controversy

चौपाल : मछुआरों की त्रासदी

पिछले कुछ महीनों में राजनीतिकों और सरकारों ने जनता के धन की बरबादी और भ्रष्टाचार का एक नया तरीका निकाला है और वह है अपने महिमामंडन के लिए पूरे देश के समाचारपत्रों और तमाम टीवी चैनलों में विज्ञापन देना।

पक्षपात का आरोप लगने पर फेसबुक बदलाव को तैयार

फेसबुक ने कहा है कि वह चलन में रहने वाले मसलों से राजनीतिक पक्षपात को दूर रखने के लिए कुछ बदलाव कर रहा है।

गेल पर अारोप, महिला पत्रकार से की अश्लील बातें, पूछा-अश्‍वेत के साथ बनाए हैं संबंध?

गेल एक बार फिर विवादों में हैं। उन पर एक महिला पत्रकार से अश्‍लील बातें करने का आरोप लगा है।

‘भारत माता की जय’ नहीं कहने वालों को देश में रहने का हक नहीं: देवेंद्र फडणवीस

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भी की।

दारुल उलूम का फतवा: वंदेमातरम की तरह भारत माता की जय भी नहीं बोल सकते मुसलमान

बीजेपी प्रवक्ता मनोज मिश्रा का कहना है कि बीजेपी किसी पर भी ‘भारत माता की जय’ बोलने को नहीं थोपेगी, लेकि‍न हर किसी को ‘भारत माता की जय’ बोलनी चाहिए।

आजम खान बोले- साध्‍वी प्राची से प्‍यार करता हूं, डर है RSS लव जिहाद न बता दे

आजम खान ने कहा, ‘मैं डिप्टी सीएम नहीं, पीएम बनना चाहता हूं। जब मोदी चाय बेचकर पीएम बन सकते हैं तो मैं भी चाय बेच सकता हूं।’ आजम खान ने आरएसएस को नाथूराम गोडसे का वंशज बताया।

जनेवि और विवाद

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पिछले तीन हफ्ते से न केवल देश, बल्कि दुनिया भर में अचानक सुर्खियों में आ गया है। विवाद की शुरुआत संसद पर हमले के आरोपी अफजल गुुरु के मृत्यु-दिवस को शहादत दिवस के तौर पर नौ फरवरी को आयोजित एक कार्यक्रम से हुई।

योगी आदित्यनाथ ने हाफिज़ से की शाहरुख की तुलना और कहा पाकिस्तान लौट जाएं किंग खान

योगी आदित्यानाथ ने बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय के ट्वीट समर्थन करते हुए कहा, ‘हाफिज सईद और शाहरुख खान की भाषा में कोई अंतर नहीं है। शाहरुख को यह नहीं भूलना चाहिए कि अगर देश के बहुसंख्यक उनकी फिल्मों का बायकॉट कर दें तो वह दूसरे मुसलमानों की तरह सड़क पर आ जाएंगे।’

दादरी पर टूटी मोदी की चुप्पी, विपक्ष पर लगाया ‘ध्रुवीकरण’ का आरोप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी खामोशी तोड़ते हुए आज दादरी हत्याकांड और गुलाम अली के कंसर्ट का विरोध किए जाने को ‘‘अवांछित और दुर्भाग्यपूर्ण’’ करार दिया और साथ ही स्पष्ट किया..

तसलीमा नसरीन का अकाउंट Facebook ने किया बंद

फेसबुक ने बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन के अकाउंट को इस्लामिक रुढ़िवादियों द्वारा उनके पोस्ट को लेकर की गई शिकायत के बाद बंद कर दिया।

मदर टेरेसा विवाद: दिया मिर्जा-मीनाक्षी लेखी के बीच ‘TWITTER WAR’

फिल्म अभिनेत्री दिया मिर्जा और बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी के बीच बुधवार को उस समय वाक् युद्ध छिड़ गया, जब लेखी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान का समर्थन किया कि मदर टेरेसा की गरीबों की सेवा के पीछे लोगों का ईसाइयत में धर्मांतरण मुख्य उद्देश्य था। लेखी यह दावा कर चुकी हैं […]

मांझी को हटाना जेडीयू के लिए आत्महत्या साबित होगा

जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को उनके पद से हटाने की कोशिश जदयू के लिए आत्महत्या साबित होगी। सिंह का यह बयान ऐसे समय आया है जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कल पार्टी विधायक दल की एक […]

जस्‍ट नाउ
X