जब से कर्नाटक की पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है तब से ही पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा  फरार चल रहा था।

टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले 26 और 27 जनवरी को खेले जाएंगे। सेमीफाइनल मुकाबले 29 जनवरी को होंगे, जबकि फाइनल 31 जनवरी को अहमदाबाद में होगा। खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट दो, चार और छह जनवरी को होंगे।

कमल हासन ने कहा कि रजनीकांत से हाथ मिलाने के सवाल पर कहा कि हम लोग बस एक फोन की दूरी पर हैं। लोगों की भलाई के लिए हम एक दूसरे का सहयोग करने को तैयार हैं।

वरुण और नेहा की शादी इस साल के शुरू में ही होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण ऐसा नहीं हो सका था। उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा। जब देशभर में लॉकडाउन घोषित किया गया तो वे दोनों अलग-अलग शहरों में थे। वरुण एक तरफ चेन्नई मे फंसे हुए थे तो दूसरी ओर नेहा उनसे काफी दूर मुंबई में थीं।

अश्विन ने 111 वनडे में 150 विकेट लिए हैं। वहीं, 46 टी20 मैचों में उनके नाम 52 विकेट हैं। इसके अलावा 154 आईपीएल मैचों में उन्होंने 138 विकेट झटके हैं। अश्विन ने टीम इंडिया के लिए 71 टेस्ट में 365 विकेट लिए हैं।

Cyclone Nivar Tracker, Weather forecast: निवार इस साल का चौथा चक्रवाती तूफान है। इससे पहले अम्फन, निसर्ग और गति ने दस्तक दी थी।

अगर सब कुछ भाजपा की योजना के अनुसार होता है, तो अलगिरी के 21 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की संभावना है। दोनों नेताओं के बीच आमने-सामने बैठक होगी।

वह वहां VCK चीफ के मनुस्मृति से जुड़े महिलाओं को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने जा रही थीं।

वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाया था और वीसीके नेता के बयान की कड़ी निंदा की थी। कहा था- वीसीके नेता ने वेश्या शब्द का इस्तेमाल कर महिलाओं का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री की मां को मंगलवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के बाद सेलम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 93 साल की थीं और एक निजी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

Chennai देश के प्रमुख शहरों में से एक है और अक्सर सुर्खियों में रहता है। कभी सिनेमा तो कभी सियासत के चलते। कभी अर्थ जगत तो कभी क्राइम से जुड़ी खबरें सुर्खियां बनाती हैं। अगर आप Chennai की हर ताजा हलचल, ताजतरीन खबरों घटनाक्रम से रखते हैं सरोकार, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल में है दिलचस्पी और जानना चाहते हैं एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की खबरें, तो ऐसी सभी खबरें मिलेंगी सिर्फ एक लिंक पर। इसके अलावा पल-पल बदलते Chennai के मौसम का हाल और विभिन्न जिलों, इलाकों और मोहल्ले के पिन कोड की भी जानकारी आप पा सकते हैं यहां...