coronavirus outbreak

कोरोनावायरस के कारण देश में 2500 से ज्यादा लोगों की गई जान, लॉकडाउन ने लील ली 400 से ज्यादा की जिंदगियां

लॉकडाउन के दौरान घर की ओर निकले 83 प्रवासी मजूदरों की एक्सीडेंट से मौत हो गई। कुछ ऐसे लोग भी रहे जो लॉकडाउन से पैदा आर्थिक संकट को झेल नहीं पाए और आत्महत्या कर ली। कहना गलत नहीं होगा कि लॉकडाउन का सबसे बुरा असर प्रवासी मजदूरों पर पड़ा है।

कोविड-19 ने ली 28 साल के सूमो पहलवान की जान, कोरोना पॉजिटिव होने पर नहीं मिला था समय पर इलाज

Coronavirus: जापान सूमो एसोसिएशन ने बताया कि शोबुशी की मौत मल्टी-ऑर्गन फैल्यर के कारण हुई है। वे कोरोनावायरस के कारण जान गंवाने पहले सूमो पहलवान हैं। यही नहीं, जापान में कोरोना के कारण 20 से 30 साल तक की उम्र में किसी की मौत का यह पहला मामला है।

क्या मिर्ची का सेवन कोरोना वायरस को दूर भगाने में है कारगर, जानिये…

Coronavirus Rumours: WHO ने कहा है कि भले ही मिर्ची आपके खाने का स्वाद बढ़ाता है लेकिन ये कोरोना वायरस से लड़ने में प्रभावी नहीं है-

पीएमओ को ही नहीं पता पीएम केयर्स फंड में आया कितना धन, वेबसाइट पर भी नहीं दी है कोई जानकारी

पीएम केयर्स फंड में लोगों ने दिल खोलकर दान दिया है। कंपनियों ने भले ही अपने कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया हो, लेकिन पीएम केयर्स फंड में उन्होंने दान देने में कोताही नहीं बरती। आलोचकों का कहना है कि यह (PM CARES Fund) अपारदर्शी और पक्षपाती है।

कोरोना से जंग में पाकिस्तान, नेपाल और श्रीलंका से भी पीछे है भारत, अब तक हुए सिर्फ 6.65 लाख टेस्ट

Coronavirus in India: कोरोनावायरस से संक्रमित देशों की संख्या 200 से ज्यादा है। यदि इन देशों में हर दस लाख लोगों के हिसाब से टेस्ट के आंकड़ों पर नजर डालें तो भारत का नंबर बहुत नीचे आता है।

Coronavirus: क्या संक्रमित मरीज के पास से गुजरने पर भी हो सकता है कोरोना वायरस? जानिये…

Coronavirus Myths: यह हवा में कुछ घंटों तक रह सकता है, पर नॉर्मल सिचुएशन में हवा के जरिये संक्रमित नहीं कर सकता

COVID-19: लॉकडाउन में सुरेश रैना घर में खेल रहे क्रिकेट, बेटी ने ली थर्ड अंपायर की मदद; देखें VIDEO

COVID-19: सुरेश रैना दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को बेटे रियो को जन्म दिया है। वे आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं।

COVID-19: ‘चाइना का माल, चिंकी और आधा चीनी के बाद लोग अब बुला रहे हाफ कोरोना’; पूर्व बैडमिंटन स्टार का छलका दर्द

COVID-19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 12 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में संक्रमितों की संख्या 4 हजार को पार गई है। अब तक 100 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

हार्दिक पंड्या ने घर में किया वर्क आउट; लोगों ने कहा- यही करते रहोगे, कुछ पीएम फंड में डालो; देखें VIDEO

हार्दिक पिछले साल सितंबर में चोटिल हो गए थे। लगभग 6 महीने तक टीम से बाहर रहने के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी की थी। कोरोनावारयस के कारण सीरीज पूरा नहीं हुआ था।

Covid-19: कोरोना के कारण पत्नी से दूर हुआ इंग्लिश क्रिकेटर, कहा- पता नहीं कब उससे मिल पाऊंगा

Covid-19: कोरोनावायरस के कारण ब्रिटेन में अब तक 29 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। दो हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और प्रिंस चार्ल्स भी इससे संक्रमित हो चुके हैं।

एक बार ठीक होने के बाद क्या दोबारा हो सकता है कोरोना वायरस? जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए दुनिया भर के कई देशों में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। भारत में भी आज से 21 दिनों का लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है

गौतम गंभीर ने दी चेतावनी, ‘LOCKDOWN का पालन करें नहीं तो जेल जाने के लिए तैयार रहें’

covid 19: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के 190 से ज्यादा देशों के 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 3.50 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

हार्दिक पंड्या खाली समय में कर रहे हैं डांस, अश्विन भी आए नजर; देखें VIDEO

Coronavirus outbreak: हार्दिक पिछले 6 महीने से पेशेवर क्रिकेट नहीं खेले हैं। वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितंबर में सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही इस महीने उनकी वापसी हुई थी। कोरोनावायरस के कारण सीरीज पूरी नहीं हो सकी थी।

Covid-19: ‘5 टका का मास्क 50 में बेच रहे, ये हैं असली कोरोनावायरस’, लालची कंपनियों पर जमकर बरसा बांग्लादेशी पेसर

Covid-19: दुनिया के 192 से ज्यादा देश कोरोनावायरस की चपेट में हैं। इसे महामारी घोषित कर दिया गया है। इसके कारण 14,616 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

CoronaVirus Pandemic Updates: सुबह 5 बजे उठकर सलमान खान ने बनाई पेंटिंग, कैटरीना ने बजाया गिटार तो पियानो पर नाचीं राधिका मदान की उंगलियां

Coronavirus Outbreak: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग भी सारे काम काज और अपॉइंटमेंट्स डाइरी साइड रख कर अपने अपने घरों में बैठ गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर स्टार्स जाहिर कर रहे हैं कि घर में बैठ कर वह क्या कर रहे हैं जो कि उनकी सेहत के लिए भी अच्छा है और मन संतुष्टि के लिए भी।

Coronavirus: चिकन खाने से कोरोना वायरस फैलने का कितना खतरा? पढ़े- विशेषज्ञों ने क्या बताया

Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस को ग्रो करने के लिए कोई होस्ट (मनुष्य या जानवर) की जरूरत होती है, ये वायरस किसी भी तरह के खाने पर ग्रो नहीं कर पाते हैं।

Coronavirus Outbreak: रोहित शर्मा बोले, सतर्क और ज्यादा सावधान रहें; क्रिस लिन ने PSL 2020 को बीच में छोड़ा

Coronavirus Outbreak Live Update: विश्ववनाथन आनंद बुंदेसलीगा चेस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए जर्मनी गए थे। उन्हें 16 मार्च को भारत लौटना था। माना जा रहा है कि वे इस महीने के आखिरी सप्ताह में चेन्नई लौटेंगे।

भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर Coronavirus का कहर, खाली स्टेडियम में होंगे बाकी दोनों वनडे

coronavirus updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो गया। खेल मंत्रालय के मुताबिक जिन टूर्नामेंटों को टाला नहीं जा सकता है, उन्हें दर्शकों के बिना ही आयोजित करवाया जाए।