congress government

कुछ दिनों पहले ही विधानसभा से पास कराया था CAA के खिलाफ प्रस्ताव, अब बोल रहे कांग्रेसी स्पीकर- लागू करना ही पड़ेगा

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के इस बयान का साफ मतलब है कि राज्य सरकार चाहे जितना विरोध कर ले, केंद्र से पास होने के बाद उसे लागू करना ही होगा।

MP: सीएम कमलनाथ का ऐलान- सरकार श्रीलंका में बनाएगी भव्य सीता मंदिर; पूर्व सीएम शिवराज सिंह का था वादा

2012 में श्रीलंका के तत्कालीन राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे सांची में बौद्ध यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखने आए थे। तब तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजपक्षे से चर्चा कर श्रीलंका में मंदिर बनाने का प्रस्ताव रखा था।

भूपेश बघेल बोले- बदले की नहीं, बदलाव के लिए काम कर रही कांग्रेस सरकार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि सरकार बदले की नहीं, बदलाव के लिए काम कर रही है।

नेशनल हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल गांधी को आसानी से बेल, पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर होगी FIR

नेशनल हेराल्‍ड केस में कांग्रेस के लिए मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। हरियाणा सरकार ने राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत चार लोगों के खिलाफ नेशनल हेराल्‍ड के पब्लिशर को पंचकूला में प्‍लॉट देने के मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

पिछली सरकार के सभी जमीन घोटालों की जांच कराएंगे : हरियाणा सरकार

चंडीगढ़: कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के कुछ घंटे बाद ही अनिल विज और कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा सरकार पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान कथित जमीन घोटालों की गहन जांच के आदेश देगी । अभिमन्यु ने कहा कि पिछली हुड्डा सरकार के कथित जमीन घोटालों की जांच होगी जबकि विज ने कहा कि […]

वाड्रा जमीन सौदे को मंजूरी आचार संहिता का उल्लंघन नहीं

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने बुधवार रात कहा कि राबर्ट वाड्रा और रियल स्टेट कंपनी डीएलएफ के बीच हुए भूमि सौदे को हरियाणा सरकार से मिली मंजूरी से चुनाव आचार संहिता का किसी तरह का उल्लंघन हुआ प्रतीत नहीं होता है। भाजपा के चुनाव प्रकोष्ठ के लगाए गए आरोप के जवाब में चुनाव आयोग ने […]

ये पढ़ा क्या?
X