corona virus

पुलिस को पीटने का आरोप शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी पर, CM ने कहा – कबूतर हो या कचौड़ी किसी को नहीं बख्शा जाएगा

India Lockdown: इस मारपीट की घटना में शामिल आरोपियों की पहचान शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी के तौर पर हुई है।

दिल्ली: ट्रक में छिपकर जमात से लौटा था युवक, गांव वालों ने लात-घूंसे से पीटा

India Lockdown: यह भी पता चला है कि दिलशाद कुछ दिनों पहले दिल्ली के मरकज में शामिल जमातियों के साथ मध्य प्रदेश गया था।

दिल्ली: क्वारन्टीन में रखे जमातियों पर लगे गंभीर आरोप, ‘दरवाजे पर पॉटी कर रहे और मेडिकल स्टाफ की भी नहीं सुनते’

Cornavirus, covid-19 India Lockdown: FIR में कहा गया है कि इस वार्ड में मोहम्मद फहाद और अदनान ज़हीर को रखा गया है। ऐसी आशंका है कि इन्हीं दोनों ने वार्ड के दरवाजे पर यह काम किया है।’

यूपी: आइसोलेशन वार्ड की खिड़की तोड़ कपड़े को रस्सी बना कर भाग निकला कोरोना संक्रमित जमाती, मची खलबली

Coronavirus Patient Escape From Hospital: खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित इस शख्स के फरार होने के बाद अब यहां प्रशासन ने उसकी तलाशी के लिए खोजबीन तेज कर दी है।

दिल्ली: ढहाई जाएगी तब्लीगी जमात मरकज की बिल्डिंग? हाउस और प्रॉपर्टी टैक्स नहीं भरा तो हो रही तैयारी

Delhi Nizamuddin Markaz: इस जमीन पर सिर्फ 2 मंजिला बिल्डिंग बनाए जाने की इजाजत थी लेकिन यहां पर 7 मंजिला बिल्डिंग बनाई गई है। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि नगर निगम यहां किए गए अवैध निर्माण को तोड़ सकती है।

Corona virus, Covid-19, India Lockdown: मणिपुर की महिला पर थूक कर भाग गया बाइक सवार, FIR दर्ज

Corona virus, Covid-19, India Lockdown: महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बाइक सवार इस युवक ने अचानक अपना मास्क हटाया औऱ उनपर थूक कर भाग गया।

गुजरात: महिला डॉक्टर को गाली देकर सोसायटी से भगाने लगा पड़ोसी, VIDEO वायरल

Corona virus, Covid-19 Misbehave With Doctor: यह युवक कह रहा है कि ‘डॉक्टर हैं तो क्या हुआ…जाओ यहां से।’ काफी देर तक यह युवक महिला चिकित्सक को भला-बुरा बोल रहा है।

द लास्‍ट कोच सीरीज: रात अकेली है..

…साठ-सत्तर की रफ्तार में कार दौड़ रही है। गलियों और मोहल्लों में दिखने वाले कुत्ते मुख्य सड़कों पर आ गए हैं। कुछ तो बीच सड़क पर बैठे दिख रहे हैं तो कुछ बेखौफ आराम फरमा रहे हैं उस सड़क पर, जिस पर कुछ दिनों पहले तक भारी-भरकम गाड़ियां दौड़ रही थीं। … एक कुत्ता अचानक गाड़ी के सामने आने पर चालक ने ब्रेक लगाई है। सड़क पर रगड़ खाती कार और ब्रेक की चीख दूर तक पसर गई है। रात थोड़ी और सहम गई है…। मौजूदा दौर में देर रात खामोश सड़क से गुजरते हुए अपने अनुभव साझा कर रहे हैं द लास्ट कोच के लेखक और पत्रकार संजय स्वतंत्र।

Coronavirus: बिहार के गांव में फंसीं एक्ट्रेस, छिपानी पड़ रही है पहचान, बाथरूम में दरवाजा-खिड़की तक नहीं

Coronavirus: देश में लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। रतन राजपूत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बताती हैं..

Corona Virus की वजह से लटक गई थी इरफान खान की फिल्म, ‘अंग्रेजी मीडियम’ ऑनलाइन हुई रिलीज, ऐसे देख सकते हैं फैंस

Angrezi Medium, World Digital Premiere : तेजी से पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रही महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने सिनेमाघरों और पीवीआर को बंद करवा दिया था। ऐसे में फिल्म अंग्रेजी मीडियम…

India Lockdown: सामान खरीदने के लिए दुकान के बाहर खड़े आदिवासी की मौत, परिवार का दावा- पुलिस ने पीटा; पुलिस ने बताया हार्ट अटैक

इधर आदिवासी युवक की मौत के बाद अब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। कांग्रेस के विधायक पंछीलाल मेदा ने पुलिस के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘युवक के शरीर पर लाठी से पीटे जाने के निशान हैं।

India Lockdwon: बिहार में 3 दिन से भूखी बहनों ने केंद्र सरकार के हेल्पलाइन नंबर पर मांगी मदद, पका हुआ खाना हुआ नसीब

कोरोना संक्रमण फैलने और लॉकडाउन लगने के बाद से यह बेरोजगार हो गई थीं। कुछ दिनों तक तो आसपास के लोगों ने इनकी मदद की लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह मदद भी बंद हो गई थी।

पूरे देश से एकबारगी नहीं हटेगा लॉकडाउन, चरणों में होंगी सेवाएं बहाल, जानें- देशभर में कहां, क्या बन रहा प्लान?

सूत्रों ने बताया कि मंत्री समूह ने इस बात पर चर्चा की कि अलग-अलग क्षेत्रों के लिए अलग-अलग रणनीति बनानी होगी क्योंकि सभी क्षेत्रों और हॉटस्पॉट में कोरोना के अलग-अलग मामले और संख्या देखने को मिल रहे हैं।

जेपी नड्डा की दो टूक- पार्टी का कोई भी नेता कोरोना महामारी को न दे साम्प्रदायिक रंग, तीन दिन पहले ही बीजेपी IT सेल के चीफ ने कहा था साजिश

देशभर में तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के कोरोना के 400 से ज्यादा मामले सामने आए हैं। इनमें से 15 लोगों की मौत भी हो चुकी है। इन सभी लोगों का निजामुद्दीन के मरकज से कनेक्शन था जो मार्च के बीच में आयोजित समारोह में शामिल हुए थे

मुस्लिम पैनलिस्ट बोले- अफवाह फैलाई जा रही है, एंकर बोले- जब देश में शाहीन बाग खड़ा कर सकते हैं तो ऐसे अफवाह भी रोकिए

corona Virus: जमई के एक सवाल के जवाब में टीवी एंकर ने कहा कि देशभर में जब आप शाहीन बाग जैसी कई जगहें खड़ी कर सकते हैं तो फिर ऐसी अफवाहों को रोकने के लिए आगे क्यों नहीं आ सकते।

13 साल पहले हुई थी कोच बॉब वूल्मर की मौत, तब तबलीगी प्रभाव वाले क्रिकेटरों पर लगे थे हत्या के आरोप

उस दौर में पाकिस्तानी टीम के आधे से ज्यादा क्रिकेटर तबलीगी जमात के फॉलोअर थे। इन फॉलोवर्स में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तत्कालीन कप्तान इंजमाम उल हक भी शामिल थे।

देश के छोटे शहरों में भी पहुंचा कोरोना का संक्रमण, एमपी के मुरैना में 10 लोग पाए गए संक्रमित

कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन के नौ दिन पूरे होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी किया है। देशवासियों के नाम अपने संदेश में पीएम ने कहा कि पूरे देश ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है।

कोरोना संकट के बीच बड़ी राहत, थर्ड पार्टी मोटर इंश्योरेंस नहीं होगा मंहगा! IRDA ने बढ़ाई डेट

Corona Crisis Relief On Motor Insurance Third Party Premium Rate: इरडा के इस कदम से करोड़ों आम नागरिकों को फायदा पहुंचेगा। बता दें कि केंद्र सरकार ने 14 अप्रैल तक कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन लगाया हुआ है।

ये पढ़ा क्या?
X