cm shivraj singh chauhan

मोबाइल नेटवर्क नहीं मिला तो 50 फुट ऊंचे झूले पर जा बैठे CM शिवराज के मंत्री, देखिए वीडियो

ब्रजेंद्र मूंगावली विधानसभा के विधायक हैं। क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क की बहुत दिक्कत हो रही है। यहीं कारण है कि मंत्री रोजाना 2 घंटे 50 फीट ऊंचे झूले पर बिताते हैं, ताकि वो लोगों की परेशानियों को सुनकर उन्हे सुलझा सकें।

MP में हैवानियत! 13 साल की मासूम को बनाया शिकार, 9 दरिंदों ने 5 दिन में 2 बार किया रेप

बाद में 12 जनवरी की सुबह जब बच्ची ने आरोपियों से अपने घर भेजने की मिन्नतें की तो उसके बाद आरोपियों ने मासूम को ट्रक में बिठा दिया। ट्रक चालक ने भी बच्ची की मज़बूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको बीच रास्ते में छोड़ कर फरार हो गया। 

MP: 100 साल पुराने अस्पताल में बिजली जाने से 3 मरीजों की मौत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे कोरोना संक्रमित; बोले CM- जो दोषी होगा, बख्शा नहीं जाएगा

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में बिजली चले जाने के बाद वेंटिलेटर बंद हो गए और तीन मरीजों की मौत हो गई। ये तीनों ही कोरोना संक्रमित थे।

मध्यप्रदेशः उपचुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने पर मंत्री के रिश्तेदार ने की पिटाई, एक परिवार ने लगाया आरोप

मध्य प्रदेश को शिवपुरी में एक परिवार ने राज्य के मंत्री सुरेश धाकड़ के रिश्तेदारों पर मारपीट का आरोप लगया है। उनका कहना है कि बीजेपी को वोट न देने पर परिवार की पिटाई की गई।

एमपी उपचुनाव: सीएम शिवराज ने की रानी पद्मावती का स्मारक बनाने की घोषणा, ‘पद्मावत’ फिल्म का विरोध करने वाले के खिलाफ नहीं चलेगा केस

इंदौर में आयोजित पारंपरिक शस्त्र पूजन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में हंगामे की स्थिति बन गई। चौहान के भाषण के बीच कुछ श्रोताओं ने जातिगत आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी।

एमपी उपचुनावः 355 में से 18 फीसदी ने दी खुद पर आपराधिक मामलों की जानकारी, 39 उम्मीदवारों के खिलाफ गंभीर अपराध के केस

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इसमें 355 प्रत्याशी शामिल होंगे। इनमें से 18 फीसदी प्रत्याशियों ने खुद ही जानकारी दी है कि उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। 63 प्रत्याशियों पर केस हैं जिनमें से 390 पर गंभीर किस्म के आरोप हैं।

मामू, ऐसा क्या कारोबार है आपका कि इतनी बढ़ गई दौलत? दिग्विजय सिंह ने शिवराज से पूछा, हुए ट्रोल

शिवराज चौहान करीब 16 साल पहले जब विदिशा से सांसद थे तब उनके पास 58 लाख रुपए की संपत्ति थी।

गोद में बच्चा, कमर में रस्सी’, IAF ने बाढ़ में फंसी महिलाओं, बुजुर्गों को किया एयरलिफ्ट, मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ से हाहाकार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए रविवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री ने राज्य के होशंगाबाद और अन्य जिलों में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी किया।

Madhya Pradesh: सीएम को कोरोना है या नहीं? NCP के 22 वर्षीय नेता ने उठाए सवाल तो गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

भोपाल क्राइम ब्रान्च के एएसपी गोपाल धाकड़ ने राजन सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें एक निजी अस्पताल से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए सिंह ने खुद को अस्पताल में भर्ती कराया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट कराने को कहा

शिवराज ने लिखा “मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।”

एमपी: पुलिस ने पहले दलित किसान को पीटा, फिर खेत में लगी फसल कर दी बर्बाद, पति-पत्नी ने पी लिया जहर

पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट में कहा, ‘ये शिवराज सरकार प्रदेश को कहां ले जा रही है? ये कैसा जंगल राज है? गुना में कैंट थाना क्षेत्र में एक दलित किसान दंपति पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों द्वारा बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया।’

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के घंटे भर के अंदर बीजेपी में शुरू हुआ विरोध-प्रदर्शन, तीन महीने तक इंतजार करते रहे सीएम

शिवराज सिंह चौहान ने 72 दिनों बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया। इसमें देरी हुई क्योंकि बीजेपी ने मंत्री पद के लिए चेहरे चुनने में सख्ती की। पार्टी ने अपने ही नेताओं पर कठोर रुख अपनाया जबकि, नए लोगों और कांग्रेस के विद्रोहियों को तवज्जो दी।

MP Cabinet Expansion: मध्यप्रदेश में कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

MP Cabinet Expansion: हाल ही में शिवराज सिंह चौहान दिल्ली से लौटे थे। इसके बाद कैबिनेट विस्तार की चर्चाएं तेज थीं। गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ इसे लेकर चर्चा भी हुई थी लेकिन पीएम मोदी संग बैठक के बाद कैबिनेट विस्तार को टाल दिया गया था।

‘मलमल के बिस्तर पर सोकर कर रहे ट्वीट’ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का राहुल गांधी पर निशाना

सीएम चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि आज मोदी जी के साथ पूरा देश खड़ा है। दूसरी तरफ विपक्ष अकेला पड़ा है। हमें पूरा भरोसा है कि किसी भी प्रकार की चुनौतियों से निबटने के लिए उनकी भुजाओं में बल है और उससे भी मजबूत मनोबल है।

आपका टॉपिक है बीजेपी को मजबूती देना, मुझे मत सिखाइए- आज तक के शो में अंजना ओम कश्यप से बोले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

कार्यक्रम में पवन खेड़ा टीवी एंकर पर तब खासे भड़क गए जब उनसे टॉपिक पर ही जवाब देने को कहा गया।

सीएम शिवराज ने दी ‘MODI’ की नई परिभाषा, बोले- पीएम के नाम में छिपा है आत्मनिर्भरता का मंत्र

शिवराज ने कहा कि पीएम के नाम में आत्मनिर्भरता का मंत्र छिपा है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा “पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किये।

‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मांग रहे मदद, यह शर्म की बात’; डॉक्टर ने शिवराज सिंह चौहान पर कसा तंज- लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन्स

Corona Virus: सीएम के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने तंज कसा है। डॉक्टर ने लिखा है, ‘कोरोना से जंग में बाबा रामदेव से सीएम मदद मांग रहे हैं, यह शर्म की बात है।

सरकार बनने के करीब एक महीने बाद शिवराज कैबिनेट का विस्तार, नरोत्तम मिश्रा समेत इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

नरोत्तम मिश्रा के अलावा कमल पटेल, मीना सिंह, तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत ने मंत्री पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के दौरान राजभवन में मंत्री समेत कई नेता मास्क पहने हुए भी नज़र आए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

ये पढ़ा क्या?
X