coronavirus cases

Bihar, Jharkhand Coronavirus: बिहार में 148 नए मरीज, कोरोना मरीजों की संख्या हुई 6810

Bihar, Jharkhand Coronavirus News : पिछले 24 घंटे में राज्य में 251 लोग कोरोना से स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक अब तक राज्य में कोरोना से 38 लोगों की मौत हुई है।

कोरोना को भगवान की चिट्ठी, पढ़ कर हिल गईं सबकी चूलें

चिट्ठी से नास्तिकों और रेशनलिस्टों को फ़र्क़ नहीं पड़ा है। नास्तिकों तो साफ कहते हैं कि जब भगवान ही नहीं है तो उसकी चिट्ठी का क्या।

अमीरों की बस्ती में मचा भगवान की चिट्ठी का शोर, सदमे में गए गरीब मजदूर

अनुभवी बुज़ुर्ग ने सिर हिलाया, न न न नो। कॉल समबडी हायर अप, से आवर कलेक्टर साब…इसके अंदर बायोलॉजिकल वेपन हो सकता है…एबीसी वारफेयर यू नो।”

Bihar, Jharkhand Coronavirus: बिहार में कोरोना से 21वीं मौत, 206 नए मामले, संक्रमितों की संख्या हुई 3565, झारखंड में रिकॉर्ड 72 नए केस

Bihar, Jharkhand Coronavirus News Updates District-Wise Today News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है- हम लोगों की इच्छा है कि ज्यादातर लोगों को रहने की सुविधा मिल जाए। अकारण किसी को जाना न पड़े।

Coronavirus: यूरोप-नॉर्थ अमेरिका की आबादी दुनिया से सिर्फ 17 फीसदी, लेकिन 350% ज्यादा हैं कोरोना के एक्टिव केस

Europe and North America Countries Coronavirus Cases: नॉर्थ अमेरिका और यूरोप में एक मई तक एक्टिव केस की संख्या 16.5 लाख से ज्यादा थी। नार्थ अमेरिका के 39 देशों में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 9.24 से ज्यादा है। इनमें से करीब साढ़े सोलह हजार की हालात गंभीर है।

कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 10 हजार के पार, मृतकों की संख्या 358 हुई

दुनिया भर में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर रिसर्च जारी है। अब एक रिसर्च में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस जितना अनुमान लगाया गया था उससे ज्यादा तेज गति से फैल रहा है।

Mahindra ने कोरोना वायरस से ग्रसित लोगों के लिए शुरू की फ्री कैब ​सर्विस, पहले ही कंपनी कर चुकी है वेंटिलेटर और मास्क बनाने की घोषणा!

Mahindra पहले से ही अपनी टीम के साथ मिलकर वेंटिलेटर और फेस शील्ड बनाने पर काम कर रही है। इसके साथ ही महिंद्रा की टीम ने मुंबई में महिंद्रा के कांदिवली प्लांट के अंदर मास्क बनाने का काम भी शुरू कर दिया है।

कोरोनावायरस के बीच सरकार की तरफ से मिली बढ़ी राहत, ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता को 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान, पढ़ें पूरी डिटेल

कोरोनावायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ रहा है, तेजी से फैल रहे इस वायरस ने अब तक 32 लोगों की जान ले ली है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार ने देश भर में 21 दिन का तालाबंदी की है।

कोराना संकटः मजदूरी को अमृतसर गए थे 16 लोग, लॉकडाउन में फंसे तो लौटने लगे वापस, 6 दिन में पैदल चले 277 किमी, अब घर के लिए और चलेंगे 600km

Coronavirus in india: लोगों का यह समूह पिछले 6 दिन पैदल चलकर बीते रविवार (29 मार्च, 2020) को सादुल शहर पहुंचा। देशभर में प्रवास को रोकने के लिए केंद्र ने राज्य सरकारों ने अपने बॉर्डर सील करने के आदेश दिए हैं। ऐसे में इस समूह ने जगलों से होते हुए ये रास्ता तय किया।

कोरोना संकट: लेने आ सकते हो तो आ जाओ- 200 क‍िमी पैदल सफर के बाद हाईवे पर दम तोड़ने वाले मजदूर के आख‍िरी शब्‍द

Coronavirus in India: कोरोना वायरस को फैलने को रोकने के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन के ऐलान के बाद से हजारों लोग पैदल ही अपने घरों की तरफ लौट रहे हैं।

Times Now की एंकर ने सैफ अली खान से कहा- तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं, जवाब मिला- पोट्टी कर रहा है

सवाल-जवाब के सिलसिले के बीच एंकर नविका कुमार ने सैफ अली खान ने कहा कि क्या वे तैमूर की एक झलक दिखा सकते हैं और तैमूर दर्शकों को फ्लाइंग किस दे दें या बाय बोल दें…

Coronavirus: जनता कर्फ्यू में भाजपा महासचिव कैलाश व‍िजयवर्गीय ने पकाया खाना, पोस्‍ट क‍िया वीड‍ियो

Coronavirus: पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ अपील का भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी पालन किया। रविवार को विजयवर्गीय सारा दिन घर में ही रहे और घर में खाना पकाया।

Coronavirus के चलते SSC CHSL और JE भर्ती परीक्षा स्थगित, नई तारीखों को लेकर ये सूचना

SSC Recruitment Exams 2019-20 Postponed due to coronavirus: एसएससी सीएचएसएल (Combined Higher Secondary (10+2) Level Examination (Tier-I)) परीक्षा 20 मार्च से और SSC JE Paper-1 की परीक्षा 30 मार्च से निर्धारित थी।

Coronavirus Pandemic: हिमाचल प्रदेश में भी 10वीं, 12वीं समेत सभी परीक्षाएं स्थगित, देश में संक्रमितों की संख्या 280 के पार, टीचर्स को ये निर्देश

Coronavirus Pandemic in India Latest News: हिमाचल में कोरोना के अब तक दो मामले सामने आए हैं. शाहपुर की 63 साल की महिला हाल ही में दुबई से लौटी थी। वहीं, लंज का 32 साल का युवक सिंगापुर से आया था। टांडा मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के बाद सैंपल पुणे भेजे गए हैं।