Congress Digvijay Singh

राम मंदिरः Congress के दिग्विजय ने दिया 1 लाख से अधिक का चंदा, कहा- हथियारों के बल पर न जुटाया जाए चंदा

उन्होंने पीएम को लिखे खत में कहा है कि ‘कुछ संगठन बहुत बड़े पैमाने पर लाठी, बल्लम, तलवारें लेकर मंदिर निर्माण के लिए चंदा वसूल रहे हैं।

राम मंदिर के लिए कांग्रेस ने जुटाया चंदा, कहा- राजीव गांधी की थी पहल

भोपाल दक्षिण-पश्चिम से विधायक और प्रदेश के पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ बाजारों और अन्य स्थानों पर घूम-घूम कर लोगों से बढ़-चढ़कर मदद करने की अपील कर रहे हैं।

नाथूराम गोडसे पर बोलीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर- कांग्रेस ने देशभक्तों को हमेशा गाली दी

हाल ही में ग्वालियर में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ज्ञानशाला खुली थी, इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने साधा था निशाना।

दिग्विजय सिंह ने कहा, कृषि कानून पर राष्ट्रपति से उम्मीद नहीं, लोगों ने पूछा, क्या हाफिज सईद से है?

राष्ट्रपति से मुलाकात में विपक्षी दलों के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा के महासचिव डी राजा, और डीएमके नेता टीकेएस इलंगोवान शामिल थे।

‘टेंपर प्रूफ नहीं हैं ईवीएम, सेलेक्टिव छेड़छाड़ हुई’ चुनावी रुझान पक्ष में ना आने पर बोले दिग्विजय सिंह

चुनाव परिणाम में ईवीएम का मुद्दान उठाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

दिग्‍विजय सिंह बोले- राम मंदिर शिलान्‍यास के बाद 14 साल के वनवास पर जाएं नेता, लोगों ने कहा- आप तो संन्‍यास ले लो

दिग्विजय ने लिखा “क्या राम मंदिर शिलान्यास के बाद हम राम राज्य की उम्मीद करें? भगवान राम ने अपने पिता के द्वारा दिये गए वचन निभाने के लिए १४ वर्षों तक वनवास काटा, क्या हमारे आज के राजनेता भी वचन निभायेंगे?”

दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी को दी नसीहत तो भड़क उठे कांग्रेस के व्हिप- ‘पीठ पीछे आलोचना ना करें, हम ज्यादा दिन विपक्ष में नहीं’

राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए उन्हें सब से अलग बताया है। दिग्विजय ने कहा कि राहुल गांधी अलग हैं और वे अलग शैली की राजनीती करना चाहते हैं। लेकिन, उन्हें इसका मौका मिलना चाहिए।

राज्यसभा में जब दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया का हुआ आमना-सामना, फोटो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। खास बात यह है कि दोनों एक ही राज्य से आते हैं और हाल ही में सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी का हाथ थामा है। जब सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला तो दिग्विजय ने खुले तौर पर कमलनाथ का समर्थन किया।

मध्यप्रदेश उपचुनावः चौहान-सिंधिया बनाम कमलनाथ-दिग्विजय की जोड़ी के बीच होगा मुकाबला, जानें क्या हैं समीकरण

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि ये आरपार की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि आप जनता से चौहान और सिंधिया या कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी को चुनने के लिए कहें।

मोहन भागवत जी, जरा मोदी जी को नियंत्रित करो- दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट तो हुए ट्रोल

कांग्रेस नेता ने गुरुवार (2 जुलाई, 2020) को ट्वीट कर कहा कि अहं और अहंकार ने रावण की लंका जला दी और दुर्योधन के अहं और अहंकार ने महाभारत का युद्ध करा दिया। यही अहं और अहंकार आज मोदी जी में नजर आ रहा है।

फडणवीस सरकार पर भड़के दिग्विजय, कहा- PM मोदी का नारा, ‘खूब खाओ और BJP में आ जाओ’

Maharashtra Government Formation: ट्वीट के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में दिग्विजय ने कहा कि महाराष्ट्र में हुए नाटकीय घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस भी शिवसेना के साथ मुंबई की सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए उतरेगी।

भागवत के मॉब लिंचिंग वाले बयान पर दिग्विजय का जवाब, कहा- बापू का रास्ता अपना लो, खत्म हो जाएगी नफरत

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मॉब लिंचिंग के बयान पर उन्हें घेरा है। उन्होंने कहा है, ‘जिस दिन भागवत एकजुटता के संदेश का पालन करने लगेंगे, मॉब लिंचिंग बंद हो जाएगी।’

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर तंज, पूछा- आप गांधी की बात करोगे या गोडसे की?

पूर्व सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा अपने कार्यकर्ताओं से एक महीने के लिए हर पंचायत में पदयात्रा निकालने की बात कह रही है।

गाय और ओम की जुमलेबाजी छोड़े PM मोदी, अर्थव्यवस्था पर लगाएं ध्यान; दिग्विजय का बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीफ इंडस्ट्री का पैसा भाजपा ही खाती है। देश में एकमात्र भाजपा को ही बीफ इंडस्ट्री से चुनावी चंदा मिला है।

कांग्रेस रोक सकती थी बाबरी मस्जिद का विध्वंस, दिग्विजय का तत्कालीन नरसिम्हा राव सरकार पर निशाना

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बाबरी मस्जिद के विध्वंस को रोका जा सकता था, लेकिन उनकी पार्टी की सरकार की निष्क्रियता के कारण ऐसा नहीं किया जा सका।

‘दिग्विजय सिंह हारे तो हवन कुंड में जिंदा समाधि ले लूंगा’, दावा करने वाले बाबा पर गिरी गाज

भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की जीत के लिए मिर्ची यज्ञ कराने वाले बाबा पर कार्रवाई हुई है। दिग्विजय सिंह की हार के बाद जिंदा समाधि लेने का दावा करने संबंधी बयान पर यह एक्शन लिया गया है।

साध्वी प्रज्ञा के हाथों मिली हार के बाद बोले दिग्विजय- गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा जीती, चिंता की है बात

दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधाते हुए कहा कि आज देश में महात्मा गांधी की हत्या करने वाली विचारधारा जीत गई और गांधी को फॉलो करने वाली विचारधारा हार गई।

Loksabha Election 2019: दिग्विजय के लिए मिर्ची हवन कर रहे स्वामी वैराग्यानंद, बोले- नहीं जीते तो ले लूंगा समाधि

दिग्विजय सिंह ही राज्य का विकास कर सकते हैं और कोई नहीं। वह साधू समाज का ख्याल रखते हैं इसलिए भी मैं उनका समर्थन कर रहा हूं।

ये पढ़ा क्या?
X