Citizenship Amendment Bill/Act

CAA के विरोध प्रदर्शन में पिटाई से घायल मौलवी का Video Viral, पुलिस पर लग रहा आरोप

मदरसे के कर्मचारियों ने बताया कि हिंसा वाले दिन मदरसे के अंदर 200 से ज्यादा पुलिसवाले घुस आए। उन्होंने रास्ते में आने वाले सभी लोगों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने 9 वर्ष के एक नाबलिग बच्चे को भी बेरहमी से पीटा था।

CAA विवाद: असम स्टूडेंट्स यूनियन की चेतावनी- अगर गुवाहाटी आएंगे PM मोदी तो होगा जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

आसू अध्यक्ष डी कुमार नाथ ने कहा, ‘‘संशोधित नागरिकता कानून आने के बाद प्रधानमंत्री पहली बार राज्य में संभवत आने वाले हैं। अगर वह ‘खेलो इंडिया’ में आएंगे तो व्यापक तौर पर विरोध प्रदर्शन होगा।’’

UP: बिजनौर में CAA हिंसा में हुई थी सुलेमान की मौत, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज

एसएचओ बने सत्य प्रकाश सिंह ने “द संडे एक्सप्रेस” को बताया कि सोलंकी के अलावा स्थानीय चौकी प्रभारी आशीष तोमर, कांस्टेबल मोहित कुमार और तीन अन्य “अज्ञात” पुलिसकर्मियों के खिलाफ सुलेमान के भाई शोएब ने एफआईआर दर्ज कराया है।

CAA विवाद: गिरिराज सिंह बोले- घुसपैठियों को इटली ले जाएं राहुल गांधी, भारत कोई धर्मशाला नहीं

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “कांग्रेस सीएए पर झूठ बोलकर देश को विभाजित करना चाहती है। अगर राहुल गांधी को घुसपैठियों (प्रवासियों) से इतना ही प्यार है, तो उन्हें अपने साथ इटली ले जाएं।”

BJP प्रवक्ता ने ‘पाकिस्तान जाओ’ कहने वाले मेरठ SP को किया सैल्यूट, प्रियंका गांधी बोलीं- इस कदर जहर घोला कि अफसरों को भी संविधान की कद्र नहीं

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने एसपी की तारीफ करते हुए लिखा कि, “सैल्यूट है मेरठ के सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह को, पाकिस्तान ज़िंदाबाद और भारत मुर्दाबाद के नारे लगा रहे उपद्रवियों को करारा जवाब देने के लिए।”

CAA के खिलाफ हिंसा पर योगी सरकार का एक्शन, AMU के 1000 अज्ञात छात्रों पर FIR दर्ज

Aligarh Muslim University, UP Police: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU)के छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक हजार अज्ञात छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

CAA Protest: “खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का”, पाकिस्तान चले जाओ; मेरठ SP का VIDEO वायरल

मेरठ में नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एसपी प्रदर्शनकारियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

CAA हिंसा: प्रदर्शन के दौरान कैंसर पीड़ित को उठा ले गई UP पुलिस, आरोप- इतना मारा कि टूट गए हाथ व पैर

अहमद के परिवार ने दावा किया है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की है कि उसका दाहिना पैर और बायां हाथ टूट गया। हाथों पर प्लास्टर करने के बजाय सिर्फ सूती कपड़ा लपेटा गया था।

NRC विवाद: ममता बनर्जी बोलीं- आग से ना खेले BJP, मैं खुद नहीं जानती अपने पिता की बर्थ डेट

CAA Protest, Mamata Banerjee: ममता ने कहा कि यदि भाजपा शासित राज्यों में नए नागरिकता कानून के विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना जारी रखती है तो उसे इसका “गंभीर परिणाम” भूगतना होगा।

“तूफान में कश्तियां और घमंड हस्तियां अक्सर डूब जाती हैं”, संजय राउत का BJP पर हमला

संजय राऊत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, ‘‘जहां सियासत धार्मिक मसलों को शांत करे वह देश महान होता है, लेकिन जहां सियासत खुद धार्मिक मसलों को पैदा करे तो समझो कि देश को गलत लोग चला रहे हैं।’’

‘बताओ तुम्हारी पैंट किसने सिली है..’, CAA पर गौरव वल्लभ ने की किरकिरी तो ऐसे सवाल पूछने लगे संबित पात्रा

सोशल मीडिया में लोग लिख रहे हैं कि 5 ट्रिलियन के सवाल पर अपनी फजीहत करवाने के बाद सांबित पात्रा गौरव वल्लभ से फिर अपनी किरकिरी करा बैठे।

AMU हिंसा पर पुलिस ने जारी किया VIDEO, कहा- हमने नहीं, उपद्रवियों ने तोड़ा था यूनिवर्सिटी का गेट

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमने पहले ही कहा था कि एएमयू गेट को किसी सुरक्षा एजेंसी ने नहीं तोड़ा था और यह विडियो इसकी पुष्टि करता है।

“किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है” तीन दशक बाद प्रदर्शनकारियों के लिए ‘हथियार’ बन गई राहत इंदौरी की ये लाइनें

CAA Protest: राहत इंदौरी ने कहा कि, यह देश किसी व्यक्ति विशेष, पार्टी या धर्म की संपत्ति नहीं है। जैसा कि गजल कहती है कि, “सभी का खून है शामिल यहां की मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है।”

हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले – लाइव पेट्रोल बम हैं राहुल और प्रियंका गांधी

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से दूर रहें क्योंकि वह लाइव पेट्रोल हैं जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने का काम करते हैं।

CAA: Anurag Kashyap ने हिटलर का ये वीडियो पोस्ट कर नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, पीएम को बताया अर्बन नाजी

अनुराग ने हाल ही में ये आरोप भी लगाया था कि सरकार और नागरिकता कानून के खिलाफ लिखने के कारण ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम कर दी गई है। अनुराग ने बताया कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स 5 लाख से घटकर 76 हजार कर दिए गए हैं।

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता को पुलिस ने पीटा, वह छोटे-छोटे बच्चों की मां है’; योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने सरकार पर तंज करते हुए ट्वीट कर कहा कि, मेट्रो स्टेशन बंद हैं। इंटरनेट बंद है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है।

CAA: यूपी में हिसंक प्रदर्शन में 16 की मौत, 10 हजार से ज्यादा लोगों पर FIR, बिहार में भी तोड़फोड़ व आगजनी; जानें देश का माहौल

CAA Protest: यूपी में अब तक 16 की मौत। बिहार में आरजेडी के बंद के दौरान कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन। असम से लेकर दिल्ली तक CAA के खिलाफ प्रदर्शन।

CAA पर RJD ने बुलाया बिहार बंदः ‘यही तो शांतिपूर्ण प्रदर्शन है’…कह अचानक लाठी भांजने लगे प्रदर्शनकारी, देखें VIDEO

Bihar Bandh Video: बिहार बंद के दौरान भागलपुर में कैमरा के सामने शांतिपूर्ण हालात का वादा करते हुए प्रदर्शनकारी डंडे से ऑटो को फोड़ते नज़र आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IPL 2020 LIVE
X