cm yogi

27 जून, 2017 को बोले थे योगी आदित्‍य नाथ- यूपी को माफिया, गुंडों से मुक्त करेंगे; आज कानपुर में गुंडों से मुठभेड़ में आठ पुलिसवाले शहीद

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह यूपी को गुंडा और माफिया मुक्त बनाने का वादा कर रहे हैं। साल 2017 के जून महीने का एक वीडियो है जिसमें सीएम योगी कह रहे हैं कि प्रदेश को गुंडा और माफिया मुक्त बनाने के लिए संकल्पित हैं।

Corona Virus: कोरोना पर पीएम मोदी ने की योगी की सराहना, कहा- यूरोप के ये 4 देश भी मिलकर पीछे

पीएम मोदी न यूरोप के 4 बड़े देश इंग्लैंड, फ्रांस, इटली, स्पेन से तुलना करते हुए कहा कि ‘इन चारों देशों की जनसंख्या करीब 24 करोड़ है। उत्तर प्रदेश की जनसंख्या भी लगभग इतनी ही है लेकिन इन चारों देशों में मिलाकर 1.3 लाख लोगों की मृत्यु हुई, जबकि उतनी ही जनसंख्या वाले उत्तर प्रदेश में 600 लोगों की जान गई।

‘श्रमिक बस’ विवाद: प्रियंका के आरोपों पर योगी सरकार का पलटवार- बसों के नाम पर भेजे दो पहिया, ऑटो; सोनिया गांधी दें फर्जीवाड़े पर जवाब

इस मामले को लेकर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमने जांच में पाया कि प्रियंका गांधी ने बसों के लिए जो सूचना दी थी उसमें से कई दो पहिया, ऑटो और सामान लादने वाली गाड़ी भी शामिल थी। सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने ऐसा फर्जीवाड़ा क्यों किया।

UP में कोरोना के 1600 एक्टिव केस, फिर भी CM योगी आदित्यनाथ का दावा- हम हैं ‘सेफ’, मगर तोड़नी होगी संक्रमण की चेन

Corona Virus in India: सीएम योगी ने कहा कि जब पीएम ने सभी होली मिलन समारोह को रोकने के लिए एक अलर्ट भेजा, तो हमने निर्देश जारी किए कि कोई भी होली समारोह न हो।

स्कूली छात्रों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराने के लिए सरकारी चिट्ठी भेज रही योगी आदित्य नाथ सरकार

Corona Virus: उत्तर प्रदेश के विशेष सचिव द्वारा प्रेषित इस पत्र में प्रदेश के शिक्षा निदेशक और समस्त जिला विद्यालयों के निरीक्षकों को निर्देश दिया गया है कि स्कूली छात्रों और अधिकारियों द्वारा आरोग्य सेतु ऐप के बारे में जानकारी दी जाए और इसे डाउनलोड किया जाए।

मजदूरों के लिए योगी ने भिजवाईं 1000 बसें, पर नीतीश ने कर दिया मना, बोले- ‘पीएम का लॉकडाउन फेल हो जाएगा’

Corona Virus Lockdown: नीतीश कुमार ने कहा, “लोगों को घर वापस भेजने की कोशिश के बजाय स्थानीय स्तर पर शिविरों का आयोजन करना बेहतर है।

Coronavirus पर CM योगी का फैसला- 27 मार्च तक समूचा UP रहेगा लॉकडाउन, 35 लाख श्रमिकों को देंगे 1000 रुपए भत्ता

Coronavirus in India Latest News Update: पहले योगी सरकार ने फैसला किया था कि प्रदेश के 17 जिलों में 25 मार्च तक लॉकडाउन रहेगा लेकिन स्थिति को देखते हुए सरकार ने प्रदेश के सभी जिलों में 27 मार्च तक लॉकडाउन का फैसला किया है।

CAA हिंसा: वसूली पोस्टर नहीं हटाने के मूड में योगी सरकार, हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

होर्डिंग में करीब 57 लोगों की तस्वीर और उनकी निजी जानकारियां वाला पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए थे। इन लोगों से पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के चलते हर्जाना वसूलने की बात कही गई थी।

जनरल डायर की तरह बर्ताव कर रहे योगी आदित्यनाथ, बोले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक

सीएम योगी के बयान पर बसपा ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि यह खतरनाक है और अदालत को इसपर संज्ञान लेना चाहिए।

Delhi Election 2020: योगी आदित्यनाथ का दिल्ली सीएम पर निशाना, बोले- केजरीवाल देश विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं

पश्चिम दिल्ली के विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने जैसे मूल मुद्दे की परवाह नहीं है बल्कि उन्हें संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग की चिंता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर निशाना, बोले-आतंकवादियों का समर्थन करने वाले लोग कर रहे प्रदर्शन

उल्लेखनीय है कि महिलाओं और बच्चों समेत सैंकड़ों लोग संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी के खिलाफ 15 दिसंबर से शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे हैं।

VIDEO: ‘नेता पढ़ा-लिखा हो जरूरी नहीं, निजी सचिव होते हैं, जेल अधीक्षक होते हैं’, योगी के मंत्री बोले- जेल मुझे थोड़े चलानी है

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहते हैं कि कोई नेता पढ़ा लिखा हो… इसकी आवश्यकता उसको नहीं.

हिंसा विरोधी मामलों में PFI के 25 लोग UP से अरेस्ट, मंत्री मोहसिन रजा बोले- SIMI का दूसरा रूप है पीएफआई, ISI से भी जुड़े हो सकते हैं तार

हाल ही में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से इस संगठन पर बैन लगाने की मांग की है। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शन के पीछे पीएफआई का हाथ होने की बात सामने आई थी।

VIDEO: ‘100% नहीं होगा अपराध, इस बात की ‘गारंटी’ भगवान राम भी नहीं पाए’, UP के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का बयान

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ” समाज है समाज में यह कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये गारंटी तो मुझे लगता है भगवान राम ने भी दे पाई हो।

अयोध्या में दीपोत्सव के लिए योगी सरकार ने बढ़ाया बजट, दिए 1.33 करोड़

मेले के आयोजन पर 132 लाख 70 हजार खर्च होने का अनुमान की जानकारी सरकार की तरफ से पहले ही दे दी गई थी।

राजनाथ सिंह के बेटे, शिवपाल यादव को बंगला देने के लिए योगी सरकार ने तोड़े नियम? हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

याचिका में कहा गया है कि पंकज सिंह और शिवपाल यादव समेत जिन चार लोगों को बंगले दिए गए हैं, नियम के मुताबिक वे इसके योग्य नहीं हैं। इन्हें टाइप 6 वाले बंगले आवंटित होने चाहिए थे।

Elections 2019: अलीगढ़ में जाट नेता के नाम पर यूनिवर्सिटी बनवाएंगे योगी, बोले- एएमयू के लिए जमीन दी लेकिन नहीं मिला कोई क्रेडिट

Elections 2019: बीजेपी प्रत्याशी राज कुमार सहयोगी के समर्थन में रैली करने पहुंचे योगी ने कहा कि महेंद्र प्रताप ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को अपनी जमीन दान दी थी लेकिन उन्हें कभी इसका श्रेय नहीं दिया गया।