ताज़ा खबर
 

Congress Leader

VIDEO: बीच सड़क वरिष्ठ नेता से मारपीट और गाली-गलौज, पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद

कहा जा रहा है कि नदीम जावेद के साथ उलझने वाले लोगों ने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये मांगे थे। झगड़े में शामिल लोग किसी स्लॉटर हाउस के बदले कथित 10 करोड़ की रकम मांग रहे थे।

Ambulance, Road Accident, Haryana, emergency number, CBI

हरियाणा: रैली में फंस गई एंबुलेंस, सड़क पर तड़प कर हो गई नवजात की मौत

हरियाणा में कांग्रेस नेता की साइकिल रैली में एंबुलेंस फंसने के कारण उसमें ले जाए जा रहे एक नवजात की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने यह रैली राफेल विमान सौदा मामले को लेकर विरोध स्वरूप निकाली थी।

kapil sibal, kapil sibal fees, kapil sibal exposed

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के रडार पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और उनकी पत्नी

आयकर विभाग की प्राथमिक रिपोर्ट दिखाती है कि पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल ने अपनी कंपनी ग्रांड कैस्लो के नाम पर 51 करोड़ रुपये का लोन लिया था। कंपनी के पास मध्य दिल्ली के हेली रोड पर सिर्फ एक कीमती संपत्ति भर है। इसका अन्य कोई कारोबार होने की जानकारी नहीं है।

शौचालय नहीं जा पा रहे थे यात्री, कांग्रेस सांसद ने चेन खींच रोक दी ट्रेन

पंजाब के अमृतसर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला से यात्रियों की समस्या नहीं देखी गई और उन्होंने कथित तौर पर स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की जंजीर खींचकर उसे रोक लिया। वाकया शुक्रवार (15 जून) की दोपहर का है। औजला ने रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया था।

कांग्रेस को झटका, एक ही दिन दो बड़े नेताओं का निधन

शनिवार (9 जून) का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए शोक की लहर लेकर आया। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ललितेश्वर प्रसाद शाही और गोवा के पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शांताराम नाइक का निधन हो गया। एलपी शाही ने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली तो पूर्व राज्यसभा सांसद शांताराम नाइक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Congress President Rahul Gandhi

‘जन आक्रोश रैली’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- हर जगह संघ के लोग भर्ती किए जा रहे हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के अन्य प्रमुख नेता रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करेंगे।

Congress Leader, Congress Leader killed, Congress Leader murder, Congress Leader killing, Woman Congress Leader, Woman Congress Leader murder, munni begam, Baghpat District, crime news, state news

यूपी: घर में घुसकर महिला कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केतीपुरा मोहल्ला निवासी कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम (50) को दो हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

Sonia Gandhi, Hansraj Bharadwaj, Rahul Gandhi, Congress, Congress President, Congress Leader

हंसराज भारद्वाज ने सोनिया गांधी पर बोला हमला: चाटुकारों-भ्रष्ट लोगों से घिरा हुआ बताया

कांग्रेस के वफादार नेता माने जाने वाले हंसराज भारद्वाज ने गुरुवार को सोनिया गांधी पर हमला बोल दिया। उन्होंने कांग्रेस की खस्ता हालत के लिए सोनिया को जिम्मेवार ठहराते हुए कहा कि उन्होंने कोई जिम्मेदारी साझा नहीं की है और वह चाटुकारों और भ्रष्ट लोगों से घिरी हुई हैं। भारद्वाज ने ‘हैडलाइंस टुडे’ चैनल से […]