coronavirus updates

Coronavirus India Updates: कोरोना संक्रमितों की संख्या 52 हजार के पार; अकेले मुंबई में 19% से ज्यादा पॉजिटिव, 7 शहरों में 1000+ मरीज

Coronavirus Covid-19 India Cases Tracker: अब तक 11 राज्यों में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार के पार पहुंच गई है। 7 शहरों में कोरोना मरीजों की संख्या 1000 से ज्यादा पार कर गई है। सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। देश के कुल कोरोना संक्रमितों में से अकेले मुंबई में 19% से ज्यादा हैं।

COVID-19 Live Cases Tracker: भारत में कोरोना से मौतों का आंकड़ा 2,109 हुआ, जानें- सभी राज्यों और दुनिया का हाल

Coronavirus COVID-19 Live Cases Tracker India’s State-wise, Country-wise: कोरोना से सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में पाए गए हैं, जबकि गुजरात दूसरे नंबर पर है। कोरोना वायरस के संक्रमण की भारत में रफ्तार की बात की जाए तो देश में पहला केस 30 जनवरी, 2020 को सामने आया था।

VIDEO: इरफान पठान ने दी नसीहत, कहा- सुधर जाओ, कम हो रहा तुम्हारे पास वक्त

कोरोनावायरस के कारण भारत में अब तक 400 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। देश में अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

COVID-19 India Tracker: इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल

Coronavirus (COVID-19) India Cases Live Tracker Map: ऐसी कई कोरोना वायरस ट्रैकर वेबसाइट्स और ऐप्स ऑनलाइन उपलब्ध हैं, लेकिन क्या ये भरोसेमंद हैं? जी नहीं, इनमें से कुछ ही वेबसाइट्स के आंकड़ों पर भरोसा किया जा सकता है।

कोरोना वायरस के खौफ से कनाडा का टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने से इंकार, अमेरिका-फ्रांस ने भी की टूर्नामेंट टालने की मांग

कोरोना वायरस के कारण दुनिया थम सी गई है। चीन के बाद इस महामारी का सबसे ज्यादा असर इटली पर पड़ा है। इस वायरस से निपटने के लिए कई देशों में लॉक डाउन का ऐलान हो चुका है। खेल जगत में होने वाली गतिविधियां भी थम गईं हैं।

कोरोनावायरस को लेकर चीन पर भड़के शोएब अख्तर, कहा- चमगादड़-कुत्तों का पी रहे यूरीन, पूरी दुनिया में फैला रहे महामारी

Coronavirus: कोरोनावायरस का पहला मामला पिछले साल चीन के वुहान शहर में आया था। अब यह दुनिया भर के 100 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। भारत में अब तक कोरोनावायरस के कारण दो मौत हो चुकी है। वहीं कुल 84 मामले सामने आए हैं।

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर Coronavirus का कहर, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी दोनों वनडे

coronavirus updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया। खेल मंत्रालय के मुताबिक जिन टूर्नामेंटों को टाला नहीं जा सकता है, उन्हें दर्शकों के बिना ही आयोजित करवाया जाए।

Coronavirus का कहर: खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे IPL 2020 के मुकाबले, फ्रैंचाइजी टीमों को लग सकता है करोड़ों का चूना

coronavirus updates: आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 29 मार्च को खेला जाना है। अब तक भारत में 70 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Coronavirus: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच में दर्शकों पर लगा बैन, सचिन-सहवाग को मैदान पर नहीं देख पाएंगे फैंस

coronavirus updates: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मैच महाराष्ट्र में खेले जा रहे हैं। कोरोनावायरस के कारण पुणे के एमसीए स्टेडियम में होने वाले मैचों को पहले ही रद्द कर दिया गया है। अब वहां होने वाले मुकाबले नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Coronavirus: IPL 2020 के शुरुआती मैचों में नहीं खेलेंगे विदेशी, महामारी के कारण सरकार ने लगाया बैन

Coronavirus updates: भारत में अब तक 70 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में इस 29 मार्च से शुरू होने वाले Indian Premier League (IPL 2020) पर भी कोरोनावायरस का असर देखने को मिल रहा है।

Coronavirus updates: IPL फैंस के लिए खुशखबरी, सौरव गांगुली का दावा तय समय पर ही होंगे मैच

coronavirus updates: बोर्ड ने कहा है कि खिलाड़ियों, फ्रैंजाइजी, एयरलाइंस, टीम होटल्स और टूर्नामेंट से जुड़े सभी पक्षों को जरूरी सावधानी और एहतियात बरतने के लिए कहा जाएगा। खिलाड़ियों से यह भी कहा जाएगा कि वे फैंस से हाथ न मिलाएं।

Coronavirus updates: ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप से 7 भारतीयों ने वापस लिया नाम, साइना और सिंधु खेलेंगी टूर्नामेंट

Coronavirus updates: ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप टोक्यो ओलिंपिक में क्वालिफाइ करने का एक रास्ता भी है। यह टूर्नामेंट 11 मार्च से शुरू होगा। यह इस सीजन का पहला वर्ल्ड टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट है।

coronavirus updates: क्या कोरोनावायरस के कारण नहीं होगा IPL 2020? बोर्ड ने खेल मंत्रालय से मदद मांगी

coronavirus updates:टूर्नामेंट के 13वें सीजन का पहला 29 मार्च को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। IPL 2020 में 60 विदेशी खिलाड़ी खेलेंगे। ये ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के अलावा कई देशों से आएंगे।

coronavirus updates: इटली में कोरोनावायरस का कहर, एक महीने तक फैंस नहीं देख पाएंगे कोई भी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट

coronavirus updates:कोरोनावायरस के कारण सबसे ज्यादा मौतें चीन में हुई हैं। वहां 3 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इटली में अब तक 107 लोगों की मौत हुई है।

Coronavirus Updates: IPL 2020 पर कोरोनावायरस का खतरा, टूर्नामेंट के प्रेसिडेंट बोले इस पर हमारी नजर

Coronavirus Updates:कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में अब तक 3100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 90 हजार से ज्यादा लोग इसकी चपेट में हैं।