congress spokesperson

संबित पात्रा से बोलीं सुप्रिया- डॉक्टर क्यों नहीं हो हमको खूब पता है, तीखी बहस हुई तो बोले भाजपा प्रवक्ता- आप एंकर क्यों नहीं है हमको भी पता है

सुप्रिया ने कहा कि हम पर कोई केस नहीं है। इसको लेकर संबित पात्रा ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए पूछा, “बताइए कौन-कौन सा केस है हम पर. लाइए-लाइए कौन सा केस है।”

‘अरे पप्पू की प्रवक्ता आपके बस का नहीं है’, भाजपा नेता की बात सुन एंकर ने भाषा की मर्यादा रखने के लिए चेताया

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुप्रिया श्रीनेत से पूछा, “राहुल गांधी ने क्यों कहा था कि देश में आग लग जाएगी और रणदीप सुरेजवाला ने क्यों इस ट्वीट को किया था?”

राहुल गांधी का एक गुण बताइए जिससे देश उनपर भरोसा कर ले- गौरव वल्लभ से बोले संबित पात्रा, देखिए रिएक्शन

संबित पात्रा ने कहा, “मैं पूछता हूं कि कि क्या राहुल गांधी, योगेंद्र यादव, अरुंधति राय किसान हैं? ये कौन से टेंट में रहते हैं? मुझे बताइए, ये कौन से किसान हैं? बताइए ये कौन से खेत में काम करते हैं। कौन सा ट्रैक्टर चलाते हैं?”

मुंगेर की घटना पर आपके आंसू आ गए, ये फरीदाबाद, बंगाल और पालघर के समय कहां थे, शो में कांग्रेस प्रवक्ता से बोले अमिष देवगन

एंकर ने पूछा ये चुनावी आंसू क्यों? अमिष ने पूछा कि ये आंसू तब क्यों नहीं निकले थे जब हिंदू आतंकवाद कहा गया था। इन पर कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि मैंने तो ऐसा नहीं बोला जैसा कि आप कह रहे हैं।

सिगरेट की तरह भारतीय मीडिया भी सेहत के लिए हानिकारक- विदेशी मीडिया की राय

विदेशी मीडिया में कहा गया कि सिगरेट स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होती है मगर भारतीय न्यूज चैनल वास्तव में हत्यारे हैं और दिमाग को खंडित करते हैं।

Haryana: कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या से सनसनी, बदमाशों ने मारी 12 गोलियां

बदमाशों ने एक के बाद एक 10 गोलियां चलाईं थी, जिसके बाद घायल अवस्था में विकास को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

कांग्रेस की प्रवक्‍ता भर्ती परीक्षा में 75 फीसदी फेल, 82 प्रतिशत एग्‍जाम में ही नहीं बैठे

परीक्षा करीब 75 लोग पास ही नहीं हो पाए। बीते शनिवार को जारी रिजल्ट के मुताबिक 91 लोगों ने कांग्रेस प्रवक्ता बनने के लिए यह परीक्षा दी थी।

Video: कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने संसद हमले के दोषी को दिया सम्‍मान, कहा- अफजल गुरु जी

रणदीप सिंह सुरेजवाला ने बाद में सफाई देते हुए कहा कि गलती से वे एेसा बोल गए।

ये पढ़ा क्या?
X