chhat puja

Chhath Puja से लौटकर लाइट जलाने के लिए खोला स्विच, अचानक हुआ धमाका और टीवी, फ्रिज सब खाक

बताया जा रहा है कि गैस लीकेज का पता नहीं होने और अचानक बिजली का स्विच ऑन करने से यह हादसा हुआ। हादसे की जांच अलग-अलग एंगल से की जा रही है।

‘शरारती मुस्लिम तत्वों’ से छठ पर्व को खतरा! बिहार के DM ने पुलिस-प्रशासन को यूं किया आगाह

जिलाधिकारी ने आशंका जताई है कि ये तत्व छठ पर्व के दौरान तनाव पैदा कर सकते हैं। आदेश को लेकर राज्य के गृह विभाग ने कहा है कि मामले को देखा जा रहा है। अडिशनल चीफ सेक्रेटरी होम अमीर सुब्हानी ने कहा ‘आदेश असावधानीपूर्वक लिखा गया।’ वहीं, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि ‘आदेश के लहजे को बदला जाना चाहिए था।’

Chhat Puja 2019: दिल्ली सरकार ने की छठ पूजा पर अवकाश की घोषणा, LG बोले- 2 नवंबर को बंद रहेंगे सरकारी दफ्तर

Chhat Puja in Delhi: दिल्ली सरकार में श्रम मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सरकार ने छठ पूजा के पावन अवसर पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है।

Bihar : छठ पूजा पर शपथ पत्र देकर मांगी छुट्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग ने बताया Fake letter

समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास बर्मन ने बताया कि मुख्यालय से ही छुट्टी नहीं देने का आदेश प्राप्त है तो इस तरह से शपथ पत्र लेकर छुट्टी देने का सवाल ही नहीं उठता है।

लोगों की आस्‍था का पर्व छठ नेताओं के लिए कब से और कैसे बना बड़ा राजनीतिक मौका, जानिए

दिल्‍ली में पूर्वांचल के मतदाताओं की संख्‍या 25 फीसदी से भी ज्‍यादा है। इसलिए हर पार्टी की इन पर नजर रहती है। उनके लिए छठ पर्व बड़ा राजनीतिक अवसर होता है।

छठ पूजा के लिए सरकार बनाएगी 97नए घाट

चुनाव करीब नहीं होने के बावजूद पूर्वांचल के प्रवासियों (बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश के मूल निवासियों) के लोक पर्व छठ पर राजनीति शुरू हो गई है..

छठ पूजा के लिए आपको क्यों चाहिए मशहूर हस्तियां?

बंबई हाई कोर्ट ने सोमवार को शहर के बिहारी फ्रंट से पूछा कि वह छठ पूजा के दौरान अनुष्ठानों में हिस्सा लेने के लिए मशहूर हस्तियों को निमंत्रित क्यों करना चाहता है।