Congress

‘पृथ्वीराज चौहान ने शराब की वजह से खोया राजपाट, कभी दारू मत पीना’, कांग्रेसी विधायक की सलाह

कार्यक्रम के बाद बैजनाथ कुशवाहा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उनके इस बयान की आलोचना करने लगे। विपक्षी पार्टी भाजपा ने भी कांग्रेसी विधायक को निशाने पर ले लिया।

यंग इंडिया पर फिर चलेगा 100 करोड़ का केस! IT ट्रिब्यूनल से राहुल गांधी की याचिका खारिज; बोला- ये व्यावसायिक संस्था

ट्रिब्यूनल के इस निर्णय से साफ है कि यंग इंडिया और राहुल के खिलाफ आयकर विभाग का 100 करोड़ से जुड़ा मामला फिर से चालू हो जाएगा।

Rafale Deal: ‘राहुल गांधी चोर है’ नारे संग BJP का प्रदर्शन, पटके बैरिकेड; मनोज तिवारी बोले- हम उन्हें जगाने आए

राफेल केस में टॉप कोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि वह शनिवार को देश भर में प्रदर्शन कर राहुल गांधी से माफी मांगने को कहेगी।

दो दिन बैठक कर शिवसेना, कांग्रेस-NCP में ‘न्यूनतम साझा कार्यक्रम’ तय, नेता बोले- जनता के लिए बनाएंगे सरकार

शिवसेना के एकनाथ शिंदे ने इस बारे में बताया, “बैठक में न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर चर्चा हुई, क्योंकि ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है।”

महाराष्‍ट्र: वे करें तो ‘चाणक्य, ज़िंदाबाद’, हम करें तो ‘घोर अवसरवाद’- पत्रकारों पर कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा का ताना

खेड़ा ने ट्वीट क‍िया- वो करें तो ‘चाणक्य, ज़िंदाबाद’ हम करें तो ‘घोर अवसरवाद’ टेलिविज़न पर मची अफ़रातफ़री और हाहाकार है मीडिया के मेरे साथियों, आपकी जयजयकार है।

MAHARASHTRA: पार्टी फूंक-फूंक रख रही कदम, समर्थन देने को बेचैन कांग्रेसी विधायक! 39 एमएलए ने सोनिया को लिखी चिट्ठी

Maharashtra Government Formation: ऐसी खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस पार्टी में शिवसेना को समर्थन देने को लेकर अभी एकराय नहीं बन पायी है। पार्टी के 39 विधायकों ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि शिवसेना को समर्थन देने के लिए तैयार हैं।

महाराष्ट्र में नहीं बनी 9 नवंबर तक सरकार तब क्या होगा? राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी के पास रहेंगे ये ऑप्शंस

नियमों के मुताबिक नई विधानसभा तभी अस्तित्व में आती है जब तक नई सरकार नहीं बन जाती। ऐसे में तबतक नव-निर्वाचित विधायक शपथ भी नहीं ले सकते।

मोदी-शाह के पास है शक्तिशाली हथियार ‘Trishul’, ED, CBI, INCOME TAX से विपक्ष को डराते हैं -जयराम रमेश

जयराम रमेश ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस तीनों विभागों का इस तरह गलत इस्तेमाल का हमेशा से विरोध करती रही है। कहा कि हम देश की संविधान में भरोसा रखते हैं और उसी के तहत काम करते हैं।

सोनिया गांधी को कांग्रेस MP की चिट्ठी- ‘शिवसेना-NCP संग मिल सरकार बनाने का मौका, BJP सत्ता में आई तो मुश्किलें बढ़ेंगी’

बीजेपी और शिवसेना सरकार बनाने में संघर्ष कर रही हैं। वहीं कांग्रेस के कुछ समर्थकों का मानना है कि हमें अपनी सहयोगी एनसीपी और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनानी चाहिए।

Whatsapp से पत्रकारों की जासूसी पर कांग्रेस ने BJP को घेरा, कहा- मामले पर तुरंत संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी सरकार जासूसी करते पकड़ी गई। सुरजेवाला ने यह भी आग्रह किया है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट खुद दखल करे एवं सरकार को जवाबदेह भी ठहराए।

Sardar Vallabhbhai Patel Jayanti 2019: गृह मंत्री रहते हुए सरदार पटेल ने ही RSS पर लगाया था बैन, पत्र लिख हिंसक हिंदुत्व पर गोलवलकर की लगाई थी क्लास!

Sardar Vallabhbhai Patel Jayanti 2019: उन्होंने दूसरे सरसंघचालक माधव सदाशिव गोलवलकर को एक बार पत्र लिखकर हिंसक हिंदुत्व के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान में आगे आए कांग्रेसी मंत्री? चप्पल पहन उतरे नाली में, फावड़ा ले की सफाई

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी उनसे जुड़ा यह वीडियो फेसबुक पर शेयर किया और लिखा, “मप्र के एक मंत्री ने मिसाल पेश की है। वह नाले में खुद सफाई करने उतरे। वर्तमान में कांग्रेस सरकार में मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने सरकार को आइना दिखाया है।

यूरोपीय सांसदों के JK दौरे पर तकरार, कांग्रेस ने पूछा- हमें तो PM जाने भी नहीं देते, विदेशी सांसद क्यों जा रहे कश्मीर?

सोमवार (28 अक्टूबर, 2019) को INC प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, “यूरोपीय सांसदों के कश्मीर दौरे के दो पहलू हैं। पहला- किसी भी दूसरे राष्ट्र या फिर विदेश के सदस्य या सांसद को जम्मू और कश्मीर में दखल देने का अधिकार नहीं है। यह देश का आंतरिक मामला है।”

अयोध्या मुद्दे पर कांग्रेस संभलकर दे रही बयान, पर एक पूर्व सीएम और एक पूर्व केंद्रीय मंत्री की चाहत- वहां बने राम मंदिर

शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक भी बुलायी, जिसमें इस बात पर चर्चा की गई कि संवेदनशील राजनैतिक मुद्दों पर जैसे अयोध्या विवाद, एनआरसी, आर्टिकल 370, नागरिकता संशोधन विधेयक पर पार्टी नेताओं की क्या प्रतिक्रिया होनी चाहिए।

निर्दलीय MLA पर भड़के दीपेंद्र हुड्डा, कहा- खट्टर सरकार का हिस्सा बनने वालों को ‘लोग जूतों से मारेंगे’, खोद रहे राजनीतिक कब्र

Haryana Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2019 Updates: कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि निर्दलीय विधायक लोगों का भरोसा बेच रहे हैं। हरियाणा के लोग ऐसा करने वालों को कभी माफ नहीं करेंगे, उन्हें जूते से मारेंगे।

वरिष्ठ प्रवक्ता के खिलाफ दिए बयान, 5 नेताओं को कांग्रेस का नोटिस, बोली- 15 दिन में दें जवाब

वोरा ने इसमें कहा कि इन नेताओं को 17 नवंबर तक जवाब देना होगा। इन नेताओं को बताना होगा कि आखिर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाए और अगर वे स्पष्टीकरण देने में नाकाम रहते हैं तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

इंदिरा गांधी के कहने पर बने थे कांग्रेसी, पार्टी पर आरोप लगा छोड़ा था दामन; अब अम्मार रिजवी BJP में शामिल

रिजवी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी के काम करने की शैली के काफी पहले से मुरीद रहे हैं। रिजवी ने बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में डीके शिवकुमार को राहत, दिल्ली हाईकोर्ट से बेल

शिवकुमार, न्यायिक हिरासत में थे, क्योंकि उनकी बेल ट्रायल कोर्ट ने इससे पहले खारिज कर दी थी।