CM Kejriwal

दिल्ली में कोरोना वायरस और तेजी से फैलने वाला है, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम अरविंद केजरीवाल ने चेताया

Covid-19: केजरीवाल ने कहा कि आंकड़ों के मुताबिक 15 जून तक दिल्ली में 6,681 कोरोना बिस्तरों की जरुरत पड़ेगी। 30 जून तक 15 हजार बिस्तरों की जरुरत पड़ेगी। 15 जुलाई तक 33 हजार बिस्तरों की जरुरत होगी और 31 जुलाई तक 80,000 बिस्तरों की जरुरत होगी।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल का बिगड़ा स्वास्थ्य, बुखार-गले में खराश के बाद खुद को किया आइसोलेट; कराएंगे कोरोना टेस्ट

COVID-19: बीते शनिवार से ही सीएम की सारी मीटिंग रद्द कर दी गईं और उन्होंने किसी से मुलाकात भी नहीं की है। केजरीवाल फिलहाल आइसोलेशन में हैं।

COVID-19: लॉकडाउन को लेकर CM अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पर छोड़ा ‘फैसला’, पूछा- 17 मई के बाद आप क्या चाहते हैं?

Coronavirus Lockdown in India: आप प्रमुख ने कहा कि शहर की जनता बुधवार शाम पांच बजे तक सुझाव दे कि लॉकडाउन में कितनी ढिलाई देनी चाहिए। इनमें जो भी सही सुझाव होंगे उनपर एक्सपर्ट और डॉक्टरों से बात कर दिल्लीवासियों की तरफ से 14 मई को एक प्रस्ताव बनाया जाएगा जो कि केंद्र सरकार को भेजा जाएगा।

केजरीवाल की तारीफ करने पर भड़के दिल्ली के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष, पार्टी नेता को ट्वीट कर बोले- आप पार्टी छोड़कर जाना चाहते हैं तो जाएं

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रचंड बहुमत से मिली जीत पर देवड़ा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ की। इसपर अजय माकन खासे नाराज हो गए।

सीएम योगी आदित्यनाथ का शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर निशाना, बोले-आतंकवादियों का समर्थन करने वाले लोग कर रहे प्रदर्शन

उल्लेखनीय है कि महिलाओं और बच्चों समेत सैंकड़ों लोग संशोधित नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी के खिलाफ 15 दिसंबर से शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे हैं।

CBSE: 10वीं-12 वीं के 3 लाख छात्रों की एग्जाम फीस भरेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल बोले- हर बच्चे की पढ़ाई मेरी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीएसई की बढ़ी हुई फीस अब सरकार देगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हर बच्चे की पढ़ाई की हमारी जिम्मेदारी है।

कांग्रेस पर अरविंद केजरीवाल का वार, कहा- मोदी सत्ता में वापस आते हैं, तो सिर्फ राहुल गांधी होंगे इसके लिए जिम्मेदार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी मुख्य क्षेत्रों में कोई भी काम करने में नाकाम रहे हैं। वह सैन्य बलों के नाम पर जनता से वोट मांग रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम नरेंद्र मोदी के घर घुसकर भी दे सकता हूं धरना

पीएम मोदी के ट्वीट पर सीएम केजरीवाल ने पीएम को घेरने की कोशिश की। उन्होंने लिखा सर दिल्ली भी पूर्ण राज्य के दर्जे का इंतजार कर रही है। इसके अलावा केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने की भी बात कही है।

दिल्ली: AAP ने कराया सर्वे, 7 में से 4 लोकसभा सीट जीतने का दावा

सर्वे के मुताबिक लोकसभा चुनाव में AAP को यूथ और महिलाओं का ज्यादा साथ मिलेगा। हालांकि व्यापारी वर्ग अभी भी भाजपा के साथ है। खास बात यह है कि व्यापारियों ने जीएसटी, नोटबंदी और सीलिंग से जुड़ा अपने दर्द बताया तो सही मगर उनका झुकाव अभी भी भाजपा के साथ है।

लुधियाना में केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला, पार्टी ने बादल पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान ने शिरोमणि अकाली दल पर हमला करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल की कार पर पत्थरों और डंडों से हमला बादल ने करवाया है।

One year of AAP Govt: अरविंद केजरीवाल ने गिनाईं उपलब्धियां, तोहफे में माफ किए बिजली-पानी बिल

ए और बी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 25 प्रतिशत और सी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 50% बिजली का बिल माफ कर दिया गया है। बाकी की कैटेगरी के लिए पूरा बिल माफ करने की घोषणा करने की घोषणा की गई है।

PM मोदी से मिले CM केजरीवाल, कहा आपने साथ दिया तो बदल देंगे दिल्ली की रंगत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और दिल्ली में सरकार को चलाने के कामकाज में आ रही बाधाओं पर चर्चा की।

FTII स्टूडेंट्स को मिला केजरीवाल का निमंत्रण, कहा ‘अब आपकी क्लास हमारे यहां’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्टूडेंट्स को क्लास के लिए दिल्ली में जगह देने का प्रस्ताव दिया है।

किसी को 24 घंटे में चर्चित होना है तो मुझे गाली देना शुरू कर दे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेताओं और अपने राजनीतिक विरोधियों पर परोक्षा हमला बोलते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें और उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए एक ‘‘साजिश’’ रची गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह ऐसी चालों के आगे नहीं झुकेंगे। केजरीवाल ने ‘आप’ के बागी नेताओं […]