Congress Leader

कांग्रेस नेता अहमद पटेल का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद लगातार बिगड़ती गई हालत

इससे पहले तबीयत खराब होने पर अहमद पटेल को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अक्टूबर के पहले सप्ताह में उन्हें कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

पैनलिस्ट ने अमिश देवगन पर लगाए अमित शाह के लिए बैटिंग करने के आरोप, देखें- क्या मिला ज़वाब

डिबेट के दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एंकर अमिश देवगन पर अमित शाह के लिए बैटिंग करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने यह भी कहा कि अमिश जी मुझे लगता है मोदीजी की तरह आप भी तुकबंदी करने लग गए हैं।

Birthday Special: …जब मैच देखने के लिए पिता ने लगाई थी सिफारिश, फिर भी नहीं मिली थी राजीव शुक्ला को एंट्री, जानें पूरा किस्सा

एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि बचपन में मैच देखने के लिए स्टेडियम में घुसने नहीं दिया गया था।

सुशांत केस: संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से चौंकाने वाले दावे, कांग्रेस नेता का भी नाम; सुब्रमण्यम स्वामी बोले- दुबई क्यों गया था?

Sushant Singh Rajput Death Case, SSR: सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानी 15 जून को संदीप सिंह और मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी यानी IO के बीच दो बार बात हुई थी..

राजस्थान राजनीतिक संकटः सत्ता के लिए वर्चस्व की लड़ाई में कांग्रेस ने इन चार दिग्गज नेताओं को दी जिम्मेदारी, जानें क्या है पूरा प्लान

पी. चिदंबरम ने कहा कि उनका व्यक्तिगत रूप से मानना है कि कांग्रेस के बागी विधायकों के गुट का नेतृत्व करने वाले सचिन पायलट पूरी तरह से भाजपा के प्रभाव में हैं।

2014 के बाद आधा दर्जन पूर्व केंद्रीय मंत्री और तीन पूर्व सीएम छोड़ चुके हैं कांग्रेस, सिंधिया के बाद कई और युवा नेता कतार में

एक युवा कांग्रेसी नेता ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी जाग जाएगी। यदि ऐसा नहीं होता है तो कुछ भी नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी को यह महसूस होना चाहिए कि वह क्या करना चाहती हैं।

कांग्रेस विधायक बोले-विपक्ष के पास संसद में बहुमत नहीं है, CAA को स्वीकार कर लेना ही उचित होगा

लोकसभा के पूर्व सांसद ने कहा, “संसद किसी एक पार्टी की नहीं, बल्कि सभी राजनीतिक दलों की होती है। जब केंद्र में हमारी (कांग्रेस) सरकार थी, तब हमने भी कई कानूनों में बदलाव किया था। अगर उस वक्त कोई राज्य सरकार हमारा बनाया कानून लागू नहीं करती, तो हमें कैसा लगता?”

‘पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही सब जला देना’, कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की BJP, कहा- हिंसा फैलाने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, “कांग्रेस हिंसा में विश्वास करती है, कल ओडिशा के पूर्व कांग्रेस सांसद प्रदीप मांझी यह कहते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे कि पेट्रोल, डीजल तैयार रखो, मेरे कहने पर सब कुछ जला देना।”

PoK में Indian Army के एक्शन पर कांग्रेस बोली- चुनाव के वक्त मोदी सरकार ऐसा ही करती है, यह मुद्दों से ध्यान भटकाने की साजिश

‘मोदी जी की सरकार जब भी किसी बड़े राज्य में चुनाव होते हैं, तब-तब सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कुछ करती है। अब मूल मुद्दों से ध्यान भटकाकर सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति की जाएगी।’

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए हर्षवर्धन पाटिल, फडणवीस बोले- 5 साल से कोशिश कर रही थी बीजेपी

हर्षवर्धन पाटिल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से उनकी समस्याओं का समाधान करने में असफल रहने के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया।

संबोधित करते हुए रोने लगे कर्नाटक के स्पीकर केआर रमेश कुमार, देखें VIDEO

रमेश कुमार ने कहा ‘जयपाल रेड्डी मेरे ‘गुरु’ थे और निजी तौर पर मेरे बेहद करीब थे। मैं उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानता था और उन्हें 1980 से जानता था। वह एक बेहतरीन राजनेता थे। मेरे लिए आज का दिन बेहद दुखद है।’

कांग्रेस के पूर्व सांसद पर पानी चोरी करने का आरोप! दर्ज हुआ मुकदमा

पूर्व सांसद और बाकी लोगों पर ग्राम पंचायत के एक तालाब से पानी चोरी करने का आरोप है।

अहमदाबाद पहुंचे राहुल गांधी तो समर्थकों ने बरसाए फूल, सेल्फी भी ली, मानहानि केस में कोर्ट ने दी जमानत

राहुल ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज में सबके साथ सेल्फी खिंचवाई और रेस्टोरेंट के कर्माचारियों से भी मुलाकात की।

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस प्रत्याशी की किरकिरी, आतंकी गतिविधियों में गिरफ्तार शख्स के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में जाने की तस्वीर वायरल

कांग्रेस नेता नवीनचंद्र बांदीवडेकर ने सनातन संस्था के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बांदीवडेकर महाराष्ट्र में आतंकी हमले की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार वैभव राउत के समर्थन में खड़े हैं।

कांग्रेस नेता नाबालिग आदिवासी से रेप में फंसे, दर्ज हुई FIR

केरल के एक स्थानीय कांग्रेस नेता पर नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

सचिन पायलट के कार्यक्रम से जा रहे कांग्रेस नेता की गाड़ी से उछला कीचड़, जमीन पर नाक रगड़कर मंगवाई माफी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डुंगरपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगों पर कांग्रेस नेता की गाड़ी से कीचड़ उछल गया। इसके बाद उन लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर उन्हें रोक लिया। भारी हंगामे के बीच उनसे जमीन पर नाक रगड़वाकर माफी मंगवाई गयी।

VIDEO: बीच सड़क वरिष्ठ नेता से मारपीट और गाली-गलौज, पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद

कहा जा रहा है कि नदीम जावेद के साथ उलझने वाले लोगों ने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये मांगे थे। झगड़े में शामिल लोग किसी स्लॉटर हाउस के बदले कथित 10 करोड़ की रकम मांग रहे थे।

यह पढ़ा क्या?
X