैंपल की जांच हुई है।

Coronavirus से वार्ड ब्वॉय की मौत, अस्पताल ने श्मशान ले जाने के लिए नहीं दी एंबुलेंस, यूपी में भी मरीज को खुद ही करना होगा इंतजाम

हिंदू राव अस्पताल के कर्मचारियों को कई महीने से सैलरी भी नहीं मिली थी, जिसे लेकर बीते दिनों कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन भी किया था।

कोरोना महामारी ने वैश्विक स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, दुनिया भर में 5 लाख से अधिक लोगों की मौत; संक्रमितों की संख्या एक करोड़ के पार

इंग्लैंड के लाइसेस्टर और स्विस नाइट क्लबों से भी संक्रमण के मामले आ रहे हैं जो यह दिखाते हैं कि यूरोप में भी संक्रमण फैल रहा है। इसी बीच पोलैंड और फ्रांस में चीजें सामान्य होने की तरफ बढ़ रही हैं।

कई अस्पतालों में इलाज के लिए भटकता रहा 52 वर्षीय बस कंडक्टर, तोड़ा दम; परिवार ने कहा- बाहरी बता नहीं किया भर्ती

मृतक के बेटे का आरोप है कि उल्हासनगर के सेंट्रल अस्पताल से उन्हें कथित तौर पर रुकमणीबाई हॉस्पिटल जाने को कहा गया क्योंकि उस वक्त वहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था।

मोहम्मद हफीज ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, कोरोना रिपोर्ट नहीं करनी थी सार्वजनिक; पीसीबी के साथ आए शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा कराए गए पहले टेस्ट में हफीज का पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने प्राइवेट लैब में खुद से टेस्ट करवा लिया। उसमें वे निगेटिव पाए गए। पाकिस्तान क्रिकेट ने फिर से उनका टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव आए थे।

पाकिस्तान क्रिकेट में ‘कोरोना ड्रामा’ जारी, हफीज फिर से पॉजिटिव; भारतीय ओपनर ने कहा- कन्फ्यूजन का दूसरा नाम पीसीबी

मोहम्मद हफीज का प्राइवेट लैब में खुद से टेस्ट करवाना पीसीबी के सीईओ वसीम खान को पसंद नहीं आया था। उन्होंने कहा था कि हफीज ने नियमों के खिलाफ काम किया है। इससे बोर्ड का नाम खराब हो रहा है।

आंध्र प्रदेश कोरोना से मरने वाले लोगों का जेसीबी, ट्रैक्टर से उठाया गया शव, अमानवीयता पर लोगों का गुस्सा भड़का

राज्य के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा है और कहा है कि मृतक सम्मान के हकदार हैं और शवों को इस तरह ले जाना पूरी तरह से गलत है।

कोरोना फैसिलिटी सेंटर बनी मस्जिद, मुफ्त में ऑक्सीजन बेड भी दिए

जमात ए इस्लामी हिंद के सदस्यों का कहना है कि अधिकतर अस्पतालों में बेड भरे हुए हैं और लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। यही वजह है कि हमने मस्जिद में कोविड केयर सेंटर बनाने का फैसला किया है।

सूर्य ग्रहण के बाद गंगा नदी घाटों पर स्नान के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

हिंदू धर्म में सूर्य ग्रहण के बाद गंगा स्नान कर अपने को शुद्ध करने की पौराणिक व शास्त्रीय परंपरा मानी जाती है। यह इनकी आस्था की बात है।

सात दिनों में दिल्ली ने अकेले दिए 31 फीसदी कोरोना मरीज, 53 हजार से ऊपर पहुंचा आंकड़ा

बीते एक हफ्ते में ही राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 16,292 नए मामले सामने आए हैं, जो कि दिल्ली में मिले कुल मामलों का 31 फीसदी है। दिल्ली में अभी कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 53,116 है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री में कोरोना के लक्षण, देर रात कराए गए भर्ती

इससे पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल की भी तबीयत बिगड़ी थी और उनके भी कोरोना से पॉजिटिव होने की आशंका जाहिर की गई थी। लेकिन टेस्ट में अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी।

Coronavirus in India Highlights: तमिलनाडु में कोरोना के 2147 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 50 हजार के पार, देश में संक्रमितों की संख्या 3,54,065 पहुंचा

देश में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 3,54,065 हो गई है जिसमें 1,55,227 सक्रिय मामले है और 1,86,935 लोग ठीक या डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं।