CM Arvind Kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल सिंघू बॉर्डर पहुंचे, कहा- केंद्र से हाथ जोड़कर अपील कृषि कानून वापस लें

सीएम ने कहा कि मैं किसी भी केंद्रीय मंत्री को कृषि कानूनों पर किसानों के साथ बहस करने की चुनौती देता हूं, इससे यह स्पष्ट हो जायेगा कि ये कानून कितने फायदेमंद या नुकसानदायक हैं।

‘आ रहा हूं लखनऊ, बताएं कौन करेगा मुझसे बहस’, दिल्ली के डिप्टी सीएम ने योगी सरकार के मंत्रियों को दी डिबेट की चुनौती

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के स्कूल बुरी हालत में हैं, मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील करता हूं कि वे राज्य के स्कूलों की स्थिति सुधारें।

कूड़े में मिला BJP के विकास कार्य का बैनर, AAP का तंज- गौतम गंभीर और MCD को किस पुरस्कार से सम्मानित किया जाए?

AAP के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “दिल्ली सरकार प्रदूषण के मामले में सो रही है, कोरोना बेड्स के मामले में उसका शासन बर्बाद रहा है, लेकिन उन्हें इस तरह ड्रामा करना है।

‘पराली जलाने से 4% प्रदूषण ही होता है, तो दिल्ली में 15 दिन में क्यों खराब हुई हवा’, जावड़ेकर के दावे पर केजरीवाल का पलटवार

दिल्ली में आज सुबह 11.10 बजे एक्यूआई 321 पहुंच गया। इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से प्रदूषण कम करने में सरकार का साथ देने की अपील की है।

दिल्ली में दशहरा में नहीं लगेंगे मेले और फूड स्टॉल्स, केजरीवाल सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स, जानें

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को कोविड-19 के 2,780 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3.09 लाख हो गई। वहीं 29 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 5,769 हो गई।

दिल्ली के किस अस्पताल में कितने बेड खाली? एक क्लिक से चलेगा मालूम; ऐप लॉन्च कर बोले CM- कोरोना से 4 कदम आगे है AAP सरकार

Delhi Corona App: सीएम केजरीवाल ने ऐप के बारे में बताता हुए कहा कि हमने ये जानकारी देने के लिए एक ऐप बनाया है कि किस प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में कितने बेड खाली हैं और कितने भरे हुए हैं। सुबह 10 बजे और शाम 6 बजे इसे अपडेट किया जाएगा।

दिल्लीः केजरीवाल बोले- मेरे परिवार, कैबिनेट के पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं, हम सभी को NPR के तहत डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा

दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुआ, केजरीवाल ने केंद्र से अपील की कि सरकार इन्हें वापस ले।

अपनी पार्टी के साथ डटे रहें BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता, लेकिन वोट AAP को ही देना; CM केजरीवाल बोले

CM Arvind Kejriwal, Delhi Election: दिल्ली के सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के कार्यकर्ताओं से अपनी पार्टियों के साथ बने रहने की अपील की, इसके बाद उन्होंने कहा कि लेकिन वोट AAP को ही डालना।

Delhi: किराएदारों को मिली बड़ी राहत, CM केजरीवाल ने लॉन्च की बिजली मीटर योजना; 200 यूनिट बिजली पर मिलेगी छूट

Delhi Prepaid Meter Scheme: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस योजना का लाभ लेने के लिए रेंट एग्रीमेंट या रेंट की रसीद और मकान का एड्रेस प्रूफ देना होगा।

CM अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से राहत, कांग्रेस नेता की मानहानि याचिका खारिज

पवन खेड़ा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ आपत्तिजनक और झूठा बयान दिया है। पवन खेड़ा के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि विद्युत कंपनियों और मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बीच आपस में सांठगांठ है।

VIDEO: बच्चों को बंधक बनाया, केजरीवाल की प्रिसिंपल को वॉर्निंग- ऐसी हरकत नहीं करेंगे बर्दाश्त

फीस जमा न होने पर बच्चियों को तलघर में कैद करने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्कूल की प्रिंसिपल नहीद उस्मानी को चेतावनी देते वक्त समझाते हुए भी नजर आए।

सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, बोले- ‘अंबानी की जेब में मोदी सरकार’

इंस्टीट्यूशंस ऑफ एमिनेंस विवाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद गए हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते कहा कि मोदी सरकार अंबानी की जेब में है। जियो इंस्टीट्यूट को इंस्टीट्यूशंस ऑफ एमिनेंस की सूची में शामिल करने को लेकर विवाद छिड़ गया है।

ममता, नायडू को एलजी आवास में सीएम से मिलने की इजाजत नहीं, केजरीवाल बोले- PMO ने मना करवाया

दिल्ली में उपराज्यपाल के कार्यालय में धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मामले में सियासत जोर पकड़ने लगी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने राज निवास में केजरीवाल से मिलने का समय मांगा था। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ट्वीट कर बताया कि राज्यपाल ने उन्हें केजरीवाल से मिलने का समय नहीं दिया है।

आप विधायकों की मुश्किल बढ़ी, अरविंद केजरीवाल के सलाहकार ने दी गवाही- मेरे सामने हुई थी चीफ सेक्रेटरी की पिटाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी की पिटाई मामले में अपने पहले के बयान का खंडन किया है और पुलिस को बताया है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमला होते हुए देखा था।

Odd-Even: कनॉट प्लेस में मिलेंगी बैटरी से चलने वाली बाइक-टैक्सी

यह सेवा राजीव चौक मैट्रो स्टेशन से पांच किलोमीटर के दायरे में पांच रुपए प्रति किलोमीटर की दर पर उपलब्ध होगी।

अधर में डीडीए की लैंड पूलिंग नीति, दिल्ली सरकार नहीं दे रही कोई जवाब

दिल्ली सरकार अब तक कई गांवों के विकास वाले गांव अथवा शहरी गांव घोषित किये जाने को लेकर अधिसूचना तक जारी नहीं कर पाई है।

कोर्ट का निर्देश- बिजली चोरी रोकने के लिए दिल्ली सरकार बनाए ई-रिक्शा रिचार्ज स्टेशन

न्यायाधीश स्वर्ण कांत शर्मा ने दिल्ली के विद्युत सचिव को इस सिलसिले में उठाये गये कदमों के बारे में 15 दिनों के भीतर अनुपालन रिपोर्ट देने को कहा है।

जज्बे को सलाम, जांबाजी दिखाने वाले 25 लोगों को DCW अवार्ड से नवाजा

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दिल्ली महिला आयोग ने 25 लोगों को डीसीडब्लू अवार्ड से सम्मानित किया जिसमें एक बच्ची और एक पुरुष भी शामिल है। दस साल की मुस्कान ने जहां एक दूसरी बच्ची को लैंगिक प्रताड़ना से बचाया वहीं आॅटो ड्राइवर राजेश कुमार ने रेलवे स्टेशन पर खोई एक महिला और उसके भतीजे को परिवार से मिलाया।

ये पढ़ा क्या ?
X