Coronavirus

VIDEO: युजवेंद्र चहल ने परिवार के साथ किया डांस, फैन ने कहा- ढिंचक पूजा के साथ बनेगी अच्छी जोड़ी

युजवेंद्र चहल ने टिकटॉक पर अब तक 36 वीडियो बनाए हैं। टिकटॉक पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोवर हैं। उन्हें अब तक 29.5 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। चहल खुद 83 लोगों को फॉलो करते हैं।

कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए मोदी सरकार फिर करेगी आर्थिक पैकेज की घोषणा, तैयारी कर रहा वित्त मंत्रालय

सरकार ने पिछले सप्ताह ही गरीबों और समाज के वंचित तबकों के लिये मुफ्त खाद्यान्न और नकद हस्तांतिरण के रूप में 1.70 लाख करोड़ रुपये का राहत पैकेज घोषित किया था।पाबंदी के दौरान लोगों की मदद के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत यह पैकेज लाया गया।

रामगोपाल वर्मा ने PM मोदी की अपील का उड़ाया मजाक तो हो गए ट्रोल, यूजर्स बोले- खुद को तो आग नहीं लगाया

हाल ही में राम गोपाल ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कह सबको हैरानी में डाल दिया था। बाद में इसे झूठ बताया और अप्रैल फूल बनाने की बात कही। इस ट्वीट को लेकर लोगों ने तब उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

COVID-19: फेसबुक पर लिखा- इलाज के लिए नहीं है वेंटिलेटर, पुलिस ने दर्ज किया राजद्रोह का केस

मामले में जांच कर रहे अधिकारी एएसआई सुरजीत सिंह ने कहा कि इस शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि कोरोनो वायरस से संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए लुधियाना जिले में एक भी वेंटिलेटर नहीं है।

तबलीगी जमात के समर्थन में मौलाना की मीडिया को धमकी, कहा- जहर उगलना बंद करो नहीं तो माइक लेकर घूमना मुश्किल हो जाएगा

कादरी ने धमकी दी है कि टीवी चैनल वाले मौलाना साद का नाम इज्जत से लो और मुस्लिमों के खिलाफ साजिश करना बंद दें। कादरी ने कहा कि अगर न्यूज चलना है तो रिपोर्ट अपनी हद्द में रहें।

जिस ऐप को सरकारी एजेंसी ने बताया सुरक्षा के लिए खतरा, उसी का इस्तेमाल करते दिखे रक्षा मंत्री

एक्सपर्ट्स ने रक्षा मंत्री की मीटिंग में जूम ऐप के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किये हैं और इसे प्राइवेसी से समझौता बताया है।

अनुराग कश्यप बोले, डॉक्टर-नर्स सुरक्षित नहीं रहे तो थाली बजाओ या दीया जलाओ, अंत निश्चित, आने लगे ऐसे कमेंट

कोरोना वायरस के प्रकोप का शिकार अब डॉक्टर्स और नर्सें भी हो रही हैं। डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्माचारियों की सेहत और सुरक्षा को लेकर फिल्ममेकर Anurag Kashyap ने ट्वीट कर चिंता व्यक्त की है।

अस्पताल में आइसोलेशन वॉर्ड से भागने को बेडशीट को बनाया रस्सी, खिड़की से नीचे उतर रहा था तभी गिरकर हुई मौत

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की एक खिड़की से आज सुबह करीब 4 बजे एक आदमी गिर गया। पुलिस ने कहा कि उसने बेडशीट और प्लास्टिक के पैकेट का इस्तेमाल कर रस्सी बनाई जिसकी मददा से वह छठी मंजिल से नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था।

Lockdown: पीएम मोदी ने कोरोना से कम प्रभावित क्षेत्रों के विभागों को खोलने को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से योजना तैयार करने को कहा

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये देशव्यापी बंद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पहली बार वीडियो लिंक के जरिये कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता की। मंत्रिमंडल के अन्य सदस्य अपने कार्यालयों या आवास से वीडियो लिंक के जरिये बैठक में शामिल हुए।

इंसानों के बाद अब जानवर कोरोना की चपेट में, टाइगर की रिपोर्ट पॉजिटिव, भारत ने जारी की एडवाइजरी

Coronavirus Pandemic: अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट माना जा रहा है। अब वहां इंसानों के साथ जानवरों में भी फैल रहा है ये वायरस

Covid 19 Crisis: पीएम मोदी समेत सभी सांसदों का एक साल तक 30% वेतन कटेगा, सांसद निधि फंड 2 साल के लिए स्थगित

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सभी सांसदों के वेतन को एक साल के लिए 30 फीसदी कम किया जाएगा। सरकार ने आर्डिनेंस जारी कर आदेश जारी किया है कि सांसद, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री आदि सभी एक साल तक 30 फीसदी कम वेतन लेंगे।

India Lockdown: मौलाना साद ने नहीं दिये 26 सवालों के जवाब, दूसरा नोटिस भेजने की तैयारी में क्राइम ब्रांच

India Lockdown, Tablighi Jamaat Head Maulana Saad: जांच टीम ने अपनी शुरुआती जांच में पाया है कि मरकज की योजना कई महीने पहले ही तैयार हो गई थी और इसकी सभी जानकारियां मौलाना साद तथा उनके कुछ करीबी लोगों को थी।

ईगो के चलते 50 लाख न लिए, अब 1 करोड़ दे रहा हूं- गंभीर की पेशकश पर बोले केजरीवाल, ‘पैसे की दिक्कत नहीं है, PPE किट दिलाएं’

गंभीर ने केजरीवाल को पत्र लिखा कि वे अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा और कोविड-19 के मरीजों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देंगे। केजरीवाल बोले- समस्या पैसे की नहीं है, बल्कि पीपीई किट की अनुपलब्धता समस्या है।

मजदूरों पर तिहरी मार! 92% ने खोया रोजगार, तो 42 प्रतिशत के पास नहीं है पेट भरने का ‘जुगाड़’- सर्वे

Coronavirus in India: लॉकडाउन के दौरान गैर-सरकारी संगठन ‘जन साहज’ ने उत्तर और मध्य भारत के श्रमिकों के बीच टेलीफोनिक सर्वे से कुछ महत्वपूर्ण निष्कर्ष निकाले हैं।

BJP नेता ने कोरोना वायरस को लेकर सांप्रदायिक पोस्ट किया शेयर, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल

प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि सोशल मीडिया या सूचना के अन्य तकनीक के जरिए इस वायरस या लॉकडाउन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Corona Virus: लॉकडाउन के बीच नहीं मिली शराब, तो तलब बुझाने को पी लिया पेंट और वार्निश, 3 लोगों की मौत

तमिलनाडु के चेंगलपट्टुमें से शराब न मिलने की वजह से तलब बुझाने के लिए तीन लोगों ने पेंट और वार्निश पी लिया। जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक़्त तीनों की मौत हो गई।

मुंबई में और बिगड़ रहे हालात! 3 डॉक्टर व 26 नर्स मिले Coronavirus पॉजिटिव, अस्पताल कर दिया गया बंद

Coronavirus in India: महाराष्ट्र में सोमवार (6 अप्रैल, 2020) को कोविड-19 के 33 और मामलों की पुष्टि होने के साथ राज्य में कुल रोगियों की संख्या 781 हो गई है।

Covid-19: सुनील गावस्कर खिलाड़ियों की सैलरी काटने की बात पर भड़के, बोले- किसी को ये अधिकार नहीं

Covid-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में करीब 69 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत में संक्रमितों की संख्या 4 हजार को पार गई है। अब तक 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

ये पढ़ा क्या?
X