Corornavirus

टी20 वर्ल्ड कप टलने के कारण डिलीवरी बॉय बना यह क्रिकेटर, हाशिम अमला को भी कर चुका है आउट

कोरोना महामारी से पहले के शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मेलबर्न में हो चुका होता। कोविड-19 के कारण ऐसा नहीं हो सका। शीर्ष 10 देशों के अलावा, नीदरलैंड, पापुआ न्यू गिनी, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान छह अतिरिक्त टीमें थीं जिन्होंने टी 20 विश्व कप 2020 के लिए क्वालीफाई किया था।

20-30 रुपए रोज कमाती थी, लॉकडाउन में वो भी नहीं रहा तो तो रिक्शा चलाने लगी बच्ची, बोली- परिवार को भूखे नहीं मरने दे सकती

देशभर में कोरोना के केस बढ़ने के साथ ही लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया था, इसके चलते लाखों की संख्या में लोग अपना रोजगार गंवा चुके हैं।

दो महीने से जान पर खेलकर काम कर रहे और सीएम धमकी दे रहे’, केजरीवाल के खिलाफ डॉक्टरों ने खोला मोर्चा, अस्पतालों में बेड रिजर्व कर सकती है AAP सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा था कि निजी अस्पतालों में बेड्स की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है, ऐसा करने वालों को सरकार बख्शेगी नहीं।

Coronavirus India: भारत में प्रति एक लाख की आबादी पर कोविड-19 के 7.1 मामले, वैश्विक स्तर पर 60: स्वास्थ्य मंत्रालय

डब्लूएचओ के आंकड़े का जिक्र करते हुए मंत्रालय ने कहा कि सोमवार तक दुनिया में कोविड-19 मरीजों की संख्या 45 लाख 25 हजार 497 थी। इसके अनुसार प्रति एक लाख की आबादी पर करीब 60 लोग संक्रमित हैं।

छत्तीसगढ़ः मंत्री ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां! 200 किमी दूर चले गए संत के दर्शन करने; सफाई में बोले- घर पर बोर हो गया था

इस दौरे पर मंत्री के साथ उनके काफिले के लोगों को भी बाबा के आश्रम पर देखा गया था। वे वहां बगैर मास्क के ही इधर-उधर घूम रहे थे।

VIDEO:लॉकडाउन में सब्जी बेचने नहीं दिया तो पुलिस वाले से भिड़ गई महिला, लेडी कॉन्स्टेबल ने बाल खींचकर खूब बरसाए डंडे

India Lockdown: आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गुजरात के अहमदाबाद से भी एक ऐसी ही तस्वीर आई थी। यहां कुछ पुलिस वालों ने सब्जी बेच रहे विक्रेताओं के ठेले को जमीन पर फेंक कर सारी सब्जियां बर्बाद कर दी थीं।

हैदराबाद: बिहारी मजदूर ने की खुदकुशी, परिवार का आरोप- लॉकडाउन में घर ना लौट पाने से था दुखी

India Lockdown: इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवक की मौत के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Coronavirus, Covid-19: अस्पताल से मरीजों के कोरोना टेस्ट सैम्पल की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ युवक

Coronavirus, Covid-19: यह सैम्पल अस्पताल कर्मचारियों द्वारा अच्छी तरह से पैक किया गया था। बाद में पुलिसकर्मियों ने इस सैम्पल को एक शॉपिंग सेंटर से ढूंढ निकाला।

कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 10 हजार के पार, मृतकों की संख्या 358 हुई

दुनिया भर में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर रिसर्च जारी है। अब एक रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस जितना अनुमान लगाया गया था उससे ज्यादा तेज गति से फैल रहा है।

Tiktok वीडियो में बोला था- कपड़े के टुकड़े पर क्‍या भरोसा रखना, ऊपर वाले पर रखो; कोरोना पॉजिटिव हुआ तो बदले सुर

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसी लड़के ने दूसरा वीडियो बनाया, जिसमें उसके सुर बदल गए। उसने कहा, ”बस भाई लोग, अपना सपोर्ट बनाए रखना और दुआओं में समीर को याद रखना।”

झारखंड: लॉकडाउन के बीच 2 युवतियों से 4 घंटे तक सामूहिक दुष्कर्म, 10 गिरफ्तार

India Lockdown, Gangrape in Jharkhand पीड़िताओं ने पुलिस को बताया था कि घटना के दिन, शाम 7 बजे ले लेकर रात 11 बजे तक उनके साथ गैंगरेप किया गया था।

COVID-19: देश के 75 जिलों में लॉकडाउन, UP, बंगाल, दिल्ली के बाद अब बिहार में भी ‘बंद’ का ऐलान; पर ग्रामीण क्षेत्रों को छूट

इसी बीच, कोरोनावायरस को लेकर तेलंगाना में भी राज्य सरकार ने 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया। सीएम ने अपील की कि लोग इस दौरान घरों में ही रहें। उन्हें इस दौरान सभी जरूरी चीजें मिलती रहेंगीं।

ये पढ़ा क्या?
X