COVID-19 in india

नाबालिग लड़कियों ने मिलकर 21 साल के युवक को चाकू से गोद किया मर्डर, पुलिस ने पूरी गैंग का यूं किया पर्दाफाश

पुलिस ने जल्दी ही इन लड़कियों के बारे में पता लगा लिया। यह भी खुलासा है कि इन लड़कियों पर पहले से भी थाने में केस दर्ज था।

कोरोना वायरस से पेट्रोल पंप पर भी होगा बचाव अब अपने आप भरना होगा फ्यूल, इस शहर में ‘आत्मनिर्भर अभियान’ के तहत शुरू की गई सर्विस!

इस विषय पर बात करते हुए एक ग्राहक ने कहा कि “हम वास्तव में इस पहल की सराहना करते हैं, लेकिन पेट्रोल पंप पर श्रमिकों को इसके लिए हमें प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है। यह पेट्रोल पंप पर ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए एक अच्छा कदम है।

कार कंपनी Renault ने की 15,000 कर्मचारियों की छंटनी, BookMyShow ने हटाए 270 लोग, 5 टेक बेस्ड कंपनियों ने एक महीने में हटाए 4,400 कर्मचारी

भारत में कोरोना संकट के चलते कंपनियों की ओर से लगातार छंटनी का दौर जारी है। बीते करीब एक महीने में 5 दिग्गज टेक कंपनियों ने 4,400 कर्मचारियों को हटाया है। इनमें ओला, जोमैटो, स्विगी जैसी कंपनियां शामिल हैं।

Humour: ये तरबूज़ बाबर ही हिंदुस्तान लाया था…ले, चाकू पकड़ और उतार दे खंज़र इसके पेट में…

पप्पू: करौना की गति 6000 प्रतिदिन हो गई है..उड़ीसा और बंगाल में तूफान .. और कराची में प्लेन क्रैश।

Humour: मैं लंच लेकर चला था, भीड़ लिंच करने के मूड में थी…राम-राम! जय श्री राम!

पप्पू: पता नहीं गप्पू। मैं भोजन-पानी के साथ सड़क के किनारे खड़ा था। भइया लोगों का एक जत्था थोड़ा पास आया तो मैंने हाथ उठा कर जैसे ही कहा…

यूपी: सरकारी बस में सवार होकर महाराष्ट्र से आए थे मजदूर, सात निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Corona Virus In India: बता दें कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर शनिवार को 1,218 हो गई और संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 37,336 तक पहुंच गई है।

Covid-19 के खिलाफ जंग लड़ने के लिए ADB ने भारत को डेढ़ अरब डॉलर के ऋण की मंजूरी दी

Corona Virus in India: उन्होंने कहा कि इस विकट स्थिति में हम गरीबों, श्रमिकों और छोटे और मझोले उद्योगों और आर्थिक रूप से प्रभावित अन्य लोगों की मदद के लिए 2.2 अरब अमेरीकी डॉलर की तत्काल सहायता देने की तैयारी कर रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच दिल्ली में इन चीजों के संचालन को मंजूरी, DDMA ने भी एक राज्य से दूसरे में जाने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को दी ढील

Coronavirus Lockdown in Delhi: दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन में इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और वॉटर प्यूरिफायर मैकेनिकों को भी छूट दी है। नए आदेश में बुक स्टोर और इलेक्ट्रिक फैन की दुकानें भी खुल सकेंगी।

Coronavirus पर क्या सही आंकड़े आ रहे देश के सामने? ICMR और NCDC के डेटा में फर्क, मिले 1,087 अधिक मरीज

Coronavirus in India: 26 अप्रैल सुबह आठ बजे तक एनसीडीसी के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26496 है जबकि आईसीएमआर के मुताबिक संक्रमितों की संख्या 27583 है। ऐसे में दोनों आंकड़ों के बीच 1087 मरीजों का अंतर है।

COVID-19 in India: अभी लंबी चलेगी कोरोना से लड़ाई, साफ बता रहे ये 5 संकेत

Coronavirus Fight: यह सही है कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण की दर में कमी आई है, इसके बावजूद यह कहना किसी गलतफहमी पालने से कम नहीं है कि स्थिति हमारे नियंत्रण में आ गई है।

Aarogya Setu एप में आप हैं ‘हाई रिस्क’ कैटेगरी में? तो नहीं मिलेगा यात्रा के लिए पास!

how to use aarogya setup app: आरोग्य सेतु एप में टेस्ट के दौरान हाई-रिस्क कैटेगरी में आने वाले लोगों को नहीं मिलेगा ई-पास (Aarogya Setu e-pass), जानें कैसे इस्तेमाल करें ऐप।

Aarogya Setu COVID-19 Tracker App: 13 दिन में 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड क‍िया आरोग्‍य सेतु ऐप, सार्वज‍न‍िक नहीं होता आपका नाम और नंबर

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: कोरोना वायरस ट्रैकिंग आरोग्य सेतु एप ने बनाया रिकॉर्ड। जानें, ऐप से जुड़ी कुछ खास बातें।

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker: Corona से लड़ाई में आरोग्य सेतु ऐप ऐसे करता है मदद

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: आरोग्य सुते का मतलब है ब्रिज ऑफ हेल्थ। यह ऐप लोगों की इस महामारी से बचाने में किस तरह से मदद करता है, आइए आपको इस विषय में जानकारी देते हैं।

Coronavirus Google Doodle: गूगल corona warriors को क्‍यों कह रहा है Thank You, जान‍िए

Google Doodle thank you coronavirus helper: मरीजों को ठीक करने और संक्रमण फैलने से रोकने के ल‍िए डॉक्‍टर, नर्स, स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारी, सफाईकर्मी आद‍ि जी-जान से जुटे हैं। इन सबको शुक्र‍िया करने के ल‍िए अमेर‍िकी कंपनी गूगल (Google) ने खास डूडल बनाया है।

COVID-19 India Tracker: WhatsApp और Aarogya Setu समेत इन ऐप्स पर मिलेगी Corona से जुड़ी आधिकारिक जानकारी

Coronavirus COVID-19 India Tracker Apps: कोरोना वायरस से जुड़ी आधिकारिक जानकारी आपको WhatsApp और Aarogya Setu App समेत अन्य ऐप्स पर सटीक जानकारी मिल जाएगी।

Coronavirus पर Facebook, Helo, Tiktok को सरकारी फरमान- भ्रामक संदेश हटाओ, अपलोड करने वालों के डेटा भी जुटाओ

Coronavirus in India, COVID-19 Lockdown: भारत सरकार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook, Helo और Tiktok पर फैल रहे गलत और फर्जी मैसेज को हटाने के लिए कहा।

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker App: संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आते ही आरोग्य सेतु एप करेगा अलर्ट, ऐसे करें इस्तेमाल

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: आज हम आपको आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करने और सेटअप करने का तरीका बताएंगे, आइए जानते हैं इस एप से जुड़ी हर डिटेल।

पीएम ने की दिए जलाने की मांग, वायरल होना लगा जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट; फैंस ने पूछा- लॉकडाउन बढ़ेगा कि नहीं

आर्चर ने यह ट्वीट 12 मार्च 2014 को किया था। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने देश भर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। चीन से फैली इस महामारी का प्रकोप देश में भी लगातार बढ़ रहा है। देश भर में अब तक ढाई हजार से ज्यादा सामने आ चुके हैं।

IPL 2020 LIVE
X