Christian

ईसाइयों को बीजेपी में लाने में खूब मददगार हो रहे पुराने कांग्रेसी टॉम वडक्कन, आरएसएस भी कर रहा इनका इस्तेमाल

वडक्कन को जब लोकसभा चुनाव में केरल से टिकट नहीं दिया था तो वे नाराज़ हुए थे। हालांकि उनका उपयोग भाजपा द्वारा पूर्वोत्तर राज्यों में चुनाव के दौरान किया गया था। वडक्कन ने बिशप और ईसाई नेताओं के साथ भाजपा नेताओं के संबंधों को सुधारने में मदद की थी।

दिनेश कार्तिक से मिलने से पहले क्रिकेटरों से चिढ़ती थीं दीपिका पल्लीकल, 3 दिन में 2 बार की थी शादी

Dinesh Karthik Deepika Pallikal love story: दीपिका के मुताबिक, जिम में मिलने से करीब 5 साल पहले दोनों की मुलाकात एक मैराथन में हुई थी। दीपिका कार्तिक से मिलने से पहले क्रिकेटरों से नफरत करती थीं।

बांग्लादेश में ईसाई परिवार पर बम से हमला, दो घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि डकैतों ने करीब दो महीने पहले भी मंडल से पैसे छीनने की कोशिश की थी जिस वजह से उन्हें यह डकैती का मामला लगता है।

मंच पर राजनाथ सिंह की मौजूदगी में श्रीश्री रविशंकर बोले- ‘जय हिंद, पाकिस्‍तान जिंदाबाद’

श्रीश्री रविशंकर तीन दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन मंच पर साधकों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्‍होंने पाकिस्‍तान जिंदाबाद का उद्घोष किया।

धार्मिक शिक्षा का औचित्य क्या है

हालांकि हमारे देश के कई प्रखर विचारक तथा बुद्धिजीवी इस बारे में सचेत करते रहे हैं कि धर्म और राजनीति का रिश्ता किसी भी प्रकार से उचित नहीं है, लिहाजा इनका आपस में रिश्ता जोड़ने के बजाय इनका आपसी तलाक किया जाना चाहिए..

मद्रास हाई कोर्ट ने कहा, हिंदू महिला और ईसाई पुरुष की शादी अवैध

मद्रास उच्च न्यायालय ने कहा कि एक हिंदू महिला और एक ईसाई पुरुष के बीच शादी तब तक कानूनन वैध नहीं है जब तक दोनों में से कोई एक धर्म परिवर्तन नहीं करता..

यह क्या बोल गई साध्वी देवा ठाकुर: मुसलमानों और ईसाइयों की करानी होगी नसबंदी

हिंदू महासभा की एक नेता ने विवादास्पद बयान देने हुए आज कहा कि मुसलमानों और ईसाइयों की बढ़ती जनसंख्या को देखते हुए इस समुदाय के लोगों की नसबंदी करानी होगी क्योंकि उनकी बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के लिए खतरा है। महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने आज यहां विश्राम गृह में पत्रकार सम्मेलन में […]

दुरुस्त आयद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजधानी में ईसाई समुदाय के एक समारोह को संबोधित करते हुए जो कहा, उसकी उम्मीद उनसे महीनों से की जा रही थी। धार्मिक असहिष्णुता और इस तर्ज पर होने वाली हिंसा की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार सभी धर्मों का समान सम्मान करती है और […]

किसान आंदोलनः
X