citizenship amendment act

Delhi Violence: जिनके घर बम मिले उनसे सवाल नहीं पूछा जा रहा है, हिंसा उकसाने के आरोप पर बोले कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा कि मुझे विलेन बताया जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

CAA के खिलाफ पोस्टर शेयर करना पड़ा भारी, बांग्लादेशी स्टूडेंट को भारत छोड़ने का फरमान

केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्नातक की छात्रा अफसरा अनिका मीम को गृह मंत्रालय के तहत आने वाले विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय, कोलकाता ने ‘भारत छोड़ने का नोटिस दिया है।

दिल्ली हिंसाः जावड़ेकर बोले- ये दो दिन में नहीं हुआ दो महीने से लोगों को उकसाया जा रहा था

Delhi Violence:जावडेकर ने कहा कि भाजपा शांति बहाल करने पर काम कर रही है। उन्होंने हिंसा पर राजनीति करने के लिए कांग्रेस तथा आप की आलोचना की।

Delhi Violence: भाई बोला- अंक‍ित के साथ तीन और लोगों को मारा है, एक की लाश म‍िलनी बाकी, प‍िता ने कहा- सब पॉल‍िट‍िकल बना द‍िया है

Delhi Violence: बीते मंगलवार की शाम से लापता आईबी कर्मचारी अंकित गुप्ता का शव, बुधवार को चांदबाग में एक नाले के पास मिला। अंकित गुप्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

दिल्ली पुलिस की क्लास लगाने के बाद ट्रांसफर क‍िए गए जज की सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्‍ट‍िस ने की तारीफ, कहा- तमिल होने के चलते न‍ियुक्‍त‍ि के वक्‍त भी हुआ था व‍िरोध

Delhi Violence: जजों के तबादले पर बढ़ती तकरार के बीच देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट कोलेजियम ने 12 फरवरी को जस्टिस एस. मुरलीधर के तबादले की सिफारिश की थी।

दिल्ली हिंसा पर संयुक्त राष्ट्र की भी नजर, यूएन प्रमुख बोले- शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें लोग, सुरक्षा बल बरतें संयम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस हिंसा पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से शांति एवं भाईचारा बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में वर्तमान हालात की गहन समीक्षा की है।

Delhi Voilence: कोर्टरूम में चलाई गई कपिल मिश्रा की वीडियो क्लिपिंग, दिल्ली पुलिस बोली- हमने देखा नहीं था तो भड़क गए जज

जस्टिस मुरलीधर ने कहा कि हम पुलिस के रवैये से हैरान हैं। कोर्ट ने एसजी से पुलिस कमिश्नर को भड़काऊ भाषण देने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की सलाह देने के लिए भी कहा।

CAA Protest: ‘दिल्ली में अभी हालात ठीक नहीं, सुनवाई टाल देनी चाहिए’, शाहीन बाग केस में कोर्टरूम में बोले SC जज

Shaheen Baghm CAA Protets: कोर्ट ने इस दौरान कहा कि अभी सुनवाई का उपयुक्त समय नहीं है। इसके अलावा कोर्ट ने पुलिस को समय पर उचित कार्रवाई नहीं करने को लेकर फटकार लगाई।

Delhi Voilence: दिल्ली हिंसा पर हाई कोर्ट सख्त, बीजेपी नेताओं के भड़काऊ बयानों पर मांगी रिपोर्ट

इससे पहले हाई कोर्ट ने आधी रात सुनवाई के बाद पुलिस को संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुई हिंसा में घायल हुए लोगों के सुरक्षित निकास और उनका तत्काल उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

दिल्ली हिंसा: आधा दर्जन जगहों पर लोग जमा करते दिखे ईंट-पत्थर, रॉड,कहा- ‘कल की गलती दोहराएंगे नहीं’

Delhi Voilence: दिल्ली के कई इलाकों में हालात ऐसे हैं कि मानों पुलिस की बजाए उपद्रवियों ने ही कानून व्यवस्था अपने हाथ में ले रखी हो। हिंसा और दंगों के बीच आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर दंगाई, पुलिस की नाक के नीच ईंट-पत्थर,रॉड जुटाते नजर आए।

दिल्ली हिंसा: दिन भर अस्पताल आते रहे खून से लथपथ लोग, सड़कों पर रहा भीड़ का राज, पुलिस रही खामोश

चश्मदीदों के मुताबिक जीटीबी अस्पताल में दिन भर खून से लथपथ लोग आते रहे। भीड़ की हिंसा के शिकार हुए ये लोग दर्द से कराह रहे थे।

VIDEO: शो में मुस्कुराने लगे मौलाना, भड़के एंकर सीट के पास जा बोले- दिल्ली जल रही है, आप मुंह खोल हंसे क्यों?

मुस्लिम पैनलिस्ट साजिद रशीदी ने सवाल किया कि अगर शाहरुख गोली चला रहा था तो पुलिस ने उसे गोली क्यों नहीं मारी चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम हो अगर वह दंगा कर रहा था तो उसे गोली मार देनी चाहिए थी।

दिल्ली हिंसाः मौजपुर में उपद्रवियों ने फूंकी गाड़ियां, 200 जख्मी, 11 केस दर्ज

प्रभावित इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है। पुलिसा का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

CAA के खिलाफ हिंसा से निपटने के लिए शाह को सेना बुलाने की सलाह दें राजनाथ सिंह, स्वामी ने किया ट्वीट

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का भी कुछ ऐसा ही कहना है। उन्होंने भी कहा कि दिल्ली में शांति व्यवस्था बहाल करनी है तो फिर दिल्ली में सेना तैनात की जानी चाहिए।

अभिनंदन से प्रेरित थे दिल्ली हिंसा में मारे गए कॉन्स्टेबल रतन लाल, युवाओं को देते थे पुलिस या फौज में भर्ती होने की सलाह

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि वह भीड़ के बीच फंस गए थे और इस दौरान वह घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक जिस वक्त वह ड्यूटी पर तैनात थे। उस समय उनको बुखार था।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में झड़प : केजरीवाल ने LG, केंद्रीय गृह मंत्री से कानून व्यवस्था सुधारने की अपील की

उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी, और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कानून व्यवस्था को सुधारने की अपील की है।

डिबेट में महिला एंकर ने लेफ्ट नेता को हड़काया- ‘शाहीनबाग की रैली नहीं है ये कि एकतरफा बोलेंगे’, लाल-पीले हो गए अमीर हैदर जैदी

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर एक टीवी चैनल पर एंकर और सीपीआई नेता अमीर हैदर जैदी के बीच तीखी बहस हुई।

‘अनारकली की तरह हम मुसलमानों को दीवार में चुनवा मत देना भाई!’ टीवी शो में फिल्मी डायलॉग और शायरी संग बीजेपी प्रवक्ता और ओवैसी में भिड़ंत

दरअसल, कार्यक्रम में पत्रकार ने बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी से पूछा कि एनआरसी के आप पक्ष में हैं या विपक्ष में हैं? क्या लगता है आपको ये होना चाहिए या नहीं होना चाहिए आप साफ शब्दों में जवाब दीजिए।