CM Akhilesh Yadav

‘कुबेर’ को बचा नहीं पाई अखिलेश सरकार

इटावा के लायन सफारी में यह नौवें शेर की मौत, अखिलेश की सपनीली परियोजना संकट में

कार एक्सीडेंट पर गुस्साए सपा विधायक के भाई ने बरातियों पर चलाई गोली, एक की मौत

बलरामपुर से समाजवादी पार्टी के सदर विधायक जगराम पासवान के भाइयों ने बरात से लौट रहे आदमी की गोली मार कर हत्या कर दी।

हत्या के बदले हत्या वाले बयान पर केस दर्ज, अखिलेश बोले- BJP नेताओं पर होगी कार्रवाई

बीजेपी पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, “भाजपा नेता जानबूझ कर ऐसे बयान दे रहे हैं ताकि नौजवानों और किसानों के मुद्दे से ध्यान भटकाया जा सके।”

UP Budget: कृषि, शिक्षा और सामाजिक सुरक्षा के अलावा अखिलेश सरकार ने दी कई सौगातें

बजट में वित्त वर्ष 2016-17 के दौरान 3,40,120.61 करोड़ की कुल अनुमानित प्राप्तियों के मुकाबले 6814.17 करोड़ रुपये का घाटा अनुमानित है।

UP Budget session: हंगामेदार रहा सत्र, BSP ने लगाए ‘राज्यपाल वापस जाओ’ के नारे

उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत शुक्रवार को विपक्षी दलों की नारेबाजी और हंगामे के साथ शुरू हुई और दोनों सदनों की संयुक्त बैठक में राज्यपाल राम नाईक अपना अभिभाषण पूरा नहीं कर सके।

सबसे ज्यादा अपराधी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जिले में हैः राजा भैया

अखिलेश सरकार में मंत्री राजा भैया के उस बयान का जिसमें प्रतापगढ से अधिक अपराध मुख्यमंत्री के जिले इटावा में होता है-लोगों ने कतई पंसद नहीं किया।

UP में न्यायमूर्ति वीरेंद्र सिंह यूपी के लोकायुक्त नियुक्त

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अपने संवैधानिक अधिकार का प्रयोग करते हुए हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश न्यायमूर्ति वीरेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश का नया लोकायुक्त नियुक्त कर दिया क्योंकि राज्य सरकार उसके निर्देशों का पालन करने में विफल रही थी।

PM बनें नेताजी मैं और उनके लिए काम करूं और डिप्टी PM बनें राहुल गांधीः अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सुझाव दिया कि कांग्रेस के साथ इस व्यवस्था के साथ गठबंधन संभव है कि समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री बनें और राहुल गांधी उनके डिप्टी हों।

CM अखिलेश ने दी बिहार की जनता को बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में ‘साम्प्रदायिक शक्तियों को सबक सिखाकर’ धर्मनिरपेक्षता का मजबूत संदेश देने पर आज वहां की जनता को बधाई दी।

CM अखिलेश ने इनवेस्टर मीट के लिए किया 33 करोड़ के समझौते का निवेश

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में यूपी सरकार की ओर से आयोजित इन्वेस्टर मीट सूबे के लिए 33 करोड़ के निवेश का समझौता हुआ है।

UP मिनिस्टर ने दी पत्रकारों को धमकी, कहा हम समाजवादी से हैं, गुस्सा आया तो औकात याद आ जाएगी

उत्तर प्रदेश के एक मंत्री सरकार के खिलाफ खबर छापने पर कथित रूप से पत्रकारों को उनकी ’औकात’ बता देने की ’धमकी’ देकर विवाद को न्यौता दे बैठे हैं।

आगरा में लापरवाही के चलते तीन नवजात बच्चों की मौत, अखिलेश का कड़ी कार्रवाई का निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तीन नवजात शिशुओं की मृत्यु पर गम्भीर रुख अपनाते हुए वहां के…

उत्तरप्रदेश: बराबंकी के थाने में जलाई गई महिला की मौत, न्यायिक जांच के आदेश

अपने पति को छुड़ाने के लिए रिश्वत देने से इंकार करने पर बाराबंकी जिले के पुलिस थाने में कथित रूप से पुलिसकर्मियों पर जलाकर मारने का आरोप लगाने वाली महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया..

अखिलेश ने ट्रेन दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रूपए देने की घोषणा की

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में हुई ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को दो दो लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपए आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। अखिलेश ने ट्रेन दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति आज गहरा शोक प्रकट किया। उन्होंने राज्य सरकार […]

ये पढ़ा क्या?
X