ताज़ा खबर
 

CM Nitish Kumar

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter list

नीतीश कुमार के मंत्री लू प्रभावित इलाकों के हवाई सर्वे को ठहराते रहे वाजिव, सीएम ने रद्द कर दिया दौरा

लू से सबसे ज्यादा गया, औरंगाबाद और नवादा जिले प्रभावित हैं। सीएम ने इन तीनों जिले का हवाई सर्वेक्षण करने का मन बनाया था।

Encephalitis, Health Minister, Harsh Vardha, mangal pandey, Harsh Vardha facebook, chamki fever, chamki bukhar, jdu, muzaffarpur, muzaffarpur Encephalitis

चमकी बुखार: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने पांच साल पहले जो वादा किया, उसे अब फिर दोहराया!

ये वही वायदे हैं जिनको पूरे करने का सपना 2014 में भी हर्षवर्धन ने ही दिखाया था। तब भी वह नई मोदी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री नियुक्त किए गए थे। 2014 में भी मुजफ्फरपुर में ऐसे ही हालात थे।

Acute Encephalitis Syndrom, Encephalitis, Bihar health minsiter, Mangal Pandey, Encephalitis in Muzaffarpur, Acute Encephalitis, nitish kumar, bihar CM

Acute Encephalitis Syndrome: रिपोर्टर ने पूछा इन्सेफ्लाइटिस से क्यों नहीं रुक रही बच्चों की मौत तो तमतमाए स्वास्थ्य मंत्री, कहा- आप ही बता दीजिए

मंत्री से इस्तीफे को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह दिन-रात काम कर रहे हैं। स्थिति विकराल जरूर है लेकिन सरकार फिर भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है।

JDU, Ajay Alok, CM Mamata, west bengal, JDU Spokesperson, bjp, tmc, prashant kishor, nda, election

..तो क्या ममता बनर्जी के खिलाफ बयान देने के चलते जेडीयू नेता अजय आलोक को छोड़ना पड़ा प्रवक्ता का पद

जेडीयू प्रवक्ता ने मंगलवार (11 जून 2019) रात को कहा यह बयान दिया था जिसके दूसरे दिन गुरुवार (13 जून 2019) को उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। माना जा रहा है कि जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार उनके इस बयान की वजह से उनसे नाराज थे।

nitish kumar

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम केस: नीतीश कुमार के खिलाफ डॉक्‍टर के आरोपों की जांच करेगी सीबीआई

बिहार की पोक्सो अदालत ने सीबीआई को यह निर्देश शेल्टर होम केस मामले में एक आरोपी अश्विनी की याचिका पर शुक्रवार को दिया है।

PM Narendra modi, Narendra modi, Nitish kumar, Bihar, Bihari, CM Mitish, PM Modi

सर्वे: पीएम मोदी के काम से 33 फीसदी बिहारी नाखुश, नीतीश 48 फीसदी की पसंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज से 33 फीसदी बिहारी नाखुश हैं। वहीं, 48 फीसदी बिहारी एक बार फिर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

Amit Shah meet Bihar CM Nitish Kumar in Patna

Lok Sabha Election 2019: BJP-JDU में सीट शेयरिंग पर बनी सहमति! जानिए किसके हिस्‍से आई कितनी सीटें

पिछली बार बीजेपी ने 30, एलजेपी ने सात और आरएसएलपी ने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था। इनमें बीजेपी ने 22, एलजेपी ने छह और आरएसएलपी ने तीन सीटें जीती थीं।

आरजेडी के पोस्टर में तेजस्वी राम तो नीतीश दिखे रावण, नाराज हुई कांग्रेस

राजद नेता द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में तेजस्वी यादव को राम और नीतीश कुमार को रावण के रूप में दिखाया गया है। कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई है।

कैग की रिपोर्ट से बड़ा खुलासा: नीतीश सरकार में विधायकों और अधिकारियों के बीच बांट दिए गए दो करोड़ के गिफ्ट

नीतीश सरकार में अधिकारियों और विधायकों के बीच दो करोड़ मूल्य के गिफ्ट बांट दिए गए। यह खुलासा कैग की रिपोर्ट से हुआ है।

फिर शर्मसार हुआ बिहार, लड़की संग जबरदस्ती का वीडियो वायरल

बिहार में एक बार फिर युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का बताया जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तेज प्रताप का हमला- घर के बाहर नीतीश चाचा नो एंट्री का बोर्ड लगवाएंगे

24 जून को लालू का मुंबई में फिस्तुला का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें फोन किया था। नीतीश द्वारा लालू को फोन करने के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई थी। इस मामले पर लोगों के मन में पैदा हो रहे सवालों के जवाब में लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था।

Nitish Kumar, Bihar Chief Minister, Patna Press Conference

एक महीने में दूसरी बार नीतीश ने कहा- सत्ता रहे या जाय, उसूलों से नहीं करूंगा समझौता

नीतीश कुमार ने शनिवार (14 अप्रैल) को खुले आम कहा कि किसी भी राजनीतिक दल में इतनी ताकत नहीं है कि पिछड़े और दलित वर्ग को मिल रहे आरक्षण को खत्म कर दे।

Nitish kumar

अररिया उपचुनाव: लड़ तो बीजेपी रही, पर परीक्षा नीतीश कुमार की है, पास होने के लिए खूब पसीना बहा रहे सीएम

भाजपा की ओर से प्रदीप कुमार अररिया सीट के लिए मैदान में हैं तो राजद ने दिवंगत सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज आलम पर दांव लगाया है। उल्लेखनीय है कि अररिया सीमांचल क्षेत्र का हिस्सा है और यह क्षेत्र मुस्लिम बहुल इलाका है। ऐसे में राजद मुस्लिम और यादवों के साथ ही दलित और पिछड़ों को भी अपने साथ जोड़ने में जुटी है, जिससे नीतीश की राह काफी मुश्किल हो गई है।

Nitish Kumar, Nitish Kumar says, Nitish Kumar statement, Women Reservation, Women Reservation in politics, Women Empowerment, nitish on Women Empowerment, Reservation is Essential, State news

CM नीतीश ने महिला आरक्षण का किया समर्थन, बोले- महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए जरूरी

नीतीश कुमार ने पटना में आयोजित राष्ट्रमंडल संसदीय संघ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “स्वास्थ्य, शिक्षा, अंतरिक्ष हर जगह महिलाओं की मौजूदगी है, ऐसे में महिलाओं की जो क्षमता और मेधा है, उसका इस्तेमाल होना चाहिए। हमने इस दिशा में काफी पहल की है।”

Nitish kumar

कभी संघ मुक्त भारत की बात करने वाले नीतीश कुमार ने किया आरएसएस प्रमुख का बचाव, जानिए क्‍या कहा

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था युद्ध जैसी परिस्थिति के लिए स्‍वयंसेवक दो से तीन दिन में तैयार हो जाएंगे। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके इस बयान का बचाव किया है। नीतीश ने दो साल पहले संघ मुक्‍त भारत की बात कही थी।

अंडर-19 वर्ल्ड कप: समस्तीपुर के अनुकूल राय ने झटके सबसे अधिक विकेट, नीतीश कुमार ने कुछ इस तरह दी बधाई

U19 World Cup 2018 final Date, India vs Australia U19 final( इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 वर्ल्ड कप 2018): टूर्नामेंट के दौरान कप्तान पृथ्वी शॉ, शुभमान गिल, मनजोत कालरा, ईशान परौल, शिवा सिंह और कमलेश नागरकोटी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे। इनके अलावा एक खिलाड़ी और ऐसा है जिसने अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने दमदार प्रदर्शन से एक अलग पहचान बनाई।

Nitish kumar

बिहार: महिला नेता ने कहा कुछ ऐसा कि नीतीश कुमार बोले- अभी हमारी उमर ही क्‍या हुई है

नीतीश कुमार ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि 2020 में भी बिहार में सीएम रेस के दावेदार रहेंगे।

Nitish Kumar, Bihar Chief Minister, Patna Press Conference

सीएम नीतीश कुमार ने कहा- कुछ नेताओं को लगता है कि वे राजनीति में केवल आराम करने के लिए हैं

जदयू नेता नीतीश कुमार ने जम्मू शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति एवं सार्वजनिक जीवन में शामिल लोगों को ईमानदारी से काम करना चाहिए।