ताज़ा खबर
 

CM Yogi adityanath

यूपी सरकार का फैसला, सीएम योगी के भाषण और सरकारी सूचनाएं संस्कृत में भी होंगी जारी

सार्वजनिक सूचनाओं के लिए मुख्यमंत्री के भाषण के अनुवाद के लिए राज्य सूचना विभाग ने लखनऊ स्थित राष्ट्रीय संस्कृत संस्थान की मदद लेने का फैसला किया है।

कानून व्यवस्था को लेकर CM योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, जमा कराए गए अफसरों के मोबाइल फोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी की मीटिंग से पहले हॉल के बाहर एक बड़ा स्टॉल लगाया गया, जहां पर सभी अधिकारियों के मोबाइल जमा करा लिए गए।

CM YOGI

योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी: फिर नए मामले, धड़ाधड़ 9 केस दर्ज कर चुकी यूपी पुलिस!

सोमवार को कन्नौज पुलिस ने संतोष कुमार गुप्ता नाम के शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। संतोष पर आरोप है कि उन्होंने एक वॉट्सऐप ग्रुप में योगी आदित्यनाथ की एक मॉर्फ्ड तस्वीर अपलोड की।

राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला, कहा- मूर्खतापूर्ण हरकतें कर रहे CM, पत्रकारों को तुरंत करें रिहा

राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मूर्खतापूर्ण ढंग से व्यवहार कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 25 आईपीएस के बाद अब 17 IAS किए गए इधर-उधर

लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन में है। शासन ने शनिवार रात 17 आईएएस अफसरों के तबादले किए। इससे पहले 25 आईपीएस का ट्रांसफर हुआ था।

UP: ट्रैफिक रूल्स तोड़े तो लगेगा 6 गुना तक जुर्माना, योगी कैबिनेट में लिया गया फैसला

उत्तर प्रदेश में अब यातायात नियम तोड़ना आपको और भी महंगा पड़ने वाला है क्योंकि योगी सरकार ने यातायात संबंधी नियमों को तोड़ने का जुर्माना छह गुने तक बढ़ा दिया है।

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के कांग्रेस में रहते यूपी सरकार ने दायर किया था केस, योगी सरकार वापस लेगी मुकदमा

यूपी की विशेष अदालत ने राज्य सरकार को 2010 में दायर केस के वापस लेने की अनुमति दे दी। यह केस कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ दर्ज किया गया था। रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ लखनऊ में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर अटैक करने का केस दर्ज हुआ था।

बागी राजभर के बाद बेटे और पार्टी पर भी योगी का ऐक्शन, यूपी सरकार की कमेटियों से हुए बर्खास्त

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद उत्तर प्रदेश में बागी मंत्री राजभर को मंत्रिमंडल को बर्खास्त कर दिया गया है। राजभर के बाद सीएम ने योगी ने उनके बेटे और पार्टी पर भी एक्शन लिया है।

yogi adityanath

Lok Sabha Elections 2019: उप-चुनाव में मिली हार से योगी आदित्यनाथ ने लिया सबक! गोरखपुर में झोंकी पूरी ताकत

Lok Sabha Elections 2019: हालांकि पीएम मोदी ने गोरखपुर में प्रचार नहीं किया। आदित्यनाथ यहां खुद कमान संभाले हुए हैं। 10 मई के बाद, यहां उन्होंने पांच विधानसभा क्षेत्रों में सिखों, प्रबुद्ध जनों, कारोबारियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और बूथ वर्करों को संबांधित किया है।

lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news, Yogi Adityanath, BJP, UP CM, Mayawati, BSP, State News, Election News, Hindi News

मायावती बोलीं- जब तक योगी सरकार को उखाड़ नहीं फेंकेंगे, तब तक चुप नहीं बैठेगा गठबंधन

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को कहा कि सपा और रालोद के साथ उनका महागठबंधन विचारों का गठजोड़ है और यह केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के अलावा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को भी सत्ता से उखाड़ फेंकने तक चुप नहीं बैठेगा।

योगी ने राम मंदिर, तीन तलाक के नाम पर पटना में रविशंकर के लिए मांगा समर्थन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद को राम मंदिर का पैरोकार बताते हुए बिहार की राजधानी के लोगों से पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में प्रसाद के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

अखिलेश यादव ने ‘योगी’ को खिलाई पूड़ी, कहा- गंगाजल से सीएम हाउस धोने का लिया ‘बदला’

Lok Sabha Election 2019: अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जब उन्होंने हमारे जाने के बाद सीएम आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे।

योगी आदित्यनाथ का केजरीवाल पर हमला, कहा- धरना और प्रदर्शन के नेता हैं दिल्ली के सीएम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (7 मई) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि आप प्रमुख शहर की सरकार के मुखिया हैं अथवा धरना और प्रदर्शन के नेता हैं?

Loksabha Elections 2019, Yogi Adityanath, BJP, UP CM, Dias, Singing, 'Bhajans' Opposition, SP, BSP, RLD, Congress, Election Commission, Notice, State News, India News, National News, Hindi News

योगी का हमला- शहजादी के ‘वोटकटवा’ का ‘मुंहनोचवा’ से जवाब देगी जनता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादी के ”वोटकटवा” का जवाब जनता ”मुंहनोचवा” जैसा देगी।

महागठबंधन उम्मीदवार बोले- नैतिकता होती तो गोरखपुर उपचुनाव के बाद योगी इस्तीफा दे देते

योगी आदित्यनाथ का गढ़ कही जाने वाली गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार राम भुआल निषाद ने अपनी जीत की उम्मीद जताते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर योगी में नैतिकता होती तो वह पिछले साल इस सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे […]

योगी आदित्यनाथ बोले- सपा ने आजमगढ़ को बनाया ”आतंक का गढ़”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि उसने आजमगढ़ को ”आतंक का गढ़” बना दिया ।

VIDEO: CM योगी बोले- निरहुआ और रवि किशन को लड़ा रहे चुनाव, मुंबई से जबरन पकड़कर लाए हैं

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी ने पूर्वांचल में भोजपुरी कलाकार निरहुआ और रवि किशन पर दांव चला है। ऐसे में पार्टी इनके नाम को भी भुना रही है। चंदौली में सीएम योगी ने कहा कि निरहुआ और रवि किशन को जबरदस्ती पकड़कर लाए हैं।

Election 2019: सीएम योगी पर सलमान खुर्शीद ने की अभद्र टिप्पणी, कहा- रिश्ते में तो मैं उनका ‘बाप’ लगता हूं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर ऐसी अभद्र टिप्पणी की है, जिस पर विवाद हो सकता है।

X