Chennai Super Kings MS Dhoni

कभी पेट पालने को बॉटलिंग प्लांट में करता था काम, MS Dhoni के भरोसे ने बनाया चेन्नई सुपरकिंग्स का फॉस्टेस्ट बॉलर

2017 में संजू सैमसन के कहने पर केएम आसिफ को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में बतौर नेट गेंदबाज शामिल किया गया। उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए भी नेट्स में गेंदबाजी की। साल 2018 की आईपीएल नीलामी में उनकी लाटरी लग गई।

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स फिर से विवादों में, 2018 में फ्रैंचाइजी में हुए 300 करोड़ रुपए निवेश की जांच करेगा ईडी

इंडिया सीमेंट्स के स्वामित्व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स में इंफ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज (IL&FS) ने 300 करोड़ रुपए का निवेश किया है। स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगाया गया था। इसी कारण आईपीएल के 2016 और 2017 सीजन में यह टीम हिस्सा नहीं ले पाई थी।

मैच फिक्सिंग के आरोपों पर खुलकर बोले धोनी, पूछा- हमसे क्या गलती हुई

आईपीएल के 12वें सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज में स्पॉट फिक्सिंग को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।

IPL 2018: खिताब के लिए भिड़ेंगी SRH और CSK, फाइनल मैच में छठी बार हुआ ऐसा संयोग

कोलकाता नाइटराइडर्स को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी आईपीएल के 11 वें सीजन के फाइनल में पहुंच गई। अब हैदराबाद का मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। यह छठीं बार संयोग है कि आईपीएल के फाइनल में तालिका में शीर्ष दो स्थान बनाने वाली टीमें भिड़ेंगी।

कभी सड़क पर मूंगफली बेचता था चेन्नई सुपर किंग्स का यह क्रिकेटर…!

दो साल का बैन झेलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के सीजन 2018 में जोरदार वापसी की है। हालांकि युवाओं से ज्यादा अनुभवी खिलाड़ियों को चुनने के कारण टीम की सीनियर खिलाड़ियों ने आलोचना भी की है।

लुंगी में क्या कर रहे हैं केदार जाधव? वायरल हुई तस्वीर

दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेल चुके जाधव इस साल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। जाधव को चेन्नई ने 7.80 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलते हुए जाधव ने अपनी टीम के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं, वहीं आरसीबी के लिए वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

यह पढ़ा क्या?
X