coronavirus in delhi

कोरोना को लेकर आने वाले सप्ताहों में दिखेगा चुनाव, दुर्गा पूजा, दिवाली का असर, केंद्र ने कहा-नए मामलों पर रखनी होगी नजर

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केन्द्र से बाजार क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाने का अधिकार मांगा, जो कि कोविड-19 के ‘हॉटस्पॉट’ बन सकते हैं।

दिल्ली में कम पड़ी कब्रिस्तान की जमीन, लोग करा रहे बुकिंग, सरकारी आंकड़े से कहीं ज्यादा लोगों की हुई मौत

कब्रिस्तान के सुपरवाइजर मोहम्मद शमीम ने बताया कि आईसीयू में भर्ती कई मरीजों के परिजन बुकिंग कराने के लिए कब्रिस्तान पहुंच रहे हैं।

कोरोना से लड़ने के लिए लोगों को काढ़ा पिला रहा आरएसएस, रोजाना 500 पाउच बंटवाने का दावा

दिल्ली में सुभाष नगर केंद्र प्रमुख महेंद्र अरोड़ा की अगुआई में रोज 5000 पाउच काढ़ा बंटवाने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि केंद्र सरकार के आयुष मंत्रालय ने लोगों की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए कई दिशानिर्देश जारी किया है।

सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने वाले इलाकों से लॉकडाउन रियायतें वापस ले लेंगे, बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

सीएम ने कहा कि आज जो कुछ भी हुआ, वह सही नहीं है, हम सभी को सामाजिक दूरी के मानकों का पालन करना होगा। यह दुखद है कि लोग आज कुछ दुकानों पर सामाजिक दूरी के प्रावधानों का पालन नहीं कर रहे थे, हर किसी से अनुरोध है कि कोई जोखिम नहीं लें।

‘प्लाज्मा थेरेपी के नतीजे अच्छे, नहीं रुकेगा ट्रायल’, बोले दिल्ली CM केजरीवाल- कोरोना से ठीक हुए 1100 मरीज करेंगे प्लाज्मा दान

केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने हमें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी इस्तेमाल करने की मंजूरी दे दी है। हमने कुछ मरीजों पर इसका ट्रायल किया है और एक मरीज रिकवर करके डिस्चार्ज भी हो चुका है।

दिल्लीः यमुना किनारे हजारों बेघरों पर तिहरी मार! न छत, न काम; अंतिम संस्कार के लिए छोड़े गए राशन से बुझाते हैं ‘पेट की आग’

Coronavirus in India: कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में यमुना किनारे रह रहे हजारों बेघर काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने 7वीं मंजिल से कूद दी जान, सिडनी से लौटा था

संदिग्ध मरीज की पहचान 35 वर्षीय तनवीर सिंह के रूप में हुई है। तनवीर को बुधवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये पढ़ा क्या?
X