CM Yogi adityanath

27 जून, 2017 को बोले थे योगी आदित्‍य नाथ- यूपी को माफिया, गुंडों से मुक्त करेंगे; आज कानपुर में गुंडों से मुठभेड़ में आठ पुलिसवाले शहीद

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह यूपी को गुंडा और माफिया मुक्त बनाने का वादा कर रहे हैं। साल 2017 के जून महीने का एक वीडियो है जिसमें सीएम योगी कह रहे हैं कि प्रदेश को गुंडा और माफिया मुक्त बनाने के लिए संकल्पित हैं।

‘मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, बीजेपी की अघोषित प्रवक्‍ता नहीं’, यूपी सरकार पर धमकाने का आरोप लगा बोलीं प्रियंका गांधी

हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाल अधिकार पैनल और आगरा जिला प्रशासन ने प्रियंका गांधी को कोरोना पर गलत जानकारी साझा करने के लिए नोटिस भेजा है।

यूपी में मजदूरों के अधिकारों के लिए कामगार आयोग के गठन को मिली मंजूरी, योगी के मंत्री बोले- ऐसा करने वाला पहला राज्य उत्तर प्रदेश

आयोग के मुखिया सूबे के सीएम होंगे। इसके अलावा श्रम एवं सेवायोजन विभाग के मंत्री संयोजक हैं। एमएसएमई मंत्री और औद्योगिक विकास मंत्री इसके उपाध्यक्ष हैं। कृषि, ग्राम्य विभाग, पंचायती और नगर विकास मंत्री इसके सदस्य होंगे।

Lockdown 4.0: बिना हमारी इजाजत अब कोई राज्‍य नहीं रख सकता यूपी के मजदूर- योगी आदित्‍यनाथ का ऐलान

Lockdown 4.0: मुख्यमंत्री ने कहा,‘‘ जिस प्रकार से लॉकाडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के प्रवासी श्रमिकों और कामगारों की दुर्गति हुई और उनके साथ जिस प्रकार का दुर्व्यवहार हुआ, उसको देखते हुए प्रदेश सरकार उनकी सामाजिक सुरक्षा की गारंटी अपने हाथों में लेने जा रही है।

योगी आदित्यनाथ पर निरहुआ बनाएंगे फिल्म, वीरअब्दुल हमीद के प्रोजेक्ट पर भी कर रहे काम

दिनेश लाल यादव ने अपना फिल्मी करियर साल 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से शुरू किया था। इस फिल्म के बाद उनको एक्टर की पहचान मिली।

योगी आदित्य नाथ कौम के लिए खतरा, बम से उड़ा दूंगा- यूपी पुलिस को मिली धमकी, मुंबई से पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को व्यक्ति ने लखनऊ पुलिस मुख्यालय में सोशल मीडिया हेल्पलाइन डेस्क पर एक व्हाट्सएप संदेश भेजा। जिसमें उसने कहा कि आदित्यनाथ कौम के लिए खतरा है और वह उन्हें बम से उड़ा देगा।

उत्तर प्रदेश में तीन नियमों को छोड़ खत्म हुए सारे श्रम कानून, कंपनियों को मिले अधिकार, कभी भी कर सकती हैं हायर और फायर

अध्यादेश में करार के साथ नौकरी करने वाले लोगों को हटाने, नौकरी के दौरान हादसे का शिकार होने और समय पर वेतन देने जैसे तीन नियमों को छोड़कर अन्य सभी श्रम कानूनों को तीन वर्ष के लिए स्थगित कर दिया गया है।

UP 69000 शिक्षक भर्ती 2018 मामला: HC ने 3 महीने में नौकरी देने के निर्देश दिए, CM योगी ने दी शुभकामनाएं

UP 69000 Teacher Recruitment 2018 News Updates: यूपी में असिस्टेंट टीचरों की भर्ती जनरल कैटेगरी के लिए 60 प्रतिशत और रिजवर्ड कैटेगरी के लिए 65 प्रतिशत कट-ऑफ के आधार पर की जाएगी।

20 दिनों से मेरे पापा को सरकार ने करवा रखा है जेल में बंद, दो और सात साल के बच्चे ने SC से लगाई गुहार

याचिका में बच्चों ने कहा कि उनके पिता के खिलाफ आईटी एक्ट के सेक्शन 66ए, 67 और आईपीसी की धार 188, 269 से 271 तक, 153 और 124ए के तहत केस दर्ज किया गया है।

शिवसेना नेता को योगी की दो टूक- पहले संभाले अपना घर, फिर दें हमें नसीहत

राउत के इस ट्वीट पर अब राज्य के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है। योगी ने ट्वीट कर शिवसेना से कहा है कि महाराष्ट्र संभालें और यूपी की चिंता न करें।”

‘जैसा ऐक्शन हमने लिया, वैसा ही आप भी लें’, साधुओं की हत्या पर सीएम योगी को फोन कर बोले उद्धव ठाकरे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पालघर में साधुओं की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में महाराष्ट्र सीएम को फोन किया था, उद्धव का यह फोन उसी का रिटर्न फेवर माना जा रहा है।

UP में नहीं है संभावनाओं का अकाल, 15 लाख लोगों को रोजगार दे सकते हैं तत्काल- कोरोना काल के बीच बोले CM योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि हमारे यहां 24 स्टेट मेडिकल कॉलेज हैं। इनमें से दस में टेस्टिंग लैब की व्यवस्था की है। अन्य संस्थानों में भी सात टेस्टिंग लैब हैं। अब चार सरकारी मेडिकल कॉलेज और छह डिविजनल हेडक्वार्टर अलीगढ़, मुरादाबाद, गोंडा, वाराणसी, मिर्जापुर और बरेली में टेस्टिंग लैब स्थापित की जा रही हैं।

कोरोना: यूपी एक ही किट से दर्जनों का हो रहा टेस्ट, आंकड़े भी छिपा रही योगी सरकार- प्रियंका गांधी का आरोप

प्रियंका ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में पारदर्शिता जरूरी है, आंकड़ों की सच्चाई को छिपाने से समस्या घातक हो जाएगी।

सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता का निधन, कोरोना संकट पर मीटिंग के बीच मिली मुख्यमंत्री को जानकारी

खास बात है कि जिस वक्त योगी आदित्य नाथ को पिता के निधन की जानकारी दी गई उस वक्त वो कोरोना संकट पर बनी टीम-11 संग मीटिंग कर रहे थे।

COVID-19 संकट के बीच 15 अप्रैल से UP में खुल जाएगा लॉकडाउन? CM योगी आदित्यनाथ ने दिया ये जवाब

Corona Virus: कोरोना वायरस से निपटने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन (बंद) के दौरान हर जरूरतमंद को बिना भेदभाव के समय से भोजन मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन जिलों में अब तक सामुदायिक रसोई शुरू नहीं हुई हैं, मुख्य सचिव वहां के जिलाधिकारी से बात कर भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराएं।

कोरोना लॉकडाउन के बीच पेंशनरों के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने एकमुश्त जारी किए 871 करोड़ रुपये, बुजुर्गों, दिव्यांगों को मिलेगी अडवांस पेंशन

यह पेंशन राशि समाज कल्याण विभाग, दिव्यांगजन सशक्तिकरण, महिला कल्याण विभाग की ओर से वृद्धजनों, दिव्यांगजनों, विधवाओं और कुष्ठजनों के लिए संचालित पेंशन योजनाओं की है।

नोएडा के डीएम का तबादला, विभागीय जांच के आदेश; कोरोना को लेकर सीएम योगी ने लगाई थी फटकार

मुख्यमंत्री द्वारा नोएडा में कोविड—19 संक्रमण की रोकथाम की तैयारियों की समीक्षा बैठक के दौरान लगी फटकार के बाद जिलाधिकारी ने मुख्य सचिव आर.के. तिवारी को पत्र लिखकर तीन महीने की छुट्टी मांगी थी। उनका यह पत्र मीडिया में लीक हो गया।

अरविंद केजरीवाल ने अब लिखित तौर पर मजदूरों से दिल्ली न छोड़ने की गुजारिश की, ट्रोल्स ने गिरफ्तारी की मांग की; CM योगी को बताया हनुमान

लॉकडाउन के ऐलान के बाद बड़ी संख्या में दिल्ली छोड़कर यूपी की तरफ जाने वाले प्रवासियों के लिए योगी आदित्यनाथ ने बसों का इंतजाम किया, इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है।