ताज़ा खबर
 

coach Ravi Shastri

कोच पर भड़के चेतन चौहान- रवि शास्‍त्री हटाए जाएं, कमेंटेटर हैं, वही रहें तो अच्‍छा

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को हटाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वे एक कमेंटेटर हैं और वही रहें तो अच्छा है।

इंग्लैंड में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रवि शास्त्री ने BCCI के सामने रखी यह मांग

भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वहां पर एसेक्स के खिलाफ केवल एक ही अभ्यास मैच खेला था। इसके बाद टेस्ट सीरीज में उसे इंग्लैंड के हाथों 1-4 की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। शास्त्री ने क्रिकइंफो को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं।

BCCI से रवि शास्‍त्री, विराट कोहली समेत किसको कितना पैसा मिला, ये रही पूरी लिस्‍ट

कोच के अलावा खिलाड़ियों को भी बीसीसीआई ने पेमेंट कर दिया है। टीम के कप्तान विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में वन-डे, टेस्ट सीरीज और आईसीसी की इनामी राशि को मिलाकर कुल 1.25 करोड़ रु. मिले हैं। उपकप्तान रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए 56,96,808 रुपए, वनडे सीरीज के लिए 30,70,455 रुपए और निदहास ट्रॉफी के लिए 25,13,442 रुपए मिले हैं।

रवि शास्‍त्री बोले- ये 20 सालों की बेस्‍ट भारतीय टीम, गावस्‍कर ने की खिंचाई

Ind vs Eng, India vs England 5th Test Match: भारत को साउथम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में 60 रन से हार मिली, जिससे टीम ने विदेशी सरजमीं पर एक और टेस्ट सीरीज गंवा दी। लेकिन मुख्य कोच शास्त्री ने जोर देते हुए कहा था कि मौजूद टीम का रेकॉर्ड पिछले 15-20 वर्षों वाली टीमों की तुलना में काफी बेहतर है।

Ind vs Eng 4th Test: हार के बाद कोच रवि शास्त्री पर फूटा फैन्स का गुस्सा, कर रहे हटाने की मांग

Ind vs Eng, India vs England 4th Test Match: शास्त्री ने इस दौरे से पहले इंग्लैंड को हराने का दम भरा था और टीम इंडिया को बेस्ट टूरिंग साइड भी करार दे दिया था। ऐसे में टीम का इस तरह सरेंडर करना फैन्स पचा नहीं पा रहे और लगातार शास्त्री को कोच के पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी वनडे सीरीज गंवाने के बाद क्रिकेट फैन्स ने शास्त्री के काम को लेकर सवाल खड़े किए थे।

Ravi Shastri, Ravi Shastri says, Ravi Shastri statement, Ravi Shastri for kohli, Virat Kohli, Best Cricketer, Best Cricketer of world, Kohli is Best, indian cricket team coach, coach statement, cricket news, sport news

India vs England: रवि शास्‍त्री को चेतावनी- बल्‍लेबाजी का इस तरह भरभराना स्‍वीकार्य नहीं

सीओए ने रवि शास्त्री से कहा कि मैच शुरू होने से काफी समय पहले टीम को भेज दिया गया था ताकि इंग्लैंड के पिच के हिसाब से तैयारी करने का पूरा मौका मिल जाए। इसके बावजूद शीर्ष क्रम से इस तरह का प्रदर्शन बिल्कुल उत्साहजनक नहीं है।

इंग्‍लैंड में खराब प्रदर्शन से निशाने पर आए कोच रवि शास्‍त्री, फैन्स ने खूब लताड़ा

भारतीय टीम लगातार टीम में बदलाव कर रही है और यह बदलाव भी टीम की हार को रोकने में कामयाब नहीं हो पा रही। टीम सिलेक्शन को लेकर क्रिकेट के दिग्गज से लेकर फैन्स लगातार आलोचनाएं करते रहे हैं। बता दें कि साल 2014 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आखिर बार भारतीय टीम ने बिना किसी बदलाव का कोई टेस्ट मैच खेला था।

VIDEO: सौरव गांगुली ने क्‍यों कहा, ”रवि शास्‍त्री को सुबह कुछ भी याद नहीं रहता”

गांगुली की कप्तानी में टीम ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। हाल ही में गौरव कपूर के चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में दादा ने क्रिकेट करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ घटनाओं का जिक्र किया। दरअसल, इसी शो में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने गांगुली को लेकर एक किस्सा शेयर किया था।

Ravi Shastri, Ian Botham, Sir Ian Botham, Commentary Box, Sourav Ganguly, Ravi Shastri takes dig on Sourav Ganguly, India vs England Vizag Test Match, Cricket Commentary, Prince of Bengal Sourav Ganguly, Bengal Tiger Sourav Ganguly

यो-यो टेस्‍ट: कोच रवि शास्‍त्री ने बढ़ाई प्‍लेयर्स की मुश्किल, अब लाने होंगे ज्‍यादा नंबर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की मुश्किल और बढ़ गई है। टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों के लिए फिटनेस मानकों की दीवार और ऊंची करने का फैसला किया है। टीम प्रबंधन ये चाहता है कि अब योयो टेस्ट में पास होने के लिए खिलाड़ियों को 16.1 की बजाय 16.3 के जादुई आंकड़े को छूना होगा।

’36 की उम्र में 26 के खिलाड़‍ियों को मात दे सकते हैं धोनी’, कोच रवि शास्‍त्री ने माही के आलोचकों को दिया करारा जवाब

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी वनडे टीम के लिए बेहद जरूरी खिलाड़ी हैं।