Controversial Statement

J&K के युवा बेरोजगार, बंदूक उठाने के अलावा नहीं है और कोई विकल्प- बोलीं महबूबा मुफ्ती

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज घाटी के युवाओं के पास नौकरी नहीं है। यही वजह है कि आज आतंकी कैंप में भर्तियां बढ़ने लगी हैं।

मध्य प्रदेश के मंत्री की फिसली जुबान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में PM, शिवराज और योगी आदित्यनाथ को बताया देश के लिए कलंक

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि “देश के प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों का क्या करना है।”

VIDEO: हम अमन खत्म करना भी जानते हैं- मालेगांव में बोले ओवैसी की पार्टी के विधायक मोहम्मद इस्माइल

ओवैसी के विधायक ने कहा कि, मेरा सवाल है डिपार्टमेंट से अगर शहर में गोली चलती है, तो कोई केस क्यों दर्ज नहीं किया गया। क्या शहर के लोग बेवकूफ हैं, गोली चलती है और एफआईआर दर्ज नहीं होती।

जज का बेटा, सलमान खान का पूर्व वकील, महंगी बाइक का शौकीन और देवेंद्र फडणवीस के मेजबान रह चुके हैं वारिस पठान

वारिस पठान: AIMIM की मजबूरी ने विधायक बनवाया, टीवी ने चमकाया; जज का बेटा, महंगी बाइक का दीवाना है जहर उगलने वाला यह नेता

वारिस पठान के विवादित बोल का मुनव्वर राना की बेटी उरुशा ने किया समर्थन, बोलीं- ‘आजादी हमारा हक, कोई छीन नहीं सकता’

उरुशा राणा ने कहा कि वह इससे बिल्कुल सहमत हूं क्योंकि आजादी हमारा हक है और कोई हमसे आजादी छीन नहीं सकता है। उरुशा ने आरोप लगाते हुए कहा कि “ये बीजेपी-आरएसएस हमें गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

PM नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को बताया था ‘नशा’, अब मौलाना तौकीर रजा पर केस

बीते दिसंबर में बरेली में तौकीर रज़ा ने एक गाड़ी पर लाउडस्पीकर लगाकर भड़काऊ भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने सरकार द्वारा सीएए को वापस नहीं लिए जाने पर गलियों में खून बहने की धमकी दी थी।

फडणवीस सरकार में मंत्री रहे भाजपा नेता ने महिला तहसीलदार को कहा हीरोइन, भाषण की ऑडियो क्लिप वायरल

उन्होंने कहा कि “हम देवेंद्र फडणवीस (पूर्व सीएम), चंद्रकांत पाटिल और सुधीर मुनगंटीवार (पूर्व मंत्री) को बुला सकते हैं। आप बताइए किसे बुलाया जाए…हम इसके लिए एक हिरोइन को भी बुला सकते हैं।’

महाराष्ट्रः ‘अभी अभी सरकार बनी है, अभी जेबें भरना बाकी है’, मंत्री का बयान; VIDEO हो रहा वायरल

महाराष्ट्र सरकार की मंत्री के इस बयान पर विवाद हो गया है और विपक्षी पार्टी भाजपा ने इस पर कड़ा विरोध जताया है। यशोमति ठाकुर के इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है।

‘पृथ्वीराज चौहान ने शराब की वजह से खोया राजपाट, कभी दारू मत पीना’, कांग्रेसी विधायक की सलाह

कार्यक्रम के बाद बैजनाथ कुशवाहा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उनके इस बयान की आलोचना करने लगे। विपक्षी पार्टी भाजपा ने भी कांग्रेसी विधायक को निशाने पर ले लिया।

बीजेपी विधायक बोले- मुस्लिम 50 पत्नियां रखते और 1050 बच्चे पैदा करते हैं, यह परंपरा नहीं, पाश्‍विक प्रवृत्‍ति है

बीते अप्रैल में बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान भी सुरेंद्र सिंह ने अपने एक बयान में मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए कहा था कि एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं।

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार बोले- चायवाला प्रधानमंत्री बन गया, शराब पीने वाला सांसद

इससे पहले चुनाव के दौरान भी वह अपनी और पार्टी की फजीहत करा चुके हैं। चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था, “दो पैग पियो और पांच वोट बढ़ाओ।”

बीजेपी विधायक बोले- मुस्लिम दूध न देने वाली गायों की तरह, चारा खिलाने का क्या फायदा

कांग्रेस नेता सैकिया ने स्पीकर को लिखी चिट्ठी में कहा है कि फुकन के मुताबिक सरकार को मुस्लिमों की भलाई के लिए काम नहीं करना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक, उन गायों को चारा खिलाने का क्या फायदा जो दूध नहीं देतीं।

Lok Sabha Election 2019: तुम्हें तो कब्र के लिए जगह भी चाहिए…मुसलमानों को गिरिराज सिंह की धमकी पर एफआईआर, यूट्यूब ने हटाई क्लिप

Lok Sabha election 2019:गिरिराज सिंह के इस बयान पर जिला प्रशासन ने स्वतः संज्ञान लेते हुए भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और गिरिराज सिंह के बयान को आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना है।

बीजेपी नेता का बयान: स्‍कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर में शीश नवाने लगीं

जयकरन गुप्ता ने मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखायी नहीं देते।’

बीजेपी विधायक के बोल: रोज फेशियल करवाती हैं मायावती, बाल रंगीन करवा के खुद को जवान साबित करती हैं

भाजपा विधायक ने अपने नेता का बचाव करते हुए कहा कि “यदि कोई वस्त्र पहनता है तो वस्त्र पहनना कोई शौकीनी की बात नहीं होती है।

VIDEO: बीजेपी सांसद का आपत्तिजनक बयान- राहुल का बाप तो मर गया, बोफोर्स का दाग रह गया

चुनाव से पहले आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करने के साथ-साथ नेता अपनी भाषा की मर्यादा भी भूलते जा रहे हैं। ताजा उदाहरण अंबाला से बीजेपी सांसद रतनलाल कटारिया का है जिन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर लेने में अपनी भाषा की मर्यादा ही भूल गए।

कांग्रेस नेता ने सवाल पूछे तो केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने उनकी मुस्लिम पत्‍नी को लपेट लिया, जमकर हुए ट्रोल

केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े का विवादित बयान और टिप्पणी आलोचनाओं के घेरे में है। उन्होंने पहले कहा था कि हिंदू लड़कियों का हाथ पकड़ने वालों का हाथ नहीं रहना चाहिए। इस बयान की जब कांग्रेस नेता ने आलोचना की तो उन्होंने पलटवार करते हुए उनकी मुस्लिम पत्नी पर तंज कसा। इस टिप्पणी के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी खूब लानत-मलानत की।

सरकार मुझे मंत्रालय दे, भारत में असुरक्षित महसूस करनेवालों पर बम फोड़ दूंगा- बीजेपी एमएलए बोले

भाजपा विधायक ने कहा कि “जो लोग यहां खतरा महसूस कर रहे हैं, वो देश छोड़कर चले जाएं। ऐसे लोगों को वहां चले जाना चाहिए, जहां वो सुरक्षित महसूस करें।”

ये पढ़ा क्या?
X