cm yogi

VIDEO: ‘100% नहीं होगा अपराध, इस बात की ‘गारंटी’ भगवान राम भी नहीं पाए’, UP के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का बयान

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ” समाज है समाज में यह कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये गारंटी तो मुझे लगता है भगवान राम ने भी दे पाई हो।

अयोध्या में दीपोत्सव के लिए योगी सरकार ने बढ़ाया बजट, दिए 1.33 करोड़

मेले के आयोजन पर 132 लाख 70 हजार खर्च होने का अनुमान की जानकारी सरकार की तरफ से पहले ही दे दी गई थी।

राजनाथ सिंह के बेटे, शिवपाल यादव को बंगला देने के लिए योगी सरकार ने तोड़े नियम? हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

याचिका में कहा गया है कि पंकज सिंह और शिवपाल यादव समेत जिन चार लोगों को बंगले दिए गए हैं, नियम के मुताबिक वे इसके योग्य नहीं हैं। इन्हें टाइप 6 वाले बंगले आवंटित होने चाहिए थे।

Elections 2019: अलीगढ़ में जाट नेता के नाम पर यूनिवर्सिटी बनवाएंगे योगी, बोले- एएमयू के लिए जमीन दी लेकिन नहीं मिला कोई क्रेडिट

Elections 2019: बीजेपी प्रत्याशी राज कुमार सहयोगी के समर्थन में रैली करने पहुंचे योगी ने कहा कि महेंद्र प्रताप ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को अपनी जमीन दान दी थी लेकिन उन्हें कभी इसका श्रेय नहीं दिया गया।

उत्तर प्रदेश: कानपुर के 122 चमड़ा कारखानों पर फिर सख्ती, बंद करने का आदेश

स्मॉल टेनरिज असोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा, “हमें यूपीपीसीबी और राज्य सरकार द्वारा परेशान किया जा रहा है। जब टेनरिज 8 महीने से बंद पड़ी थीं, तब उस दौरान राज्य सरकार को ‘ट्रंक सीवर’ का काम पूरा कराना चाहिए था।”

योगी आदित्यनाथ पर ओवैसी का तंज- बिना पढ़े न करें कमेंट, पढ़ लें तीन किताब- जहांगीर, औरंगजेब के समय भी होता था निर्यात

ओवैसी ने कहा कि सीएम योगी को किसी भी तरह का ज्ञान नहीं है वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें यूपी का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला।

नाहक नौ महीने जेल में रहे गोरखपुर के डॉ. कफील खान, दो साल बाद जांच में हुए बरी

जांच रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि डॉ. खान न तो ऑक्सीजन सप्लाई की टेंडरिंग में शामिल थे, न ही उसके भुगतान या रख-रखाव के लिए जिम्मेदार थे। जांच कमेटी ने एक बड़ी बात कही है कि 10 से 12 अगस्त के बीच करीब 54 घंटों तक लिक्वि़ड ऑक्सीजन की सप्लाई की कमी थी।

CM योगी ने प्लास्टिक को बताया ‘रक्तबीज’, कहा- इस बीज से पैदा होते थे नए- नए राक्षस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्लास्टिक के खिलाफ पूरे देश में अभियान चलाया जा रहा है। प्लास्टिक एक रक्तबीज है, इस बीज से नए- नए राक्षस पैदा होते थे।

योगी सरकार ने मुलायम परिवार से वापस ली लोहिया ट्रस्ट की इमारत

गौरतलब है कि सेवानिवृत आईएएस अधिकारी एसएन शुक्ला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर लोहिया ट्रस्ट के बंगले के आवंटन में नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया था। इसके अलावा कई अन्य बंगलों के भी आवंटन में नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया था।

वाराणसी में मोदी और योगी के पोस्टरों पर पोती कालिख, भड़के BJP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

अपने शीर्ष नेताओं के पोस्टरों से छेड़छाड़ के खिलाफ पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता बड़ी संख्या में स्कूल परिसर के बाहर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया।

‘राम प्रतिमा की ऊंचाई आधी कर दो, साथ में सीता की भी लगाओ’, सीनियर कांग्रेस नेता करण सिंह UP CM योगी आदित्यनाथ से की मांग

कांग्रेस नेता करण सिंह ने अपने पत्र में लिखा,’ श्री राम की ऊंची प्रतिमा के निर्माण के बजाए, आपको उस ऊंचाई को आधा कर देना चाहिए और श्री राम और सीता जी की दो मूर्तियां बनानी चाहिए।

बिजनेसमैन ने 21 कैदियों को दिया आजादी का तोहफा, 1.73 लाख का जुर्माना भर आगरा जेल से कराया आजाद

कैदियों ने अपनी सजा तो पूरी कर ली थी लेकिन वह कोर्ट द्वारा लगाई गई दंड की राशि को देने में सक्षम नहीं थे। इस वजह से सभी तय समय से ज्यादा समय तक जेल में बंद थे।

मंत्री ने मौलानाओं को दी भगवा पहनने की सलाह, कहा- पहनो तो जीवन में आ जाएगा उजाला

रजा ने कहा “मैं चाहता हूं कि मौलाना अपने बड़े-बड़े आलिमों से मिलें और उनसे पूछें कि भगवा क्या है? भगवा प्रकाश का प्रतीक है जो ज़िंदगी में उजाला करता है। अगर वे लोग भी भगवा पहनने लगे तो उनकी ज़िंदगी में भी उजाला आ जाएगा।”

‘इससे पहले योगी ने म्यूनिसिपल्टी तक नहीं संभाला था’, आदित्यनाथ को मोदी ने क्यों सीएम बनाया, अमित शाह का खुलासा

अमित शाह ने कहा कि मुझे और पीएम मोदी को उस समय एक ही चीज ध्यान में थी कि हमें उत्तर प्रदेश चलाने के लिए कोई कर्मठ और हर परिस्थितियों से लड़ने में सक्षम और योग्य हो।

यूपी बजट: अयोध्या में भजन संध्या स्थल और राम की पौड़ी के लिए 15 करोड़, दीपोत्सव के लिए अलग से दिए 6 करोड़

अयोध्या में भजन संध्या स्थल और राम की पौड़ी के लिए 15 करोड़ और दीपोत्सव के लिए अलग से 6 करोड़ रुपए दिए गए हैं। राम की पौड़ी के रि-मॉडलिंग के लिए 10 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

सोनभद्र हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा जिम्मेदार, सजा पाने के लिए रहें तैयार

उन्होंने सपा को भी घेरे में लेते हुए कहा, ””यह बात सामने आयी है कि इस मामले की तह में कांग्रेस के नेताओं का पाप है। जिन लोगों ने यह पाप किया, उनकी समाजवादी पार्टी के साथ आर्थिक साझेदारी रही है।

सीएम योगी का आदेश- कांवड़ रूट पर बंद रहें शराब-मीट की दुकानें, हेलिकॉप्टर से बरसाएं जाएं फूल

मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय व डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी। ड्रोन व हेलिकॉप्टर से पूरी यात्रा की निगरानी की जाएगी। कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे की आवाज कम रखनी होगी और सिर्फ भजन बजाने होंगे।

यूपी: ‘कांवड़ यात्रा’ में नहीं बजेंगे फिल्मी गाने, सीएम योगी का फरमान- डीजे में बजेगा सिर्फ भजन

मुख्यमंत्री ने कहा कि अधिकारी यह भी सुनिश्चित करा लें की शिवालयों के पास मांस-मदिरा की दुकानें संचालित न हों। प्लास्टिक, थर्माकोल का प्रयोग नहीं होना चाहिए।

जस्‍ट नाउ
X