coronavirus italy

इंटरनेट पर धूम मचा रहा लियोनल मेसी के नन्हें फैन का क्रिस्टियानो रोनाल्डो वाला ‘शॉट’, देखें VIDEO

चीन के बाद कोरोनावायरस ने यूरोप में तबाही मचाई है। अब यह अमेरिका में ज्यादा लोगों को मार रहा है। यूरोप के मुख्य देशों में खेलों की प्रतियोगिताओं को या तो रद्द कर दिया गया है या स्थगित। ऐसे में खिलाड़ी अपने घर पर ही रहने को मजबूर हैं।

इटली के रास्ते पर भारत? कोरोना से मौत का आंकड़ा और संक्रमण की रफ्तार एक जैसी, ये आंकड़े बता रहे आगे भयानक मंजर!

Corona Virus in India Italy: वर्ल्ड मीटर की बात करें तो भारत में जिस रफ्तार से मामले सामने आए हैं इससे लगता है कि भारत में भी हालात इटली की राह पर हैं बस समय के मामले में भारत एक महीने पीछे है।

विराट कोहली के बाद इस दिग्गज फुटबॉलर की पार्टनर बनीं हेयरस्टाइलिस्ट, कहा- क्वारेंटाइन में भी STYLIST; देखें VIDEO

COVID-19: इटली में कोरोनावायरस के कारण अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वह इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला देश है। इटली में अब तक 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

COVID-19: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सैलरी का 84 करोड़ रुपए नहीं लेंगे, 5 वेंटिलेटर्स भी करेंगे दान

COVID-19: युवेंटस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सहित कई फुटबॉलर ने वेतन का कुल 100 मिलियन यूरो (करीब 753 करोड़ रुपए) लेने से मना कर दिया है। खिलाड़ियों ने क्लब की मदद के लिए ऐसा किया है।

Covid-19: पॉल डाइबाला ने कोरोना को हराया, कहा- 5 मिनट में ही थक जाता था, सांस लेने में होती थी दिक्कत

Covid-19:डाइबाला ने 22 मार्च को कोरोनावायरस से पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने आज यानी 28 मार्च को कोरोना को लेकर अपने अनुभव को बताया, जो कि काफी डरावना है।

लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम का फुटबॉलर भी कोरोनावायरस पॉजिटिव, गर्लफ्रेंड भी हुई संक्रमित

Coronavirus Italy: कोरोनावायरस के कारण दुनिया के 188 देशों में 13 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। अब तक 3 लाख से ज्यादा मामले सामने हैं। इनमें से 95 हजार से ज्यादा मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इटली में ही केवल 4800 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।