Congress Rahul Gandhi

‘चौकीदार चोर’ बोल मोर बनने चला था चमगादड़, परेश रावल का इशारों में राहुल गांधी पर तंज

Rafale Deal Verdict, Rahul Gandhi Supreme-Court: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने इशारों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस मुद्दे पर केर ट्वीट किया है।

चुनाव प्रचार की टेंशन खत्म, बंगाली मार्केट में नाश्ता करने पहुंचे राहुल गांधी

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राहुल गांधी सेंट्रल दिल्ली स्थिति बंगाली स्वीट में अपने दोस्तों के साथ लंच करते नज़र आए।

सोनिया गांधी की जगह प्रचार करने राहुल पहुंचे तो हुड्डा ने कैंसल किया आने का प्लान! अटकलबाजी शुरू

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को महेंद्रगढ़ में आयोजित रैली में शामिल होना था। उधर, जैसे ही यह बात साफ हुई कि सोनिया की जगह राहुल गांधी इस रैली को संबोधित करेंगे, हुड्डा ने भी अपनी योजना बदल दी और महेंद्रगढ़ नहीं गए।

राहुल गांधी पर दिग्विजय सिंह के भाई का हमला! कहा, “दस दिन में लोन माफ करने को कहा था, अब मांफी मांगे”

2018 में विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान, राहुल ने एक से अधिक मौकों पर कहा था कि अगर कांग्रेस को वोट दिया जाता है, तो वह सत्ता में आने के दस दिनों के भीतर 2 लाख रुपये तक के कृषि ऋण माफ कर देगी।

स्मृति ईरानी फिर निकलीं राहुल गांधी से आगे, स्पीकर ने लोकसभा में दी फ्रंट रो की सीट, जानें- किस-किस का बदला स्थान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल के सदस्य और पहली बार लोकसभा में निर्वाचित अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और स्मृति ईरानी को निचले सदन में अगली कतार में बैठने का स्थान मिला।

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल को बताया ‘फर्जी’ गांधी, कहा- कांग्रेस को खत्म कर पूरा करेंगे महात्मा गांधी का सपना

वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को जमकर घेरा। उन्होंने कांग्रेस को खत्म होने को लेकर महात्मा गांधी के सपने को पूरा करने की बात भी कही।

नया अध्यक्ष चुनने में आड़े आ रहा कांग्रेस का संविधान? CWC में नहीं जाना चाहते कई नेता

क्या अध्यक्ष पद से हटने वाले राहुल गांधी आमंत्रित सदस्यों को CWC की विशेष बैठक में शामिल होने पर सहमति देने का अधिकार रखते हैं? इस सवाल के जवाब में एक नेता ने बताया, “अभी तक कोई ऐसी मिसाल नहीं मिली है।”

आनन-फानन में कांग्रेस ने बुलाई आपात बैठक, खड़गे, चिदंबरम समेत पार्टी दफ्तर पहुंचे दर्जनभर बड़े नेता

इस मीटिंग में मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व वित्त मंत्री रह चुके पी चिदंबरम समेत बड़े नेता पार्टी दफ्तर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए संभावित नामों पर चर्चा के साथ-साथ कर्नाटक संकट पर इस बैठक में चर्च की जाएगी।

वरिष्ठ नेताओं के नाम पर चल रहीं अटकलें, कैप्टन अमरिंदर बोले- किसी युवा को बनाएं कांग्रेस का नया अध्यक्ष

Rahul Resigns: उन्होंने कहा, ” कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) से मेरा आग्रह है कि किसी ऐसे युवा नेता को ही पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपने के बारे में सोचे, जो अपनी देशव्यापी पहचान और जमीन से जुड़ाव के जरिए लोगों को उत्साहित कर सके।’

राहुल गांधी के इस्तीफे का बहन प्रियंका ने किया समर्थन, कहा- बहुत कम लोगों में ऐसी हिम्मत होती है

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद बहन प्रियंका गांधी ने उनके इस निर्णय का समर्थन किया है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘आपने जो किया वैसी हिम्मत बहुत कम लोगों में होती है।’

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सुशील कुमार शिंदे से लेकर सचिन पायलट तक की चर्चा, इस्तीफा स्वीकार होने तक अध्यक्ष बने रहेंगे राहुल

राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद से कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दलित नेता सुशील कुमार शिंदे से लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ ही मुकुल वासनिक, अशोक गहलोत, सचिन पायलट व ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम चल रहा है।

Yoga Day पर आर्मी डॉग यूनिट का मजाक उड़ाने पर घिरे राहुल गांधी, शाह बोले- कांग्रेस नकारात्मकता को सपोर्ट करती है

राहुल गांधी के ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट से एक फोटो शेयर की गई जिसमें न्यू इंडिया कैप्शन के साथ ‘आर्मी डॉग यूनिट’ के साथ कुछ जवान योग कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान फोन पर बिजी थे राहुल गांधी, आनंद शर्मा बोले- कठिन हिंदी शब्दों का कर रहे थे अनुवाद

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण में कुछ हिंदी के शब्द ऐसे थे, जिन्हें राहुल गांधी समझ नहीं पा रहे थे। वह उन शब्दों के बारे में पूछ रहे थे। शर्मा ने कहा कि राहुल जी कठिन हिंदी शब्दों को ट्रांसलेट करने की कोशिश कर रहे थे।

‘रॉबिनहुड’ से लेकर ‘टाइगर ऑफ बंगाल’ तक मिल चुके हैं नाम, ममता के धुर विरोधी अधीर रंजन चौधरी का यूं बढ़ा कांग्रेस में कद

मंगलवार (18 जून, 2019) को यूपीए की मीटिंग के बाद अधीर रंजन चौधरी को लोकसभा में कांग्रेस का नेता नियुक्त किया गया। आलाकमान के इस फैसले के बाद उनके घर पर पटाखे, गुलदस्ते और माला के साथ स्वागत किया गया।

कांग्रेस नेता के पोस्टर में झांसी की रानी के अवतार में सोनिया गांधी, साथ में नारा- खूब लड़ी मर्दानी वो तो इंदिरा, राजीव की रानी है

पोस्टर में सबसे ऊपर दाईं तरफ पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और बाईं तरफ राजीव गांधी की तस्वीर लगाई गई। पोस्टर में प्रार्थना की मुद्रा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दिखाया गया है।

अमेठी में राहुल गांधी की हार का पोस्टमार्टम करने में जुटी कांग्रेस, कर रही गोपनीय बैठकें!

कांग्रेस के लिए अमेठी में राहुल गांधी की हार एक बड़ी चोट है। अब पार्टी इस बात पर मंथन और समीक्षा करने में जुटी है आखिर वो कौन सी वजहें थीं जिसने स्मृति ईरानी की जीत आसान कर दी।

Elections Results 2019l: अमेठी की जनता ने बताई राहुल गांधी के हारने की वजह

उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जीत के पीछे अमेठी की जनता का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें वह आत्मीयता नहीं मिल सकी, जो उनके दिवंगत पिता एवं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से मिलती थी।

Lok Sabha Election Result 2019: राहुल के सामने नई मुसीबत, राज्‍यों से अध्‍यक्षों के इस्‍तीफे की ताबड़तोड़ पेशकश

Poll Result 2019: कांग्रेस को मिली बड़ी हार के बाद राहुल गांधी के सामने एक और चुनौती पेश आने लगी है। राज्यों के पार्टी अध्यक्षों ने अपना इस्तीफा देना शुरू कर दिया है। वहीं, अमेठी कांग्रेस कमेटी के प्रमुख योगेंद्र मिश्रा ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है।

जस्‍ट नाउ
X