cm uddhav thackeray

अर्नब गोस्वामी ने बेल देने वाले जजों का कहा शुक्रिया, यह भी बोले- मुझे मिस कर रहे होंगे मेरे साथी कैदी

अर्नब ने तलोजा जेल में बिताए अपने समय को याद करते हुए कहा, “वहां रखे गए लोगों में भी कई ऐसे थे, जिन्होंने मुझे सालों तक टीवी में देखा है।”

सरकार का तानाशाही रवैया हारा, मुझे जेल में डालकर क्या मिला? देखें स्टूडियो पहुंच क्या बोले अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी जेल से रिहा होने के बाद अपने स्टूडियो पहुंचे और एक बार फिर उद्धव ठाकरे को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का तानाशाही रवैया हार गया है।

मैं उद्धव ठाकरे को डिबेट करने का चैलेंज देता हूं, जमानत पर रिहा होकर फिर गरजे अर्नब गोस्वामी

जेल से रिहा होते ही रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को डिबेट की चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है।

इन्हें दिल्ली में बैठा दें, इमरजेंसी 3.0 लगा देंगे…अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर उद्धव सरकार पर बरसे पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी

रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो में मेजर जनरल (रिटायर्ड) जीडी बख्शी ने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे को दिल्ली में बैठा दिया जाए तो वह इमरजेंसी 3.0 लगा देंगे। उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र में आपतकाल 2.0 पहले ही लगा चुके हैं।

कोरोना को लेकर महाराष्ट्र सरकार की SOP, इस बार दिवाली पर नहीं जलेंगे पटाखे, सादगी से मनाएं त्योहार

महाराष्ट्र सरकार ने कोविड SOP में लोगों से पटाखा मुक्त दिवाली मनाने का आग्रह किया है। सरकार ने लोगों से कहा है कि भीड़ से बचें और प्रदूषण, शोर मुक्त दिवाली मनाएं। दिल्ली में पहले ही पटाखे की बिक्री पर रोक लगा दी गई है।

समीत ठक्कर Shivsena का ताजा टारगेट! 6 महीने में 10 FIR दर्ज, CM उद्धव और सरकार को बदनाम करने के लगे हैं आरोप

शिवसेना के लीगल सेल के मुताबिक, ठाकरे या महाविकास अघाड़ी गठबंधन के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने वालों में ज्यादातर भाजपा समर्थक ही निकलते हैं।

खेल शुरू तुमने किया, ख़त्म मैं करूंगा- मुंबई पुलिस कमिश्नर पर बरसे अर्नब गोस्वामी; बोले- CM उद्धव ने भी कर लिया है परमबीर सिंह से किनारा

अर्नब ने आगे कहा- अब महाराष्ट्र सरकार भी परमबीर सिंह के साथ नहीं, तब उन्हें पद से हटाया क्यों नहीं जा रहा है?’ उन्होंने कहा- ‘दूसरे चैनल अब क्या इस खबर को दिखाएंगे कि मैंने परमबीर पर 200 करोड़ का मानहानि का केस किया है…

बार, पब, रेस्टोरेंट खोलने से होगी आर्थिक आमदनी मंदिर खोलने से नहीं, डिबेट में भाजपा नेता ने उद्धव सरकार पर साधा निशाना

भाजपा नेता ने मंदिर ना खोले जाने को एक साजिश बताया। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ऐसा सोच समझकर कर रहे है क्योंकि वो लोगों की धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाना चाहते हैं और इन्हें अब साधु संतों से और धर्म से कोई मतलब नहीं है।

महाराष्ट्र: संजय राउत-फडणवीस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले एनसीपी चीफ शरद पवार

राउत-फडणवीस मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि शिवसेना से हाथ मिलाने या राज्य में उद्धव ठाकरे नीत गठबंधन सरकार गिराने का भाजपा का कोई इरादा नहीं है।

महाराष्ट्र सरकार ने बालासाहेब ठाकरे के नाम पर की दुर्घटना बीमा योजना की शुरुआत, जानें- कैसे मिलेगा फायदा

ठाकरे परिवार के नाम पर महाराष्ट्र में शुरू होने वाली यह पहली स्कीम है। इससे पहले ठाकरे परिवार के किसी सदस्य के नाम पर सरकार की कोई स्कीम नहीं लागू हुई थी।

शिवसेना नेता को बार-बार ‘नॉटी’ कहने लगे संबित पात्रा, मिला जवाब- तुम मेरे बेटे जैसे होकर अभद्र भाषा बोल रहे हो…देखें फिर क्या हुआ

शो के ही दौरान नेवी अफसर की पिटाई के मुद्दे पर दो राजनीतिक विश्लेषक- संगीत रागी और रवि श्रीवास्तव भी आपस में उलझ गए।

मुंबई में रहता हूं, सीना ठोककर सवाल करता हूं, क्या कर लोगे संजय राउत? रिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्णब गोस्वामी

अर्णब गोस्वामी कहते हैं- धमकी दी जा रही है कि मुंबई पुलिस पर सवाल उठाओगे तो मुंबई में घुसने नहीं देंगे। मैं तो कब से सवाल उठा रहा हूं, क्या कर लोगे? मुंबई में रहता हूं, मुंबई में घुसकर मुंबई पुलिस से सवाल उठाता हूं।

लॉकडाउन में आए ज्यादा बिल का भगुतान करेगी राज्य सरकार, महाराष्ट्र में 1 करोड़ परिवारों को मिलेगा लाभ

ब राज्य सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए यह फैसला लिया है कि हर परिवार को 2019 में आए बिल के हिसाब से भुगतान करना होगा। इस तरह यदि कोरोना काल में किसी का अतिरिक्त बिल आया होगा तो उसे ज्यादा रकम चुकाने से राहत मिल जाएगी।

‘दो एंबुलेंस क्यों बुलाई गई थी, क्या एक सुशांत के वफ़ादार नौकर के लिए थी?’, बोले सुब्रमण्यम स्वामी

Subramanian Swamy, Sushant Singh Death: सुशांत फैंस इस मामले में शुरू से ही मुंबई पुलिस की तफतीश के तरीके पर उंगली उठाते हे हैं और शक जाहिर करते रहे हैं। वहीं अब सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में..

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से की थी अर्णब गोस्वामी की शिकायत, कहा- CM की आलोचना से अच्छा मैसेज नहीं गया; शिवसेना का दावा

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मामले में रिपब्लिक टीवी द्वारा मुद्दे को लगातार उठाए जाने पर अर्णब गोस्वामी की सराहना की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अर्णब गोस्वामी को असली हीरो बताया है।

‘हिम्मत हो तो हमारी सरकार गिराओ’, उद्धव ठाकरे का खुला चैलेंज, बोले- हां तीन टांग पर है सरकार पर स्टेयरिंग मेरे हाथ में

शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे केंद्र सरकार पर निशाना साधा, साथ ही अपनी सरकार को मजबूत बताया।

‘राज्य में इमरजेंसी या सियासी संकट जैसा कुछ नहीं’, महाविकास अघाड़ी गठबंधन में टकराव की खबरों पर बोले स्पीकर

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार है, हालांकि कोरोना से उपजे हालात पर जब लगातार सवाल उठ रहे हैं, तब राकांपा और कांग्रेस शिवसेना का साथ छोड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को बैठक बुलाई है।

कोरोना के बीच आयोग ने दी महाराष्ट्र में विधान परिषद चुनाव की तारीख, हारने पर उद्धव ठाकरे को देना होगा इस्तीफा

Maharashtra Legislative Council Election: द्धव चाहते थे कि इस कोरोना संकट-काल में उन्हें राज्यपाल मनोनीत सदस्य बना दें। नियमानुसार शपथ लेने के छह महीने के भीतर मुख्यमंत्री को किसी सदन का सदस्य जरूर बन जाना चाहिए। उद्धव ठाकरे के छह महीने मई में ही पूरे हो रहे हैं।

यह पढ़ा क्या?
X