COVID-19

बंद पड़ी दुकानों के भेज दिए बिल, थाली में खून लेकर पहुंचे लोगों ने कहा- चूस लो हमारा खून

Covid-19, Lockdown: एबीवीपी नेता शंकर गुर्जर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बंद दुकानों के भी सिक्योर मीटर्स कंपनी ने बिजली के पुराने बिलों के औसत के हिसाब से नए बिल भेज दिए। व्यापारियों का काम बंद पड़ा है और ऐसे में वो बिलों का भुगतान कैसे करेंगे।

देश की 72 फीसदी MSME ने कहा, बिना छंटनी के नहीं टलेगा संकट, कॉरपोरेट सेक्टर में भी बड़े पैमाने पर नौकरियां जाने के संकेत

देश की 72 फीसदी MSME का कहना है कि कारोबार को सुचारू तौर पर चलाने के लिए उन्हें निश्चित तौर पर छंटनी करनी होगी। सिर्फ 14 फीसदी सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग ऐसे हैं, जिनका कहना है कि वे बिना छंटनी के ही कारोबार को आगे बढ़ाएंगे।

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates: कोरोना काल के बीच भाजपा और राजद का चुनाव प्रचार शुरू, नेताओं के पोस्टर लगी गाड़ियों से करा रहे क्षेत्रों का सैनिटाइजेशन

Bihar, Jharkhand Coronavirus News Live Updates, Corona Covid-19 Cases District-Wise Today News Updates: बिहार में अब तक कोरोना के 4400 से ज्यादा केस हैं, इनमें 2300 से ज्यादा एक्टिव। राज्य में अब तक 28 की जान भी गई है।

Coronavirus in India Live Updates: 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 9851 मामले सामने आए, 273 की मौत; देश में अब तक 6348 लोगों की संक्रमण से जान गई

Coronavirus Covid-19 Tracker India State-wise News Live Updates, Corona Virus Cases in India Today Update: भारत में अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं, हालांकि 1 लाख से ज्यादा लोग ठीक होकर घर भी लौट चुके हैं।

UP, Uttarakhand Coronavirus LIVE Updates: यूपी में कोविड-19 के 371 नए केस मिले, उत्तराखंड में कोरोना से 10 लोगों की मौत

Uttar Pradesh (UP), Uttarakhand Coronavirus News Live Updates, UP Corona Cases District Wise Today News Update: देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 226713 हो गई है। वर्ल्ड मीटर के मुताबिक देश में कोरोना से 6363 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में इलाज के दौरान 108450 मरीज ठीक भी हुए हैं और 111900 एक्टिव केस हैं।

कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी का 36400 करोड़ रुपये बकाया

प्रधानमंत्री मोदी की कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक में भी जीएसटी बकाया की इस रकम को देने की मांग उठी थी।

मंदिरों के प्रसाद वितरण पर रहेगी रोक, रेस्टोरेंट को होम डिलीवरी से पहले स्टाफ की थर्मल स्क्रीनिंग होगी अनिवार्य; स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की SOP

परिसर में मौजूद दुकानों, स्टॉल या कैफेटेरिया पर भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना होगा। धार्मिक स्थलों में लगने वाली लाइनों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

बॉर्डर सील: केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश, राज्य संग मिलकर बनाएं दिल्ली-एनसीआर के लिए कॉमन पास

पीठ ने अपने आदेश में कहा, ‘‘मौजूदा मामले के तथ्यों के आलोक में हमारी राय है कि भारत सरकार राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सभी राज्य की सीमाओं पर अंतर्राज्यीय आवागामन सुगम बनाने के लिये एक साझा कार्यक्रम और पोर्टल तैयार करने के लिये संबंधित राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की एक बैठक आहूत करेगी।

World Environment Day 2020: लॉकडाउन से दिखी पर्यावरण सुधार की राह, क्या सबक लेंगे हम?

World Environment Day 2020 Date, History: डॉ.संजीव मिश्र बता रहे हैं कि किस तरह लॉकडाउन ने हमें पर्यावरण सुधार की राह दिखाई है और इससे सबक लेकर हमें पर्यावरण सुधार की कार्य योजना बनाने की जरूरत है…

Coronavirus: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले, कम जांच का स्तर चिंताजनक. केंद्रीय मंत्री बोले-कड़ाई से हो नियमों का पालन

दिल्ली में प्रति दस लाख आबादी पर जांच नमूनों की औसत संख्या 2018 है, वहीं उत्तर पूर्व तथा दक्षिण पूर्व दिल्ली जैसे कुछ जिलों में यह बहुत कम है और क्रमश: औसतन 517 नमूने और 506 नमूने प्रति दस लाख आबादी है।

कोरोना वायरस: तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल 960 विदेशियों के भारत आने पर 10 साल का प्रतिबंध

इन लोगों पर आरोप है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के शुरुआती दौर में इन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया और गैरकानूनी तरीके से भीड़ इकट्ठा की।

‘LNJP अस्पताल के बाहर COVID-19 संक्रमित पिता को लेकर इंतजार करती रही, नहीं किया भर्ती तो हो गई मौत; बेटी ने ट्वीट कर सुनाई दास्तान

Coronavirus, (Covid-19): आपको बता दें कि दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल को कोरोना वायरस हॉस्पिटल घोषित किया गया है। यहां पर कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए 1,000 बेड उपलब्ध हैं।

कोरोना के बाद दिल्‍ली दंगे से जुुुड़़ा़ निजामुद्दीन मरकज, तबलीगी जमात का नाम, पुलिस कर रही जांच

Hazrat Nizamuddin Markaz Connection With Delhi Riots: पुलिस का यह भी कहना है कि राजधानी स्कूल के सामने स्थित एक बिल्डिंग को भी उपद्रवियों ने फूंक दिया था।

राहुल ने कोरोना को लेकर केंद्र पर बोला हमला, कहा- वर्ल्ड वॉर के दौरान भी नहीं हुआ था लॉकडाउन

Coronavirus: आर्थिक सुस्ती को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि कोरोना के संकट से पहले ही अर्थव्यवस्था मंदी के दौर में थी। वायरस से पहले ही बेरोजगारी देश में एक बड़ी समस्या बन चुकी थी। अब कोरोना वायरस ने इस संकट को और बढ़ा दिया है।

रेप का आरोप लगने के बाद बढ़ी IAS जनक प्रसाद की मुश्किलें, जांच में पीड़िता को गंदे मैसेज भेजने के मिले सबूत

महिला के पति सरकारी नौकरी में हैं। महिला का आरोप है कि आईएएस अधिकारी ने उनके पति को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी थी।

कोरोना संकट पर हमने पश्चिम की तरफ देखा, वायरस भी नहीं रुका और अर्थव्यवस्था तबाह हो गई: राजीव बजाज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से किए गए संवाद में बजाज ने यह भी कहा कि बहुत सारे अहम लोग बोलने से डरते हैं और ऐसे में हमें सहिष्णु और संवेदनशील रहने को लेकर भारत में कुछ चीजों में सुधार करने की जरूरत है।

COVID-19 से बचने के लिए राष्ट्रपति ने पार किया अरब सागर, नाम बदल होटल में लिया कमरा

जब इस संवाददाता ने काउंटर क्वेश्चन बन्द नहीं किए तो चिंकारा ने दारू भरकर दो गिलास सामने रख दियो। “पियो” वे बोले, “वाइन ऐन ट्रुथ… डेडली कॉम्बिनेशन…, पियो और सुनो। …जस्ट सुनो।”

अनिल कुंबले ने दिया आइडिया, बताया- लार के बिना गेंदबाज किस चीज से उठा सकते हैं फायदा

पिछले कुछ दिनों से कई बड़े गेंदबाज लगातार गेंद पर लार लगाने का विकल्प देने को लेकर बातें कर रहे हैं। इनमें पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े नाम शामिल हैं।