coach

RCB के पूर्व कोच ने विराट कोहली को ठहराया चैंपियन नहीं बनने का जिम्मेदार, कहा- गलत खिलाड़ियों को करते थे सपोर्ट

रे जेनिंग्स के कोच रहते हुए आरसीबी की टीम दो बार फाइनल खेली थी। 2009 में अनिल कुंबले कप्तान थे। वहीं, 2011 में डेनियल विटोरी के हाथों में बागडोर थी।

‘अंत अच्छा हो सकता था’, कोच पद से हटाए जाने के 3 साल बाद बोले अनिल कुंबले

कुंबले ने 132 टेस्ट मुकाबलों में 619 विकेट अपने नाम किए थे। सिर्फ टेस्ट ही नहीं वनडे में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। कुंबले ने 271 मुकाबलों में 337 विकेट अपने नाम किए थे।

तीन ओलंपिक गोल्ड जीतने वाले भारत के ‘मॉडर्न ध्यानचंद’ बलबीर सिंह सीनियर का निधन, 8 ओलंपिक मैच में दागे थे 22 गोल

देश के महानतम एथलीटों में से एक बलबीर सीनियर अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति द्वारा चुने गए आधुनिक ओलंपिक इतिहास के 16 महानतम ओलंपियनों में शामिल थे। हेलसिंकी ओलंपिक फाइनल में नीदरलैंड के खिलाफ पांच गोल का उनका रिकार्ड आज भी कायम है।

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश और बलविंदर भी भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच की दौड़ में

भारत ने महेंद्र सिंह धोनी के मार्गदर्शन में जब 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीता था तो प्रसाद गेंदबाजी कोच थे।

कोहली के बचपन के कोच ने कहा- तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं विराट

भारतीय टैस्ट टीम का कप्तान अन्य खिलाड़ियों से इतर है और वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे सचिन तेंदुलकर के रेकार्ड भी तोड़ सकते हैं।

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के ‘कोच’ के लिए मंगाए आवेदन, अंतिम तारीख 10 जून

डंकन फ्लेचर के जाने के बाद भारतीय टीम अपने टीम निदेशक रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में खेल रही थी जिनका कार्यकाल मार्च-अप्रैल में विश्व टी20 के बाद खत्म हो गया।

CCTV में कैद हुआ महिला खिलाड़ी के साथ टीटी प्रशिक्षक का झगड़ा

सीसीटीवी फुटेज से एक विवाद पैदा हो गया जिसमें एक टेबिल टेनिस कोच एवं एक महिला खिलाड़ी को आंध्र प्रदेश में एक होटल के बाहर शारीरिक रूप से झगड़ते हुए देखा गया। इसके बाद खिलाड़ी सह प्रशिक्षक को निलंबित कर दिया गया। छत्तीसगढ़ संघ के सचिव ने भी इस मामले में नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए […]

यह पढ़ा क्या?
X